Bigg Boss 17 Munawar Faruqui vs Anurag Dobhal:  मुनव्वर फारुकी और अनुराग डोभाल दोनों में से कौन है ज्यादा पोपुलर, सोशल मीडिया पर किसके follower है ज्यादा

Munawar Faruqui vs Anurag Dobhal: बिग बॉस 17 की हो चुकी है शुरुआत और घर के अंदर आ चुके हैं 17 कंटेस्टेंट। Bigg Boss 17 के सभी कंटेस्टेंट में कुछ Actors शामिल है तो कुछ Youtubers और Social Media Personality.

Bigg Boss OTT 2 में दो यूट्यूब Elvish Yadav और Abhishek Malhan दोनों ने खूब जलवा बिखेरा था अब लगता है Bigg Boss 17 में भी YouTubers का ही जलवा दिखने वाला है। 

सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इस बार Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट बने हैं वही सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध और इंडिया के सबसे बड़े moto vlogger अनुराग डोभाल (UK 07 Rider) भी Bigg Boss 17 का हिस्सा बन चुके हैं। 

बिग बॉस 17 को शुरू हुए कुछ दिन भी नहीं बीते की इंटरनेट पर अनुराग डोभाल के समर्थक और मुनव्वर फारुकी के समर्थक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए ट्वीट कर रहे हैं, पोस्ट डाल रहे हैं और इंटरनेट पर Munawar Faruqui vs Anurag Dobhal शुरू कर चुके है। 

बिग बॉस 17 सुरु हो चूका है मुनव्वर vs अनुराग डोभाल 

Bigg Boss Season 17 शुरू हो चुका है और सीजन का दूसरा एपिसोड कल रात को दिखाया गया जिसमें बिग बॉस के घर के अंदर मुनव्वर फारूकी और अनुराग डोभाल के बीच में थोड़ी सी अनबन देखने को मिली। 

बिग बॉस के घर में किसी भी कंटेस्टेंट की अनबन या लड़ाई किसी दुसरे कंटेस्टेंट से होती है तब इंटरनेट पर बैठे उनके चाहने वाले अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को समर्थन करने के लिए इंटरनेट पर एक तरह से ट्वीट और कमेंट करने की लड़ाई शुरू कर देते हैं। 

उसी तरह सोशल मीडिया पर YouTuber अनुराग डोभाल और कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के फैंस ट्विटर वॉर छेड़ चुके हैं. दोनों के समर्थक इंटरनेट और सोशल मीडिया पर भर भर के कमेंट कर रहे हैं, ट्वीट और पोस्ट कर रहे हैं। 

इस बार Bigg Boss 17 में आए दो कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी दोनों के ही सोशल मीडिया हैंडल्स पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है जिसके कारण उनके चाहने वाले फैंस उनके समर्थन में अपने फेवरेट को सपोर्ट करने के लिए ट्विटर पर ट्वीट करने लगे हैं और एक तरह से इंटरनेट पर मुनव्वर vs अनुराग डोभाल की लड़ाई शुरू हो चुकी है। 

ये भी पढ़ें

मुनव्वर vs अनुराग किसके अधिक समर्थक हैं सोशल मीडिया पर

YouTuber अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस 17 के घर में जाते ही उनके समर्थक भर भर के अपने फेवरेट को सपोर्ट करने के लिए पोस्ट कर रहे हैं ट्वीट कर रहे हैं। 

अक्सर बिग बॉस कंटेंस्टेंट्स में देखा जाता है जिस व्यक्ति का सोशल मीडिया हैंडल पर अधिक समर्थक होते हैं वह व्यक्ति को बिग बॉस की ट्राफी जितने के रास्ते में काफी सहयोग पाता है जैसे वोटिंग एलिमिनेशन से बचाने में और वोटिंग में। 

यदि बात करें मुनव्वर vs अनुराग दोनों में से किसके सोशल मीडिया पर अधिक समर्थक हैं तो आपको बता दूँ कि दोनों ही व्यक्ति इंटरनेट पर काफी जाने-माने और चर्चित चेहरे हैं। 

मुनव्वर फारूकी और अनुराग डोभाल दोनों की ही सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यदि नंबर्स में गिनती किया जाए तो अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी दोनों सोशल मीडिया हैंडल्स पर मिलियंस में फॉलोअर हैं। 

जनता ने पहले ही बता दिया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

Bigg Boss Reality Show भारत का काफी प्रसिद्ध और चर्चित रियलिटी शो है इसमें आने वाले कंटेस्टेंट अक्सर जाने वाले चेहरे ही होते हैं।

जैसे ही बिग बॉस का कोई भी सीजन शुरू होता है तब उसमें गए एक्टर्स या सोशल मीडिया पर्सनालिटी के चाहने वाले पहले से ही अपने अपने फेवरेट को जितने की घोसना कर देते है उसी तरह मुनव्वर और अनुराग के चाहने वाले भी कर रहे है।

अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारुकी के फैंस इंटरनेट पर भर भर के अपने-अपने फेवरेट को सपोर्ट करने के लिए ट्वीट कर रहे हैं और समर्थन दे रहे हैं। 

कई लोग इंटरनेट पर Munawar Faruqui vs Anurag Dobhal ऐसा ट्वीट करके ट्रेंड चला रहे हैं, तो कई लोग “मुनव्वर ही बिग बॉस जीतेगा” ऐसा ट्वीट भी करते नजर आ रहे हैं।

यह हमेशा से होता हुआ आया है जब भी कोई बिग बॉस मैं कंटेस्टेंट बनकर जाता है तो उनके चाहने अक्सर सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया हैंडल पर वोट करते हैं,  ट्वीट करते हैं और पोस्ट करते हैं। 

ये भी पढ़ें

Munawar Faruqui vs Anurag Dobhal Bigg Boss Meter चालु

Bigg Boss 17 की शुरुआत 15 अक्टूबर से हो गई थी और इंटरनेट पर अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए Bigg Boss Meter में भी भाग ले रहे है। 

Munawar Faruqui vs Anurag Dobhal Bigg Boss Meter
Munawar Faruqui vs Anurag Dobhal Bigg Boss Meter

Bigg Boss 17 के पहले Bigg Boss Meter में पॉपुलर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और फेमस YouTuber अनुराग डोभाल के बीच में कड़ा टक्कर देखने को मिल रहा है। 

मुनव्वर और अनुराग दोनों के ही चाहने वाले फैंस अपने-अपने फेवरेट के समर्थन में इंटरनेट पर ट्वीट कर रहे हैं, पोस्ट कर रहे हैं और सपोर्ट कर रहे हैं।

अभी तक देखने में यही आ रहा है कि मुनव्वर फारूकी और अनुराग डोभाल दोनों के समर्थक अपने अपने फेवरेट को सपोर्ट करने के लिए भर भर के ट्वीट कर रहे हैं पोस्ट कर रहे हैं जिसमे थोड़े बहुत संख्या से मुनव्वर आगे चल रहा है। 

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने Bigg Boss 17 Munawar Faruqui vs Anurag Dobhal के बारे में बात की है, हमने आर्टिकल में बताया है की मुनव्वर फारुकी और अनुराग डोभाल दोनों में से कौन है और इस वक्त किसके सपोर्ट में अधिक जनता दिखाई दे रही है।

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment