Bigg Boss 17 YouTubers List 2023: इस बार BB 17 में धूम मचाने आ रहे है इतने सरे YouTubers, फैंस ने पहले ही कर दी है Winner की घोषणा

Bigg Boss 17 YouTubers List: भारत का सबसे पॉपुलर Reality Show Bigg Boss का अगला Season 17 जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। कुछ महीने पहले ही Bigg Boss OTT सीजन 2 खत्म हुआ था जो काफी चर्चा में रहा था। 

Bigg Boss OTT 2 का चर्चा में होने के पीछे सबसे मुख्य कारण Bigg Boss OTT सीजन 2 के फाइनलिस्ट YouTuber थे ना की कोई टीवी एक्टर जिसमें टॉप 3 फाइनलिस्ट YouTuber और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर थे। 

Bigg Boss OTT 2 सीजन को YouTuber Elvish Yadav ने एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होने के बावजूद जीता तब से बिग बॉस रियलिटी शो के दर्शक YouTubers को एक अलग नजर से देखने लगे। 

Bigg Boss सीजन 17 टेलीविजन पर दिखाया जाने वाला है। इसको ऑन एयर करने की तारीख जब से दर्शकों के सामने आई है तब से दर्शक यह जानना चाहते हैं कि इस बार कौन-कौन से YouTuber बिग बॉस 17 में आने वाले हैं।

कुछ विशेष सूत्रों से पता चला है कि इस बार एक या दो नहीं बल्कि 5 से 8 YouTuber पर Bigg Boss 17 के घर में जा सकते हैं जिनके नाम और लिस्ट की जानकारी निम्नलिखित बताई गई है।

1. हर्ष बेनिवाल

Bigg Boss 17 में जाने वाला सबसे पहले YouTuber कंटेस्टेंट हर्ष बेनीवाल (Harsh Beniwal) को बताया जा रहा है। हर्ष बेनीवाल भारत के सबसे टॉप युटयुबर्स में से एक माने जाते हैं और इनके द्वारा बनाए गए वीडियो को करोड़ों की संख्या में दर्शक देखते हैं। 

Bigg Boss 17 YouTuber Harsh Beniwal YouTube Channel
Bigg Boss 17 YouTuber Harsh Beniwal YouTube Channel

हर्ष बेनीवाल ने अपने कई इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि उन्हें बहुत पहले ही बिग बॉस के घर में जाने के लिए आमंत्रित किया जा चुका है लेकिन वह बिग बॉस नहीं गए। 

लेकिन इस बार हर्ष बेनीवाल Bigg Boss 17 में घर के अंदर जा सकते हैं। कुछ विशेष सूत्रों से पता चला है कि हर्ष बेनीवाल बिग बॉस 17 में जाने वाले हैं।

हर्ष बेनीवाल बहुत प्रसिद्ध YouTuber और एक्टर हैं जो अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो और वेब सीरीज बनाते हैं।

2. कीर्ति मेहरा

Bigg Boss 17 YouTuber Kirti Mehra एक प्रसिद्ध Vlogger है जो कई सालों तक YouTuber Elvish Yadav के साथ उनके विडियो में Co Actor के तौर पर काम कर चुकी है। कीर्ति मेहरा निश्चित तौर पर Bigg Boss सीजन 17 में बिग बॉस के घर के अंदर जा सकती है ऐसा कुछ गुप्त सूत्रों से पता चला है। 

Bigg Boss 17 YouTuber Kirti Mehra YouTube Channel
Bigg Boss 17 YouTuber Harsh Beniwal YouTube Channel

कीर्ति मेहरा कुछ महीने पहले ही बहुत अधिक चर्चा में आई जब एलविश यादव Bigg Boss OTT सीजन 2 में बिग बॉस के घर के अंदर थे और इंटरनेट पर एलविश यादव की गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा है ऐसा अफवाह वायरल होने लगा था।

बताया जाता है जब कीर्ति मेहरा एलविश यादव के साथ उनके वीडियो मे सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर काम करती थी तब वह कुछ सालों के लिए एलविश यादव की गर्लफ्रेंड भी बनी थी लेकिन अब उनके बीच में ऐसा कोई भी रिश्ता नहीं है।

कुछ विशेष सूत्रों से यह पता चला है कि बिग बॉस सीजन 17 में कीर्ति मेहरा निश्चित तौर पर बिग बॉस के घर के अंदर जाने वाली है। 

3. अनुराग डोभाल

अनुराग डोभाल या UK 07 Rider भारत के बहुत मशहूर Moto vlogger है जो अपने यूट्यूब चैनल पर अपने नए-नए Car से Riding और Racing की विडियो डालते हैं, इनके वीडियो को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। 

YouTuber UK 07 Rider YouTube Channel
Bigg Boss 17 YouTuber Harsh Beniwal YouTube Channel

Bigg Boss 17 YouTuber अनुराग डोभाल UK 07 Rider के नाम से बहुत मशहूर है क्योंकि इन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर UK 07 Rider नाम ही रखा है। 

सूत्रों से पता चला है कि अनुराग डबल बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकते हैं खबरों की माने तो अनुराग डोभाल को Bigg Boss OTT 2 में आने के लिए भी ऑफर मिला था लेकिन किसी कारण वह Bigg Boss OTT सीजन 2 में नहीं आ सके।

4. अरमान मलिक

YouTuber अरमान मलिक (Armaan Malik) भारत के बहुत फेमस Daily vlogger हैं जो रोजाना अपने यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर डेली व्लॉग विडियो बनाकर पब्लिश करते है। 

Bigg Boss 17 YouTuber Armaan Malik YouTube Channel
Bigg Boss 17 YouTuber Armaan Malik YouTube Channel

अरमान मलिक (Armaan Malik) के सभी सोशल मीडिया हैंडल पर लगभग 20 million से अधिक फॉलोअर्स हैं और यह बात पक्की तौर पर दावा किया जा रहा है कि वह Bigg Boss सीजन 17 में अपनी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) के साथ Show का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें

5. पायल मलिक

YouTuber अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी का नाम पायल मलिक (Payal Malik) है और खबरों की माने तो अरमान मलिक और पायल मलिक यह दोनों ही इस बार बिग बॉस सीजन 17 में जा सकते हैं। 

Bigg Boss 17 YouTuber Payal Malik YouTube Channel
Bigg Boss 17 YouTuber Payal Malik YouTube Channel

पायल मलिक YouTuber अरमान मलिक की पहली पत्नी है और वह हमेशा ही अरमान मलिक के द्वारा बनाए जाने वाले वीडियो लोग और कंटेंट में नजर आती हैं। 

YouTuber Payal Malik अपने पति अरमान मलिक के साथ कॉमेडी वीडियो और वीडियो लोग बनती है। 

6. सम्राट गौर

सम्राट गौर एक जाने माने यूट्यूबर है जो अपने यूट्यूब चैनल पर रोस्टिंग वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि सम्राट गौर Bigg Boss 17 में शो का हिस्सा बन सकते हैं। 

सम्राट गौर बिग बॉस सीजन 17 में एक यूट्यूबर के तौर पर घर में एंट्री ले सकते हैं। 

7. अंजलि अरोरा

अंजलि अरोड़ा बहुत ही फेमस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और YouTuber हैं। अंजलि अरोड़ा को सबसे अधिक इंस्टाग्राम रील विडियो बनाने के लिए जाना जाता है। अंजलि अरोरा लॉकअप रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी है। लॉकअप रियलिटी शो के बाद अंजलि अरोड़ा Bigg Boss सीजन 17 में भी नजर आने वाली है। 

Bigg Boss 17 YouTuber Anjali Arora YouTube Channel
Bigg Boss 17 YouTuber Anjali Arora YouTube Channel

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) जितने भी Short वीडियो में डांस करती हैं या इंस्टाग्राम रील पर डांसिंग वीडियो बनाती हैं वह कई लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। 

अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत की रियलिटी शो लॉकअप में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। अंजलि अरोड़ा उस वक्त बहुत फेमस हुई थी जब पूरे सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम सोंग वायरल हुआ था। 

अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बादाम सॉन्ग पर डांस करते हुए रील वीडियो बनाया था जिसको करोड़ लोगों ने देखा और करोड़ों की संख्या में लाइक्स भी मिले तब अंजलि अरोड़ा पूरे इंटरनेट पर कई महीनो तक ट्रेंड कर रही थी। 

कई मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक अंजलि अरोड़ा इस बार बिग बॉस सीजन 17 में नजर आ सकती है। 

8. सनी आर्या

सनी आर्य जाने माने YouTuber हैं जो तहलका प्रैंक नमक यूट्यूब चैनल पर अपनी वीडियो डालते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनि आर्या को भी बिग बॉस 17 में आने के लिए ऑफर मिला है और वह बिग बॉस 17 में नजर आ सकते हैं। 

सनी आर्या एक जाने-माने YouTuber हैं जो अपने यूट्यूब चैनल तहलका प्रैंक पर प्रैंक वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। 

9. सबा इब्राहिम

सब इब्राहिम जाने-माने एक्टर शोएब इब्राहिम की रिश्तेदार हैं और वह एक YouTuber भी है। सब इब्राहिम को काफी लोग फॉलो करते हैं और उनके वीडियो को देखना पसंद करते हैं। 

सब इब्राहिम का खुद का यूट्यूब चैनल है इसके साथ उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। 

बताया जा रहा है Bigg Boss 17 में सब इब्राहिम भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं हालांकि इसके बारे में किसी भी तरह की कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आई है।

10. मुनव्वर फारूकी

Bigg Boss 17 YouTuber Munawar Faruqui YouTube Channel
Bigg Boss 17 YouTuber Munawar Faruqui YouTube Channel

मुनव्वर फारूकी बहुत फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन है जो कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप का विजेता भी रह चुके हैं। गुप्त सूत्रों से पता चला है कि मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 में निश्चित तौर पर जाने वाले हैं। मुनव्वर फारूकी एक स्टैंड अप कॉमेडियन है हालांकि वह एक यूट्यूबर भी है क्योंकि वह अपनी वीडियो यूट्यूब पर है डालते हैं।

मुनव्वर फारूकी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर है और दशकों में उत्साह है कि मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 में जरूर आए। मार्क्स के द्वारा किसी भी तरह का ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन कुछ गुप्त सूत्र से पता चला है कि मुनव्वर फारूकी इस बार बिग बॉस 17 में नजर आएंगे।

निष्कर्ष

कुछ मैंने पहले ही Bigg Boss OTT 2 खत्म हुआ जो पूरे महीने भर इंटरनेट पर ट्रेडिंग में बना रहा क्योंकि उसमें दो बहुत फेमस यूट्यूबर Elvish Yadav और Abhishek Malhan ट्विटर पर हमेशा ही ट्रेडिंग में बने रहे। Bigg Boss OTT सीजन 2 में पहली बार किसी YouTuber को शो में लिया गया था और शो में उन दोनों युटयुबर्स को लोगों ने इतना पसंद किया कि Bigg Boss OTT 2 का विनर भी यूट्यूबर एलविश यादव बना जो एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर Bigg Boss OTT 2 Reality Show में आया था। 

जब से Bigg Boss रियलिटी शो के दर्शकों ने YouTubers को Bigg Boss में देखा और उनके द्वारा बिग बॉस शो में प्रदर्शन को देखा तब से दर्शक यह आशा कर रहे हैं कि Bigg Boss 17 में YouTubers को जरूर लिया जाए। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कई प्रसिद्ध यूट्यूबर Bigg Boss 17 सीजन 17 में निश्चित तौर पर नजर आने वाले हैं। 

कुछ प्रसिद्ध युटुब जिनकी आने की संभावना बिग बॉस 17 में आने की अधिक है उनकी लिस्ट हमने ऊपर बताई है।

4.7/5 - (4 votes)

Leave a Comment