Bigg Boss 17 Contestant Aryan Khan Lawyer: वकील सना रईस खान का जलवा अब बिग बॉस में भी, ड्रग केस में Aryan Khan की Lawyer रह चुकी है सना रईस खान

Bigg Boss 17 Contestant Sana Raees Khan: 15 अक्टूबर 2023 को रात 9:00 बजे बिग बॉस 17 का हुआ ग्रैंड प्रीमियर, जिसमें हुए बिग बॉस 17 में भाग लेने वाले सभी कंटेस्टेंट के नाम के हुए खुल्लासे। बिग बॉस में हर क्षेत्र के जाने माने चेहरे अपनी पहचान को बड़ा बनाने आते हैं बिग बॉस में। 

हमेशा की तरह इस बार भी बिग बॉस 17 में कई कंटेस्टेंट अभिनय के क्षेत्र से आए तो कई कंटेस्टेंट सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और YouTuber आये लेकिन इस बार दो कंटेस्टेंट काफी अलग क्षेत्र से भी आए इसके बारे में काफी चर्चाएं हो रही है। 

इस बार बिग बॉस 17 में दो कंटेस्टेंट बहुत ही यूनिक आई है जिनमें से पहले कंटेस्टेंट है मशहूर क्रिमिनल लॉयर सन रईस खान और दूसरी यूनिक कंटेस्टेंट है पूर्व क्राइम रिपोर्टर जिगना वोरा जिनके बारे में इंटरनेट पर काफी चर्चाएं हो रही है

Bigg Boss 17 में आते ही सना रईस खान को मिला कैप्टेन बन्ने का मोका

सना रईस खान भारत की काफी प्रसिद्ध क्रिमिनल लॉयर है जो मुख्य रूप से हाई प्रोफाइल क्रिमिनल केस की वकालत करती हैं। सना रईस खान ने कई चर्चित और हाई प्रोफाइल क्रिमिनल केस में काम किया है जिसके कारण वह अक्सर मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती है। 

15 अक्टूबर को रात 9:00 बजे बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें कई तरह के कंटेस्टेंट आए इन्हीं कंटेस्टेंट में 11 नंबर की बिग बॉस कंटेस्टेंट बनी सना रईस खान। 

आपको बतादे सना रईस खान जैसे ही बिग बॉस के स्टेज पर, बिग बॉस के होस्ट Salman Khan के साथ स्टेज पर आई उसके कुछ मिनट बाद ही कंटेस्टेंट जिगना वोरा का एंट्री हुआ। 

जिगना वोरा पूर्व क्राइम रिपोर्टर रह चुकी है जिनको एक बार मर्डर प्लानिंग के केस में 9 महीने के लिए जेल हो गया था जिसके कारण यह काफी दिनों तक चर्चा में रही थी। 

Sana Raees Khan and Jigna Vora
Sana Raees Khan and Jigna Vora

Bigg Boss के होस्ट Salman Khan ने जब क्रिमिनल लॉयर सना रईस खान को क्राइम रिपोर्टर जिगना वोरा से परिचित करवाया तब उसके तुरंत बाद ही Bigg Boss के होस्ट Salman Khan ने सना रईस खान और जिगना बोरा को बिग बॉस के पहले दिन Bigg Boss House का कैप्टन बनने का चुनाव करने का मौका दिया। 

हालांकि सना रईस खान और जिगना वोरा दोनों को Bigg Boss House का कैप्टन बनने का मौका दिया गया इसलिए जब दोनों कंटेस्टेंट से सलमान खान ने पूछा कि आप लोग में ऐसा क्या खूबी है जिसके कारण आप कप्तान बना डिजर्व करती हैं? 

तब दोनों ही कंटेस्टेंट के द्वारा दिए गए जवाब काफी संतोष जनक थे इसलिए सलमान खान ने दोनों के जवाबों को एक बराबर घोषित किया गया और कैप्टंसी का मौका भी रद्द कर दिया।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss में आते ही क्रिमिनल लॉयर सना रईस का सामना हुआ क्राइम रिपोर्टर Jigna Vora से

इस बार का Bigg Boss 17 कई तरह के ट्विस्ट से भरा हुआ है जिसमें इस बार बिग बॉस का थीम से लेकर बिग बॉस के चुने गए कंटेस्टेंट भी ट्विस्ट से भरे हुए हैं। 

सना रईस खान भारत की काफी प्रसिद्ध और पॉपुलर क्रिमिनल लॉयर है जिन्होंने कई बड़े-बड़े एक्टर और हाई प्रोफाइल लोगों के केस लड़ती है और उसकी वकालत की है। 

अचानक से Bigg Boss Season 17 के लिए जब सना रईस खान को चुना गया तब बिग बॉस के कुछ दर्शक काफी आश्चर्यचकित भी हुए। 

सना रईस खान की सबसे पहली झलक बिग बॉस के स्टेज पर होस्ट Salman Khan के साथ दिखाई दी, इसके कुछ देर बाद सना सामना क्राइम रिपोर्टर जिगना वोरा के साथ हुआ। 

सना रईस खान और क्राइम रिपोर्टर जिगना वोरा यह दोनों एक साथ बिग बॉस के स्टेज को Salman Khan के साथ शेयर की जिसके बाद Salman Khan ने दोनों कंटेस्टेंट को Bigg Boss House के अंदर भेज दिया।

Aryan Khan ड्रग केस की Lawyer रह चुकी है Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट सना रईस खान

Aryan Khan Lawyer Sana Raees Khan
Aryan Khan Lawyer Sana Raees Khan

Aryan Khan Lawyer: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट सन रईस खान काफी प्रसिद्ध वकील है जो कई बड़े और हाई प्रोफाइल केस की वकालत कर चुकी है जिसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan ड्रग केस भी शामिल है। 

जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में फंसे थे तब उनकी वकालत के लिए कई वकीलों की टीम थी जिसमें सना रईस खान भी मुख्य वकील के रूप में आर्यन खान का केस लड़ रही थी। 

इसी के साथ बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट सन रईस खान ने सीना बोरा कैसे की वकालत भी कर चुकी है जो एक समय पर पूरे भारत में काफी बड़ी क्राइम कंस्पायरेसी बन चुकी थी जिसकी कोर्ट की सुनवाई काफी समय तक चलती रही थी। 

Manasvi Mamgai को रिप्लेस कर बिग बॉस 17 में सना रईस खान की हुई एंट्री

जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 17 के लिए सभी 17 कंटेस्टेंट फाइनल किये जा चुके थे और इन 17 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में सना रईस खान का नाम नहीं था इसके जगह पर एक्ट्रेस मनस्वी ममगई कंफर्म हो चुकी थी। 

बताया जा रहा है मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) ने बिग बॉस 17 के लिए पहले दिन का शूटिंग भी कंप्लीट कर लिया था लेकिन अचानक किसी कॉन्ट्रैक्ट के वजह से मनस्वी ममगई ने बिग बॉस 17 के प्रीमियर से एक दिन पहले ही अपना नाम वापस हटा लिया।

बिग बॉस 17 से मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) ने जब अपना नाम हटा लिया तब सना रईस खान को बिग बॉस 17 में आने के लिए जगह मिली। 

सना रईस खान को बिग बॉस 17 के प्रीमियर से एक दिन पहले ही सुबह के समय यह जानकारी दी गई की उन्हें बिग बॉस 17 के लिए सिलेक्ट किया गया है। इसके बाद वह अब बिग बॉस 17 में अपनी छाप छोड़ने आ चुकी है। 

सना रईस खान का बिग बॉस 17 का पहला दिन का कॉन्फिडेंस व्यूवर्स को काफी पसंद आ रहा है। क्योंकि वह एक वकील हैं इसलिए कई व्यूवर्स को यह लगता है कि उनमें बिग बॉस कंटेस्टेंट की वह सारी खूबियां हैं जो होना चाहिए इसलिए वह इस बार बिग बॉस 17 में फाइनलिस्ट भी बन सकती है। 

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने Bigg Boss 17 Contestant Sana Raees Khan के बारे में बात की है जिनकी बिग बॉस 17 में एंट्री हो चुकी है। सना काफी प्रसिद्ध वकील है जो अधिकतर हाई प्रोफाइल केस की वकालत करती है। Aryan Khan ड्रग केस में भी सना खान Aryan Khan के Lawyer की टीम की हिस्सा थी।

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment