Salman Khan Bigg Boss 17 Fees : Salman Khan Bigg Boss में काम करने के लिए चार्ज करते है इतने करोड़ रूपए, Bigg Boss 17 का रकम जानकार दंग रह जाएंगे आप!

Salman Khan Bigg Boss 17 Fees: बिग बॉस रियलिटी शो दशकों से भारत का सबसे बड़ा रियलिटी में हमेशा ऊंचे स्थान पर रहा है। जल्द ही Bigg Boss का अगला सीजन 17 टेलीविजन पर आने वाला है। 

हाल ही में बिग बॉस रियलिटी शो के ऑल टाइम फेवरेट होस्ट सलमान खान से जुड़ा एक खबर बहुत तेजी से viral हो रहा है। खबर Bigg Boss 17 के होस्ट सलमान खान का टोटल फीस के बारे में है। बताया जा रहा है Bigg Boss 17 में सलमान खान अब तक के सभी सीजन एस में से सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाले हैं।

Salman Khan Bigg Boss 17 Fees

बिग बॉस लगभग पिछले 17 सालों से लगातार भारत में एक प्रसिद्ध रियलिटी शो के तौर पर चला आ रहा है। 

बिग बॉस को कई बड़े-बड़े अभिनेता एवम अभिनेत्री होस्ट कर चुके हैं जिनमें अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, फराह खान और करण जौहर इत्यादि शामिल है लेकिन इन सभी में सबसे अधिक जीने पसंद किया जाने वाला होस्ट सलमान खान है यही कारण है कि सलमान खान दशकों से बिग बॉस को होस्ट करते हुए आ रहे हैं और वह बिग बॉस रियलिटी शो के सबसे पसंदीदा होस्ट माने जाते हैं।

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान हमेशा ही नया बिग बॉस सीजन होस्ट करने के लिए पिछले सीजन से अधिक फेस चार्ज करते हैं। सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि Salman Khan Bigg Boss 17 के लिए अब तक के सभी सीजन में सबसे अधिक fees चार्ज करने वाले हैं।

Salman Khan Bigg Boss 17 Fees

Salman Khan Bigg Boss 17 का पूरा सीजन होस्ट करने के लिए ₹200 crore फीस के तौर पर चार्ज करने वाले हैं।

आपको बता दें Bigg Boss 17 चार महीने से भी अधिक दिनों तक का रियलिटी शो होने वाला है। जिसमें अनुमानित तौर पर 130 से 140 एपिसोड आने की संभावना है। 

पूरे सीजन में सलमान खान हर सप्ताह में दो दिन जिसे वीकेंड का वार कहा जाता है उसको होस्ट करते हैं।

Salman Khan Bigg Boss 17 Per Episode Charges

Salman-Khan-Bigg-Boss-17-Per-Episode-Fees-Charges
Salman Khan Bigg Boss 17 Per Episode Fees Charges

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है सलमान खान बिग बॉस सीजन 17 के लगभग 40 एपिसोड को होस्ट करेंगे जिसमें वह हर सप्ताह के दो दिन शनिवार और रविवार को शो होस्ट करेंगे। 

Salman Khan Bigg Boss Per Episode Fees या Charges की बात करें तो बताया जा रहा है सलमान खान बिग बॉस सीजन 17 में पर एपिसोड लगभग 5 करोड रुपए चार्ज करने वाले हैं।

Bigg Boss 17 Grand Premiere Date

बिग बॉस 17 का प्रोमो वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है जिसको देख कर बिग बॉस के दर्शक काफी उत्साह मे आ चुके है और वह बेसब्री से बिग बॉस 17 का प्रीमियम का इंतजार कर रहे हैं। 

बिग बॉस सीजन 17 के प्रोमो वीडियो में यह खुलासा कर दिया गया है कि बिग बॉस सीजन 17 अक्टूबर के महीने में 15 तारीख को शुरू होने वाला है। 

क्योंकि बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड प्रीमियर में अब कुछ ही दिन शेष हैं इसलिए बिग बॉस रियलिटी शो के दशकों में और भी उत्सुकता बढ़ चुकी है। 

बताया जा रहा है कि बिग बॉस सीजन 17 अब तक का सबसे अधिक सफल और अच्छा सीजन होने वाला है क्योंकि इसमें पुराने बिग बॉस के कंटेस्टेंट का आने का भी खबर बताया जा रहा है।

बिग बॉस 17 कंटेंस्टेंट लिस्ट

बिग बॉस सीजन 17 का थीम दिल दिमाग और दम यह प्रोमो वीडियो के द्वारा रिलीज करके बताया गया है। हालांकि अभी तक बिग बॉस 17 के किसी भी कंटेस्टेंट के बारे में मार्क्स ने कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन कुछ विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि बिग बॉस 17 में लगभग 17 सेलिब्रिटीज घर के अंदर जाने वाले हैं। 

बिग बॉस 17 में जाने वाले कुछ कंफर्म सेलिब्रिटीज का नाम और लिस्ट की बात करें तो इसमें पूर्व पत्रकार जिगना वोरा,  मुनावर् फारूकी, मांनार चोपड़ा और पूर्व मिस इंडिया मनस्वी मांगूंगी बताये जा रहे हैं। 

खबर यह भी बताई जा रही है कि बिग बॉस सीजन 17 में एक्टर और सेलिब्रिटीज के अलावा कुछ प्रसिद्ध यूट्यूब भी कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस के घर जाने वाले हैं। 

4.7/5 - (3 votes)

Leave a Comment