Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के लिए 1 घंटे में किए गए 1M ट्वीट

इस साल का बिग बॉस OTT 2 सीजन बहुत ही अधिक चर्चा में रहा है जिसका वजह है अभिषेक मल्हान, पुनित सुपरस्टार, एलविश यादव और मनीषा रानी जैसे सोशल मीडिया क्रिएटर्स और इनफ्लुएंसर का अनोखा गेम और मनोरंजन करने का तरीका। 

इन सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और युटुब क्रिएटर्स ने अपने खेल से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया है शनिवार रात को Bigg Boss OTT 2 के  वीकेंड का वार में सलमान खान के द्वारा अभिषेक मलहन Aka फुकरा इंसान को काफी बातें सुनाई गई जिसको लेकर फुकरा इंसान के फैंस ने ट्विटर पर फुकरा इंसान को सपोर्ट करते हुए 1 घंटे के अंदर 1 मिलियन से भी अधिक ट्वीट कर दिया है। 

कहा जा रहा है बिग बॉस के इतिहास में पहले ऐसा कभी भी नहीं हुआ कि किसी भी बिग बॉस कंटेस्टेंट के लिए 1 घंटे के अंदर एक मिलियन से भी अधिक ट्वीट किए गए हो आपको बता दें ABHISHEK FOR THE WIN नाम से ट्विटर पर 1 घंटे के अंदर 1 मिलियन से अधिक ट्वीट किए गए हैं। 

बिग बॉस में शनिवार रात को हुआ वीकेंड का वार पर अभिषेक मल्हान की लगी क्लास

बीते रात शनिवार को बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का वीकेंड का वार दिखाया गया जिसमें बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने कई मुद्दों पर बात की लेकिन उन सभी मुद्दों में सबसे अधिक घर के कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हन जो फुकरा इंसान के नाम से जाने जाते हैं इनके ऊपर बात की गई और सलमान खान में फुकरा इंसान को कई बातों केऊपर फटकार लगाई।

सलमान खान ने अभिषेक को सबसे पहले इस बात पर क्लास लगाई की जो वो अपने followers के बारे में बिग बॉस घर के अन्दर बातें करते रहते है। इसी बात के दौरान सलमान खान ने अभिषेक के उस बात चीत के बारे में भी बात किया जब अभिषेक जाड हदीद के साथ बात करते हुए यह समझा रहे थे कि क्यों वह बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का हकदार है। 

अभिषेक को वीकेंड का वार पर इस बात को लेकर भी सलमान खान ने फटकार लगाई जो कंटेस्टेंट एलविश यादव से संबंधित थी। अभिषेक मल्हन और एलविश यादव यह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं यह सभी जानते हैं लेकिन बिग बॉस घर के अन्दर कई बार अभिषेक ने बातों ही बातों में यह कहा है कि वह एक वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट को कभी भी बिग बॉस सीजन का विजेता नहीं मानते क्योंकि असली विजेता का हकदार वही है जिसने बिग बॉस घर के अंदर पहले दिन से सरवाइव किया है और पहले ही दिन से गेम खेला है। 

अभिषेक ने जिस तरह से यह कहा कि वह वाइल्ड कंटेस्टेंट एल्विस यादव को Bigg Boss OTT  सीजन 2 का विजेता नहीं मान सकते वह सुनने में काफी गलत लग रहा था जो अभिषेक ने इस बात को माना भी। लेकिन यही बात सुनकर एल्विस यादव को भी बुरा लगा, हालांकि एलविश यादव अभिषेक के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं इसलिए एलविश यादव ने इस बात को कहते हुए अभिषेक से कहा कि “मैं जानता हूं तेरा इंटेंशन इस बात को कहने का गलत नहीं होगा लेकिन यह बात जिस तरह से तूने बोला है वह थोड़ा अलग ही साउंड कर रहा है, और जिस तरह से तूने यह बात कही है उससे यह तो साफ पता चल जाता है कि एज अ वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट मैं तो इस खेल से बाहर ही हो गया क्योंकि तेरे नजर में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट कभी विनर ही नहीं बन सकता।

इसे भी पढ़ें

वीकेंड का वार के बाद अभिषेक मल्हान के लिए 1 घंटे में किए गए 1M ट्वीट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के अधिकतर दर्शक सबसे अधिक अभिषेक मल्हन, एलविश यादव और मनीषा रानी को पसंद करते हैं। यह बात इन दोनों के लिए ट्विटर पर किए जाने वाले सपोर्ट को लेकर दिखता है। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के लिए 1 घंटे में किए गए 1M ट्वीट
बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के लिए 1 घंटे में किए गए 1M ट्वीट

बात करें बिग बॉस ओटीटी सीजन के छठवां सप्ताह का वीकेंड का वार में जब एलविश यादव को सलमान खान ने उनके द्वारा कहे गए अप शब्द को लेकर फटकार लगाया था तब यह देखा गया था कि ट्विटर पर एलविश यादव को support के लिए एलविश् के नाम से कई मिलियन ट्वीट किए गए। 

ऐसा ही कुछ Bigg Boss OTT  सीजन 2 के इस लास्ट वीकेंड का वार एपिसोड के बाद देखा गया। सामान्य बिग बॉस और बिग बॉस ओटीटी के सभी सीजन में ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी भी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए 1 घंटे के अंदर ट्विटर पर एक मिलियन से भी अधिक ट्वीट किए जा रहे हो। 

आपको बता दें ABHISHEK FOR THE WIN नाम से ट्विटर पर 1 घंटे के अंदर एक मिलियन ट्वीट किए गए जिससे पता चलता है कि अभिषेक मल्हन के फैंस उनको कितना पसंद करते हैं और वीकेंड का वार में सलमान खान के द्वारा फटकार लगाने के बावजूद अभिषेक मल्हन को लोगों ने कितना सपोर्ट किया है यह इस बात को दिखाता है की दर्शक सलमान खान के द्वारा लगायी गयी फटकार को सही नहीं मानते है और लोग अभिषेक मल्हन को खूब सपोर्ट करते है।

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment