Bigg Boss OTT 2 के आखिरी वीकेंड का वार में मनीषा रानी को भर भर के मिल रहा है सपोर्ट

बिग बॉस ओटीटी का यह दूसरा सीजन YouTuber और सोशल मीडिया के स्टार अर्थ के कारण बहुत अधिक सुर्खियों में बना हुआ है। 

आए दिन ट्विटर पर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट ट्रेंड करते रहते हैं कुछ दिनों पहले तक जहां एल्विस यादव का फैन बेस और अभिषेक मल्हन का फैन बेस आपस में ट्रेंड कर रहे थे वहीं आज बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के आखरी वीकेंड का वार के दिन में मनीषा रानी ट्विटर पर ट्रेन्ड कर रही है। 

DESERVING WINNER MANISHA कर रहा है ट्रेंड

DESERVING WINNER MANISHA कर रहा है ट्रेंड
DESERVING WINNER MANISHA

आज ट्विटर पर जोरों शोरों से 200K से ऊपर DESERVING WINNER MANISHA नाम के ट्वीट ट्रेंड कर रहे हैं

आपको बता दें अधिकतर दर्शकों का माने तो इस बार का बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के सभी कंटेस्टेंट में 3 सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हन, एल्विस यादव और मनीषा रानी है जिन्हें Bigg Boss OTT 2 के दर्शक खूब भर भर के प्यार दे रहे हैं। 

मनीषा रानी बिहार के जिला मुंगेर की रहने वाली है जिसको सोशल मीडिया स्टार के रूप में दर्शक जानते हैं यह Bigg Boss OTT 2 की इस बार की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फीमेल कंटेस्टेंट है। 

बता दे मनीषा रानी का चुलबुला अंदाज आम जनता से लेकर बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पसंद आ रहा है। 

बीते सप्ताह काफी प्रसिद्ध सेलिब्रिटी प्रिंस नरूला जिनको रियलिटी शो रोडीज के गैंग लीडर के रूप में जाना जाता है वह भी मनीषा रानी के लिए वोटिंग की अपील करते हुए नजर आए थे जब मनीषा रानी एलिमिनेशन में चली गई थी। 

क्या वीकेंड का वार में सलमान खान लेंगे मनीषा रानी की क्लास

यदि आप रोजाना बिग बॉस शो देखते होंगे तो आपको पता होगा पिछले वीकेंड का वार में मनीषा रानी को सलमान खान ने खूब फटकार लगाया था क्योंकि वह एल्विस यादव की उस बात को सुन रही थी जो एल्विस यादव बेबीका को लेकर अपशब्द कह रहा था। पिछले वीकेंड का वार पर सलमान खान ने कहा था कि तुमने एक लड़की होकर एक लड़की के बारे में बुरा कहे जाने वाले बात को नहीं रोका। 

हालांकि मनीषा रानी के फैंस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के दर्शकों ने इस बात के ऊपर अपनी नाराजगी जताई थी कि मनीषा रानी को बेवजह ही मेकर्स और सलमान खान के द्वारा टारगेट किया जा रहा है।

हालांकि अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का आखिरी वीकेंड का वार आने वाला है जिसको लेकर कई फैंस और Bigg Boss OTT 2 के दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या इस बार मनीषा रानी को किसी बात को लेकर सुनाया जाएगा अथवा नहीं? तो अधिकतर दर्शकों की माने तो मनीषा रानी ने इस सप्ताह किसी भी प्रकार का कोई गलती करते हुए नजर नहीं आई है जिसको लेकर बिग बॉस के मेकर्स या सलमान खान नाराज होते हुए नजर आए।

लेकिन जिस प्रकार से लगातार मनीषा रानी को मेकर्स टारगेट करते हुए नजर आ रहे हैं उससे लगता है कि किसी ना किसी पॉइंट को लेकर जरूर सलमान खान मनीषा रानी को इस सीजन के आखिरी वीकेंड का वार में फटकार लगाते हुए नजर आएंगे।

4.2/5 - (4 votes)

Leave a Comment