Bigg Boss OTT 2: एलविश यादव ने अविनाश सचदेव को बिग बॉस घर के बाहर पीटने की दी धमकी

Bigg Boss OTT 2: एल्विस यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंटर किए और बिग बॉस के घर के अंदर आते ही अविनाश सचदेव को कई बातों पर लताड़ा है।

Bigg Boss OTT 2 के दर्शक की माने तो एल्विस ने बिग बॉस के घर में सोते हुए अविनाश सचदेव को जगाया है क्योंकि अविनाश बिग बॉस के घर में किसी भी प्रकार का योगदान नहीं दे रहे थे लेकिन एल्विस यादव के घर के अंदर आते ही अविनाश सचदेव की नोकझोंक एल्विस के साथ शुरू होने लगी। 

एल्विस ने अविनाश सचदेव को बिग बॉस के बाहर पीटने की दे दी धमकी

बीते दिन शनिवार के एपिसोड में दिखाया गया की Bigg Boss के घर के अंदर पनिशमेंट टास्क किया गया जिसमें घर के कैप्टन अभिषेक मल्हन को यह पावर दी गई थी कि वह घर के अंदर के किसी भी व्यक्ति को कोई भी सजा दे सकते थे। लेकिन सजा के लिए वही व्यक्ति चुना जा सकता था जो Bigg Boss के द्वारा कहे जाने वाले इंस्ट्रक्शन के आधार पर फिट बैठता हो। 

एल्विस ने अविनाश सचदेव को बिग बॉस के बाहर पीटने की दे दी धमकी
एल्विस ने अविनाश सचदेव को बिग बॉस के बाहर पीटने की दे दी धमकी

बिग बॉस ने इंस्ट्रक्शन दिया कि ऐसा कौन दो व्यक्ति है जो बिग बॉस के घर में सबसे अधिक पीठ पीछे बातें करते हैं और जो किसी को कोई भी बात मुंह पर बोलने की हिम्मत नहीं करते। इसके बारे में बताते हुए अभिषेक मल्हन ने सबसे पहले अविनाश का नाम लिया और साथ में जिया शंकर का नाम लिया जिनको पनिशमेंट टास्क करने को कहा गया।

हमेशा की तरह अविनाश सचदेव ने यह टास्क नहीं किया और इसी कारण अभिषेक मल्हन और अविनाश के बीच में काफी बड़ी फाइट भी देखने को मिली थी और इससे भी बड़ी बात यह है कि इस टास्क को सफलतापूर्वक कंप्लीट करने पर Bigg Boss के सभी कंटेस्टेंट को प्रीमियम राशन मिल पाता लेकिन टास्क पूरा कंप्लीट नहीं हुआ इसलिए घरवालों को बहुत ही बेसिक राशन दिया गया जिसके कारण अभिषेक और अविनाश में काफी कहासुनी हुई|

अगले दिन अर्थात शुक्रवार को एल्विस यादव और अविनाश के बीच में भी बहुत कहासुनी हुई यहां तक कि एल्विस ने अविनाश को Bigg Boss के घर के बाहर पीटने की धमकी भी दे दी। 

दरअसल बात यह हुआ कि क्योंकि अविनाश सचदेव के कारण बिग बॉस ओट सीजन 2 के कंटेस्टेंट को बहुत ही बेसिक राशन दिया गया इसलिए एल्विस यादव ने अविनाश से कहा कि भाई आपके कारण घर वालों को बेसिक राशन मिला है जिसके लिए आपको एक बार तो माफी मांगनी चाहिए। 

लेकिन हमेशा की तरह अविनाश ने बहस करते हुए एल्विस यादव को कहा मैं किसी से भी कोई माफी नहीं मांगूंगा, मैं क्यों माफी मांगूं, मेरा तो कोई गलती ही नहीं है क्योंकि मेरा मन था टास्क नहीं करने का इसलिए मैंने टास्क नहीं किया इसके लिए बेसिक राशन मिला इसमें मेरी क्या गलती। 

इसी बात के ऊपर बहस होते होते बहस इतना ज्यादा आगे बढ़ गया कि एलविश यादव ने अविनाश को कई बार यह धमकी दे डाली कि वह अगर बिग बॉस के घर के बाहर आमने सामने मिल गया तो एल्विस के सामने वह कोई भी बात बोलने की हालत में नहीं रहेगा। Elvish Yadav and Avinash Fight.

इसे भी पढ़िए

क्या सलमान खान बिग बॉस के वीकेंड के बार पर एल्विस यादव की लगाएंगे क्लास

पिछली बार के वीकेंड के बार पर एल्विस यादव को सलमान खान ने बहुत अधिक फटकार लगाई थी क्योंकि एल्विस यादव ने बिग बॉस की कंटेस्टेंट बेबिका ध्रुवी के बारे में कुछ आपत्तिजनक बातें कही थी। 

एक बार फिर बिग बॉस के घर में एल्विस यादव और अविनाश सचदेव के बीच में काफी अधिक कहासुनी हो गई और इसी कहासुनी में बहुत अधिक गुस्से में आने के कारण एलविश यादव ने अविनाश सचदेव को कई बार बिग बॉस के घर के बाहर पीटने की धमकी दी और धमकाते हुए कई तरह की आपत्तिजनक बातें भी अविनाश को कहीं जिसके कारण एल्विस यादव के फैंस और Bigg Boss OTT 2 के दर्शक यह अनुमान लगा रहे हैं कि इस बार का वीकेंड का वार पर शायद एल्विस यादव की क्लास सलमान खान जम कर लेंगे। 

4/5 - (4 votes)

Leave a Comment