Bigg Boss 17 Contestant Navid Sole: कौन है बिग बॉस 17 के विदेशी मेहमान नवीद सोल, जानिये इनके अनोखेपन के बारे में

Bigg Boss 17 Contestant Navid Sole: बिग बॉस 17 को शुरू हुए एक सप्ताह बीत चुके हैं और इस बार के नए सीजन को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। सलमान खान के Bigg Boss 17 का यह सीजन कई तरह के ट्विस्ट से भरा हुआ है क्योंकि इस बार के बिग बॉस थीम, खेल और कंटेस्टेंट के चुनाव को लेकर कई बदलाव किये गए है। 

पिछले कई बिग बॉस के seasons में विदेशी कंटेस्टेंट को लाया गया है और इस बदलाव को दर्शक ने काफी पसंद भी किया हैं। इसी बदलाव को आगे जारी रखने के लिए इस बार भी Bigg Boss 17 में भी एक विदेशी मेहमान को आमंत्रित किया गया है जिनका नाम Navid Sole है। 

Navid Sole इस बार के Bigg Boss 17 के विदेशी कंटेस्टेंट हैं, हमेशा से ही देखा जाता है की Bigg Boss के घर में विदेशी कंटेस्टेंट को एक अलग ही लाइमलाइट मिलती है और दर्शकों के बीच में उनकी अलग ही पहचान खुदबखुद बन जाती है। 

नावेद सोल लन्दन के रहने वाले है और उनका पर्सनालिटी इस बार बिग बॉस के घर में अलग ही छाप छोड़ रहा है, हांलाकि Bigg Boss 17 इस विदेशी कंटेस्टेंट नावेद सोल को बिग बॉस के घर में रहने वाले अन्य कंटेस्टेंट ने पहले सप्ताह में ही एलिमिनेशन के लिए डाल चुके है।

कौन है बिग बॉस 17 के नवीद सोल

नावेद सोल का होमटाउन यूनाइटेड किंगडम लंदन में है और वह पेशे से एक फार्मासिस्ट है। नावेद सोल कॉमेडियन, एक्टर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के तौर पर भी जाने जाते है। 

कौन है बिग बॉस 17 के नवीद सोल
Bigg Boss 17 Contestant Navid Sole – कौन है बिग बॉस 17 के नवीद सोल

नावेद सोल का जन्म इटली के रोम में हुआ था वर्तमान में नावेद शॉल ब्रिटिश के नागरिक है। नवीद सोल लिंग के आधार पर पुरुष है लेकिन अपने आप को वह बायसेक्सुअल (सम्लेंगिक) कहलाना ज्यादा पसंद करते है।

नावेद सोल बिग बॉस 17 के विदेशी कंटेस्टेंट है और शो में उनके पर्सनालिटी को लोग काफी पसंद भी कर रहे है।

Navid Sole पहले भी वह कई टेलीविजन शो में नजर आ चुके हैं जो अधिकतर अंग्रेजी रियलिटी टीवी शो है जैसे “Rich Kids Go Skint,” “BBC Eating with My Ex Season 2,” “ITV Judge Rinder Season 7” और “The Apprentice” इत्यादि।

NameNavid Sole
BirthdateFebruary 25, 1994
BirthplaceRome, Italy
NationalityBritish-Iranian
SexualityBisexual
OccupationActor, comedian, social media personality
Known for“Rich Kids Go Skint,” “BBC Eating with My Ex,”
“ITV Judge Rinder,” “The Apprentice”
Social media@navid_sole (Instagram)

बिग बॉस 17 के पहले सप्ताह में एलिमिनेट हो चुके नवीद सोल

Bigg Boss 17 Contestant Navid Sole बिग बॉस के पहले सप्ताह में ही एलिमिनेट हो चुके है, दरअसल बिग बॉस के पहले सप्ताह में एलिमिनेशन घर वालों के वोटिंग यानी कि बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट के वोटिंग के अनुसार किया गया। 

बिग बॉस शो के सीजन 17 का इस बार का थीम दिल, दिमाग, और दम रखा गया और सभी कंटेस्टेंट को उनके पसंद के अनुसार अलग अलग घर दिए गए। बिग बॉस ने दिल, दिमाग और दम तीनों घर वालों में से एक-एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करने के लिए तीनों घर वालों के सदस्यों से वोटिंग करने को कही। 

बिग बॉस ने दिल, दिमाग और दम तीनों घरवालों के सभी कंटेस्टेंट्स से पूछा कि उनके अनुसार दिल, दिमाग और दम तीनों घर में से वह एक-एक कंटेस्टेंट कौन है जो बिग बॉस की कास्टिंग मिस्टेक है? यानी कि कौन ऐसा कंटेस्टेंट है जिसे बिग बॉस 17 में नहीं होना चाहिए।

जिस कंटेस्टेंट को कास्टिंग मिस्टेक के लिए सबसे अधिक वोटिंग मिलेगी वह सदस्य एलिमिनेट हो जाएगा। 

Navid Sole दम वाले बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट थे और दम के घर वालों के अधिकतर कंटेस्टेंट ने Navid Sole को बिग बॉस का कास्टिंग मिस्टेक बताया और अधिकतर व्यक्ति ने Navid Sole को एलिमिनेशन के लिए वोटिंग की जिसके कारण वह पहले सप्ताह ही एलिमिनेट हो गए। 

क्या नवीद सोल हो जायेंगे बिग बॉस 17 के पहले सप्ताह में घर से बहार

बिग बॉस के घर में हमेशा ही एलिमिनेशन वीकेंड का वार पर होता है और वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को सलमान खान के होस्टिंग के द्वारा किया जाता है। 

गुप्त सूत्र से पता चला है कि इस बार का बिग बॉस का पहला हफ्ता में एक भी एलिमिनेशन नहीं होने वाला है अर्थात बिग बॉस 17 का पहला सप्ताह नो एलिमिनेशन वीक होने वाला है। 

बिग बॉस 17 के पहले सप्ताह में तीन कंटेस्टेंट एलिमिनेशन में गए हैं जिनके नाम है नावेद सोल, मनारा चोपड़ा और अभिषेक तीनो ही को दर्शक काफी पसंद किये जा रहे हैं इसलिए हो सकता है इस सप्ताह तीनों में से किसी का भी एलिमिनेशन ना हो।

4.7/5 - (3 votes)

Leave a Comment