बिग बॉस ओटीटी 2 में टिकट टू फिनाले टास्क हारने के बाद रो पड़ी पूजा भट्ट

बिग बॉस ओटीटी 2 जब से शुरू हुई है तभी से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है आज से 9 दिनों बाद बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो का फिनाले आने वाला है। बीते दिन बिग बॉस के घर में फिनाले में अपना स्थान पक्का करने के लिए टिकट टू फिनाले टास्क कराया गया जिसमें टास्क के भागीदार प्रसिद्ध यूट्यूब Fukra Insaan और अभिनेत्री पूजा भट्ट शामिल थी। 

काफी जद्दोजहद के बाद टिकट टू फिनाले टास्क को यूट्यूब फुकरा इंसान ने जीत लिया हालांकि टास्क करने के दौरान फुकरा इंसान को काफी ज्यादा चोटे भी आई थी। 

एपिसोड में देखने में आया कि टिकट टू फिनाले टास्क हारने के बाद अभिनेत्री पूजा भट्ट अभिषेक से काफी नाराज होते हुए नजर आई और टास्क खत्म होने के बाद पूजा भट्ट Fukra Insaan जिनका असल नाम अभिषेक मल्हन है उस पर नाराज होते हुए नजर आई। 

टिकट टू फिनाले टास्क के हारने के गम में पूजा भट्ट ने बहाए आंसू

बिग बॉस के घर में फैमिली वीक खत्म होने के बाद पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हन इन दोनों को टिकट टू फिनाले में जाने के लिए दावेदार चुना गया था। पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हन इन दोनों के बीच में टिकट टू फिनाले और घर के कैप्टंसी का टास्क कराया गया जिसको जीतने वाला बिग बॉस ओटीटी 2 का सबसे पहला फाइनलिस्ट चुना जाता और घर का आखिरी कैप्टन भी चुना जाना था। 

टिकट टू फिनाले टास्क के हारने के गम में पूजा भट्ट ने बहाए आंसू
टिकट टू फिनाले टास्क के हारने के गम में पूजा भट्ट ने बहाए आंसू

पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हन दोनों के बीच बिग बॉस के घर के आखिरी सप्ताह की आखरी कैप्टंसी और टिकट टू फिनाले का टास्क कराया गया जिसमें अभिषेक मल्हन टास्क करने के दौरान अविनाश सचदेव पर काफी भड़क उठे साथ ही जाद हबीब पर भी अभिषेक मल्हन का गुस्सा देखने को मिला जिसको देखकर पूजा भट्ट खुश नजर नहीं आ रही थी। 

टास्क के दौरान देखा गया कि पूजा भट्ट दिल और जान से यह आखिरी टास्क जितना चाह रही थी जिसके लिए उन्होंने अपनी जगह जद हदीद को टास्क में परफॉर्म करने के लिए चुना था लेकिन इसके बावजूद वह अभिषेक मल्हन के साथ टेस्ट के दौरान हार गई इसलिए वह काफी गुस्से में नजर आई थी। 

हालांकि अभिषेक जब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के पहले फाइनलिस्ट बने और बिग बॉस के घर की आखिरी कैप्टन बने तो पूजा भट्ट ने उन्हें बधाई जरूर दिया था लेकिन साथ ही यह भी कहा था कि बधाई हो लेकिन तुमने गलत तरीके से खेल खेला। 

अभिषेक मल्हन ने टास्क के दौरान अविनाश सचदेव पर भड़कते हुए गधा कहा था और 36 साल का आदमी और पागल जैसे कुछ शब्द भी कहे थे जिसको ध्यान में रखकर पूजा भट्ट ने अभिषेक को फटकार लगाई। 

पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के इस एपिसोड में पहली बार बहुत अधिक इमोशनल होती हुई दिखाई दी और अभिषेक के द्वारा परफॉर्म किए गए टास्क के बारे में बात करते हुए वह जाद और अविनाश के सामने आंसू भी बहाते हुए नजर आई, पूजा भट्ट कहते नजर आए की खेल में जीतना जरूरी है लेकिन जीत अगर इस तरह से मिले तो उसका क्या फायदा सीधे-सीधे वह अभिषेक मल्हन को गलत बताते हुए नजर आई। 

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment