Karan Johar ने कहा में Kangana से साथ काम नहीं करना चाहता, तब Kangana ने कहा चाचा चौधरी…

Karan Johar-Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन Kangana Ranaut हमेशा ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ बात करती हुई नजर आती हैं और हमेशा ही अपने बेबाक बयानबाजी के कारण चर्चा में बनी रहती है। 

Kangana Ranaut और बॉलीवुड के नेपोटिज्म किंग कहे जाने वाले फिल्म डायरेक्टर करण जौहर इन दोनों के बीच में हमेशा ही सोशल मिडिया पर नोकझोंक देखने को मिलता है। 

हाल ही में Kangana Ranaut ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया और इस वीडियो में कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर को अपने बेबाक अंदाज में फटकार लगाते हुए निशाना साधा। 

Karan Johar को रिप्लाई देते हुए कंगना ने Karan Johar को नेपोटिज्म का किंग कहा

हाल ही में करण जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें करण जौहर ‘लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स’ के इवेंट में थे जहां पर फिल्म डायरेक्टर Karan Johar से Kangana Ranaut को लेकर सवाल किया गया था। 

Karan Johar को रिप्लाई देते हुए कंगना ने Karan Johar को नेपोटिज्म का किंग कहा

करण जौहर ने प्रश्न का जवाब देते हुए कहा ‘जब वह मूवी माफिया कहती है तो इसका मतलब क्या है? 

उन्हें अगर काम नहीं मिल रहा है तो हम माफिया हो गए। नहीं हम यह अपनी चॉइस से करते हैं। मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता हूं। क्योंकि मुझे नहीं पसंद है उनके साथ काम करना।’

करण जौहर के इसी पुराने वीडियो के ऊपर अब कंगना रनौत ने हमेशा की तरह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में रियेक्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है। 

Kangana Ranaut ने लिखा है ‘शुक्रिया चाचा चौधरी। आपके इन शब्दों के लिए। मैं खुद को एक फिल्म मैकर और प्रड्यूसर के तौर पर साबित कर चुकी हूं। मैंने तो जो कुछ कहा आपके मुंह पर कहा था।’

हमेशा ही फिल्म डायरेक्टर Karan Johar और बॉलीवुड की अभिनेत्री Kangana Ranaut एक दूसरे के ऊपर किसी ना किसी बात को लेकर निशाना साधते रहते हैं जिसके कारण दोनों की नोकझोंक हमेशा ही सोशल मीडिया में चर्चा में बनी रहती है। 

इसे पढ़े

Karan Johar ने कंगना को बताया बेरोजगार

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर Karan Johar की लगातार कई पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिसमे वे किसी ना किसी एक्ट्रेस को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं। 

बीते कुछ दिन पहले ही Karan Johar की एक वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसमें Karan Johar ने Kangana Ranaut को बेरोजगार कहा था। 

दरअसल एक बार IIFA के मंच पर Karan Johar ने Kangana Ranaut से कहा कि कंगना बेरोजगार है और नौकरी की तलाश कर रही है। 

इसी बात के ऊपर कंगना रनौत ने भी Karan Johar को रिप्लाई दिया था जिसका वीडियो काफी तेज वायरल हुआ था। 

इसे पढ़े

कंगना की आने वाली है धमाकेदार फिल्में

Kangana Ranaut हमेशा ही एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर भी जानी जाती है क्योंकि उनका अभिनय दर्शकों को खूब पसंद आता है। 

Kangana Ranaut की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दें Kangana Ranaut की यह फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। 

Kangana Ranaut की फिल्म चंद्रमुखी 2 भी काफी चर्चा में है जो Kangana Ranaut की साउथ इंडियन फिल्म होने वाली है|

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment