Rowdy Rathore 2 में नहीं दिखेंगे अक्षय कुमार, लगातार फ्लॉप फिल्में देने के कारण मैकर्स ने लिया फैसला

Rowdy Rathore 2: साल 2012 में आई फिल्म राउडी राठौर अक्षय कुमार की सबसे हिट फिल्म मैं से एक रही थी। वर्ष 2012 के बाद अब जाकर Rowdy Rathore 2 फिल्म बनाने की घोषणा की जा रही है। 

11 वर्षों के बाद Rowdy Rathore 2 फिल्म बनाने की घोषणा की जा रही है लेकिन अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी दुख की बात है कि राउडी राठौर 2 फिल्म में अक्षय कुमार नहीं नजर आएंगे। 

लगातार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने के कारण बॉलीवुड के कई फिल्म मेकर्स अक्षय कुमार को अपनी फिल्म में साइन करने से मना कर रहे हैं। 

फिल्म Rowdy Rathore 2 के लिए अक्षय कुमार के बदले किसी अन्य एक्टर को लेने का फैसला किया जा रहा है। 

Rowdy Rathore 2 फिल्म में नहीं नजर आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के प्रसिद्धि एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है। अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सेट एक्टर्स में गिने जाते हैं क्योंकि वह 1 साल में सबसे अधिक फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। 

बेटे कुछ वर्षों से अक्षय कुमार की अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है जिसके कारण अक्षय कुमार की कई फिल्में फ्लॉप रही है। 

Rowdy Rathore 2 फिल्म में नहीं नजर आएंगे अक्षय कुमार
Rowdy Rathore 2 फिल्म में नहीं नजर आएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की सबसे बढ़िया फिल्मों में से एक राउडी राठौर फिल्म है जिसका सीक्वल पूरा एक दशक के बाद अब जाकर बनने जा रही है। 

लेकिन खबर यह आ रही है कि लगातार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने के कारण राउडी राठौर 2 फिल्म में से अक्षय कुमार को निकाल दिया गया है अर्थात Rowdy Rathore 2 फिल्म में अब अक्षय कुमार के बदले किसी अन्य एक्टर को चुनने की बात की जा रही है। 

इसे पढ़े

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म देने के कारण राउडी राठौर 2 में नहीं नजर आएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार भारत के काफी चहेते एक्टर है एवं बॉलीवुड के नंबर वन एक्शन हीरो भी है। अक्षय कुमार की फिल्म में अधिकतर एक्शन और कॉमेडी दोनों देखने को मिलता है। 

लेकिन बीते कुछ वर्षों से लगातार एक के बाद एक अक्षय कुमार की अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से मार खा रही है। 

अक्षय कुमार की काफी बड़ी बजट वाली फिल्मे जैसे पृथ्वीराज चौहान, बच्चन पांडे, रामसेतु यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से रही है। 

धीरे-धीरे बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म देने के कारण अब अक्षय कुमार के कैरियर में काफी बदलाव देखा जाने लगा है वह कई फिल्मेकर्स अब एक-एक करके अपने फिल्म में अक्षय कुमार को लेने से मना कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया काफी हिट फिल्म रही थी लेकिन जब इसका सिक्वल पिछले वर्ष बनाया गया तब अक्षय कुमार को फ्लॉप फिल्में देने के कारण भूल भुलैया 2 से निकाल दिया गया। 

अक्षय कुमार के बदले भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन को लिया गया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। 

रिपोर्ट के मुताबिक अब यह भी खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की काफी सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर का सीक्वल जो पूरे 11 वर्षों बाद बनने जा रहा है। 

इसमें अक्षय कुमार के बदले सिद्धार्थ मल्होत्रा को रिप्लेस किया जा रहा है जिसके कारण राउडी राठौर 2 फिल्म में अब अक्षय कुमार नहीं दिखाई देने वाले हैं। 

इसे पढ़े

Rowdy Rathore 2 मैं अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा?

राउडी राठौर फिल्म अपने समय पर काफी पॉपुलर फिल्म रही थी फिल्म के कई डायलॉग आज भी लोग नहीं भूले हैं। 

क्योंकि अक्षय कुमार की कई फिल्में कुछ वर्षों से लगातार फ्लॉप रही है इसी कारण अक्षय कुमार से अब धीरे-धीरे फिल्म मेकर्स अपना नाम जोड़ने से बच रहे हैं इसी कारण भूल भुलैया 2 फिल्म से भी अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन के द्वारा रिप्लेस कर दिया गया था। 

अब यह खबर आ रही है कि भूल भुलैया 2 के बाद Rowdy Rathore 2 फिल्म भी अक्षय कुमार के हाथ से निकलता जा रहा है। 

सूत्रों के मुताबिक Rowdy Rathore 2 फिल्म के लिए अब अक्षय कुमार के बदले सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म मेकर्स कास्ट करने की सोच रहे हैं। 

अभी तक यह स्वर किसी भी फिल्म मेकर्स के द्वारा ऑफिस चली कंफर्म नहीं किया गया है लेकिन यह बताया जा रहा है कि राउडी राठौर 2 फिल्म में अब अक्षय कुमार के बदले किसी अन्य एक्टर को लिया जाएगा। 

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment