उदित नारायण के बेटे Aditya Narayan सदमे में, क्यों डिलीट कर दिया सोशल मीडिया का सारा पोस्ट

Aditya Narayan: आए दिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से नेपोटिज्म और पॉलिटिक्स के चर्चे सामने आते रहते हैं। आए दिन कोई ना कोई एक्टर एक्ट्रेस बॉलीवुड में नेपोटिज्म गैंग के बारे में खुल्लासे करते रहते हैं। 

कुछ ही दिन पहले भारत के प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई गंभीर खुलासे किए थे इसके बाद हाल ही में काफी पॉपुलर सिंगर आदित्य नारायण ने इस इंडस्ट्री को लेकर अपना दुख जताया है। 

हाल ही में सिंगर आदित्य नारायण ने इंडस्ट्री मैं होने वाले पॉलिटिक्स को लेकर काफी बड़ी बात कही है और आदित्य नारायण ने अपने सोशल मीडिया से सभी पोस्ट और वीडियो को भी डिलीट कर दिया है आइए जानते हैं इसका कारण।

गाना के रिलीज के वक्त Aditya Narayan को हटाकर किसी और सिंगर को ले लिया गया

Aditya Narayan बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। हालांकि आदित्य नारायण ने इस इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर खुद का काफी बड़ा नाम बनाया है। 

आए दिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म गैंग या इंडस्ट्री के माफिया के बारे में किसी न किसी प्रकार का खुलासा होता रहता हैं। 

हाल ही में Aditya Narayan ने इस इंडस्ट्री को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया और उनके साथ हुए पॉलिटिक्स का दर्द मीडिया के सामने बयां किया। 

Aditya Narayan ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा “मैंने साल की शुरुआत में एक सुपरहिट गाना रिकॉर्ड किया था लेकिन आखिरी वक्त में मुझे गाने से हटा दिया गया गाने में मेरी जगह एक बड़े बॉलीवुड सिंगर ने ले ली इस पल मैं काफी परेशान हुआ।

आगे आदित्य नारायण में मीडिया को इंटरव्यू मैं कहा “जब यह सॉन्ग रिलीज हुआ तो साल का सबसे बड़ा हिट साबित हुआ। आखरी समय में यह फैसला मेकर्स ने लिया था ना की म्यूजिक कंपोजर ने।”

आदित्य ने आगे बात करते हुए बताया कि वह अपने रिकॉर्ड किए गए गाने का रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे लेकिन आखिरी वक्त में जब गाना रिलीज हुआ तब पता चला कि उस गाने मैं से उन्हें हटाकर बॉलीवुड के किसी बड़े सिंगर को उनकी जगह पर ले लिया गया। 

इसे पढ़े

Aditya Narayan ने डिलीट कर दिए सोशल मीडिया के सारे पोस्ट और वीडियो

Aditya Narayan ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में एक्टिंग किया है एवं कई फिल्मों में बतौर प्लेबैक सिंगर के तौर पर भी काम किया है इसके बावजूद जब आदित्य नारायण को सुपरहिट सॉन्ग में एंड मौके पर किसी बड़े सिंगर के द्वारा रिप्लेस कर दिया गया तब आदित्य नारायण काफी अपसेट हो गए। 

आदित्य नारायण के अपसेट होने के बाद बीते दिन ही आदित्य नारायण ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने प्रोफाइल से सभी फोटोस और वीडियोस को डिलीट कर दी है। 

Aditya Narayan ने कहा वह डिजिटल ब्रेक लेना चाहते हैं। आदित्य ने कहा मैं अब सब कुछ एक नए सिरे से शुरुआत करना चाहता हूं। 

आदित्य ने यह भी कहा कि मेरे पुराने फोटोस एक पेंटर की कैनवास के तरह थे जिसको मैं बदल कर एक नए कैनवास की तरह सब कुछ नए सिरे से शुरू करना चाहता हूं। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment