गैंग लीडर के रूप में Rhea Chakraborty MTV Roadies Season 19 में कर रही है वापसी, कहा क्या लगा डर जाऊंगी

Rhea Chakraborty MTV Roadies Season 19: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह के आत्महत्या के बाद कई महीनों तक आलोचनाओं से घिरी रही और लोगों ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत को जान से मारने का आरोप लगाया था। 

रिया चक्रवर्ती को मिले आलोचनाओं से कई लोगों को ऐसा लग रहा था कि रिया चक्रवर्ती अब कभी भी एंटरटेनमेंट की इंडस्ट्री में अपने कदम नहीं रख पाएगी। 

लेकिन हाल ही में MTV Roadies के द्वारा शेयर किया गया 19 वां सीजन के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती को MTV Roadies के गैंग लीडर के रूप में दिखाया गया है। 

Rhea Chakraborty MTV Roadies Season 19 में गैंग लीडर के रूप में कर रही है वापसी

कुछ ही समय पहले एमटीवी का टीवी शो रोडीज के ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल के द्वारा इनके अगले सीजन 19 का एक ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। 

Rhea Chakraborty MTV Roadies Season 19
Rhea Chakraborty MTV Roadies Season 19

MTV Roadies Season 19 के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती को रोडीज टीवी सो के गैंग लीडर के रूप में दिखाया गया है अर्थात MTV Roadies का आने वाला 19 वा सीजन में रिया चक्रवर्ती को इस शो के गैंग लीडर के रूप में लिया जाएगा। 

गैंग लीडर के रूप में रिया ने कहा क्या लगा डर जाऊंगी

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के केस में रिया चक्रवर्ती को भारत के आम जनता ने आरोपी अथवा दोषी माना था।

यहां तक पूरा भारत के आम जनता ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत को जानबूझकर जान से मारने का आरोप लगाया था। 

रिया चक्रवर्ती के ऊपर लोगों का गुस्सा शांत हुआ ही नहीं था कि हाल ही में MTV जोकि काफी प्रसिद्ध टीवी चैनल है उसके एक प्रसिद्ध शो रोडीज के सीजन 19 का एक ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। 

जिसमें रिया चक्रवर्ती को MTV Roadies Season 19 के गैंग लीडर के रूप में दिखाया गया है।

रिया चक्रवर्ती को MTV Roadies Season 19 के ट्रेलर में यह बोलते देखा गया कि “आपको क्या लगा, मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी, डरने की बारी किसी और की है।

इसे पढ़े

MTV Roadies रियलिटी शो की हो रही है ट्रोलिंग

MTV Roadies Season 19 के द्वारा जारी किए गए ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती को रोडीज के शो का गैंग लीडर के रूप में देखकर अधिकतर दर्शक भड़क उठे हैं और MTV Roadies के इस रियलिटी शो को जमकर ट्रोलिंग कर रहे हैं। 

MTV Roadies रियलिटी शो कई बार किसी ना किसी मामलों में ट्रॉलिंग का शिकार होते हुए आई है। 

लेकिन इस बार दर्शकों का गुस्सा इस शो के मैकर्स, शो के प्रोड्यूसर एवं चैनल के ऊपर आ चुका है और दर्शक जमकर रोडीज के इस सीजन को ट्रोल कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

रिया को एमटीवी रोडीज में लेने पर दर्शकों का फूटा गुस्सा

कई दर्शक रिया चक्रवर्ती को इस शो में देखने पर यह कह रहे हैं कि सो को चर्चा में लाने के लिए रिया चक्रवर्ती को लिया गया है तो कई लोग यह कह रहे हैं कि इस टीवी चैनल वालों का दिमाग खराब हो गया है वहीं अन्य शख्स कहते नजर आ रहे हैं कि इस शो में रिया को किस खुशी में लिया गया है और इसी तरह के लोग इस शो को क्रिटिसाइज कर रहे हैं और रिया को तो मैं ना लेने की बात कर रहे हैं। 

सुशांत सिंह की आत्महत्या केस में फंसी थी रिया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु का जब खबर आया था तब पूरे भारत देश में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऊपर नेपोटिज्म का आरोप लगने लग गया था वही रिया चक्रवर्ती का इस केस में हाथ होने का पता चला तो भारत के हर एक दर्शक रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की हत्या करने का आरोप लगाने के साथ-साथ उसको जेल में डालने की मांग करने लगे। 

रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में ईडी और सीबीआई अथवा एनसीबी के द्वारा कस्टडी में लिया गया और कई महीनों तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई हालांकि मौत के 3 साल बाद भी रिया चक्रवर्ती को सीधी तौर पर सुशांत सिंह राजपूत के हत्या के केस में दोषी न पाने के कारण उसको जेल में हमेशा के लिए नहीं डाला गया। 

[Rhea Chakraborty MTV Roadies Season 19]

इसे पढ़े

4/5 - (3 votes)

Leave a Comment