Dhanush: अब तक की सबसे बड़ी बजट की फिल्म करने जा रहे है धनुष, ट्विटर पर पोस्टर शेयर करके फेंस को दी जानकारी

धनुष (Dhanush) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काफी प्रसिद्ध सुपरस्टार हैं और पूरे भारत में काफी पसंद किए जाने वाले साउथ इंडियन एक्टर हैं। बीते दिन धनुष ने अपनी आने वाली प्रोजेक्ट के अनाउंसमेंट डायरेक्टर मारी सेल्वराज (Mari Selvaraj) के साथ की। 

प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए धनुष (Dhanush) ने अगले प्रोजेक्ट का पोस्टर भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर share किया। 

पोस्टर में आने वाले प्रोजेक्ट का टाइटल अथवा रिलीज डेट इत्यादि किसी भी चीज का कुछ वर्णन नहीं है लेकिन पोस्टर में प्रोडक्शन कंपनी जी स्टूडियो और वंडरबार का लोगो दिखाया जा रहा है उसके साथ ही काफी बड़े अक्षर में ‘धनुष प्रोडक्शन 15’ लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। 

धनुष ने मारी सेल्वराज के साथ पुनः मिलाया हाथ

धनुष (Dhanush) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काफी प्रसिद्ध सुपरस्टार है और उन्होंने एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया है जिसके लिए उन्हें कई राष्ट्रीय पुरस्कार भी प्रदान किए गए हैं। 

धनुष ने मारी सेल्वराज के साथ पुनः मिलाया हाथ
धनुष ने मारी सेल्वराज के साथ पुनः मिलाया हाथ

धनुष (Dhanush) ने वर्ष 2022 में ‘The Gray Man’ नामक अंग्रेजी फिल्म में काम किया था जो OTT प्लेटफ़ॉर्म Netflix की अब तक की सबसे मेहेंगे बजट वाली फिल्म थी जिसे 1550 करोड़ रूपए के लागत से बनाया था|

बीते काफी समय से अभिनेता धनुष की कोई भी फिल्म दर्शकों को देखने को नहीं मिली अभी हाल ही में धनुष ने साउथ के होनहार निर्देशक मारी सेल्वराज के घोषणा की है। 

आपको बता दें धनुष ने वर्ष 2021 में मारी सेल्वराज के साथ कर्नल जैसी शानदार फिल्में दी है जो काफी पसंद आई थी। 

इसे पढ़े

धनुष के लिए है अब तक की सबसे बड़ी बजट की फिल्म 

सूत्रों के मुताबिक फिल्म काफी बड़े बजट के द्वारा बनाई जाने वाली है व अभिनेता धनुष के लिए यह फिल्म अब तक की सबसे अधिक बजट में बनने वाली फिल्म होने वाली है। 

हांलाकि आपको बता दे धनुष ने वर्ष 2022 में ‘The Gray Man’ नामक अंग्रेजी फिल्म में काम किया था जो OTT प्लेटफ़ॉर्म Netflix की अब तक की सबसे मेहेंगे बजट वाली फिल्म थी जिसे 1550 करोड़ रूपए के लागत से बनाया था|

धनुष का अगला प्रोजेक्ट भारत की काफी प्रसिद्ध प्रोडक्शन कंपनी ज़ी स्टूडियो और वंडरबार फिल्म्स के द्वारा बनाई जाने वाली है। 

खबरों के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि धनुष की इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार और काफी अच्छी टेक्नोलॉजी के साथ फिल्म बनाई जाने वाली है।

इसे पढ़े

 

Dhanush ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर जाहिर की खुशियां

धनुष (Dhanush) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए कई फिल्में की है जिसने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं। 

धनुष (Dhanush) अपनी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए जाने जाते हैं इसलिए जैसे ही धनुष ने अपनी आने वाली प्रोजेक्ट की घोषणा ट्विटर पर पोस्टर शेयर करके दी उसके तुरंत बाद ही उनके चाहने वाले फैंस ने कई पॉजिटिव कमेंट किए और आने वाली फिल्म के लिए धनुष को बधाइयां दी। 

धनुष ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘हम वंडरबार फिल्म्स के साथ इस बेहद प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट पर अपना सहयोग की घोषणा करते हुए बेहद खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं यह शर्म बेहद सफल कर्नल जोड़ी की वापसी का प्रतीक है और हम इसे लेकर काफी खुश हैं‘। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment