Urfi Javed ने कहा ‘भांड में जाये रणबीर, उसकी औकात ही क्या है’

Urfi Javed On Ranbir Kapoor: इंटरनेट सेंसेशन ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण आप देश विदेश में जानी जाने लगी है। 

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस और अतरंगी ड्रेस अथवा आउटफिट पहनने के कारण ट्रोल की जाती है। 

हाल ही में कपूर फैमिली में से करीना कपूर खान ने उर्फी जावेद को लेकर काफी तारीख से की थी जिसके बाद से ऊर्फी जावेद काफी चर्चा में आने लगी थी।

करीना कपूर ने ऊर्फी जावेद के लिए बांधे तारीफों के पुल

बीते दिन ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) के अतरंगी फैशन और आउटफिट्स को लेकर कपूर फैमिली में से करीना कपूर खान ने ऊर्फी जावेद के लिए काफी सराहनआत्मक बातें की और ऊर्फी जावेद की काफी तारीफ भी की करीना ने कहा था की ‘जिस आत्मविश्वास के साथ बर्फी अपने आउटफिट्स पहनकर पब्लिक में आती है वह काबिले तारीफ है।’ 

लेकिन कुछ समय पहले ही कपूर खानदान के हैंडसम मैन रणबीर कपूर ने ऊर्फी जावेद के फैशन सेंस और आउटफिट को बेकार बताया था इसी बात पर वर्षी जावेद ने कुछ ऐसी बात कह दी थी जो सोशल मीडिया में काफी वायरल होने लगी। 

इसे पढ़े

Urfi Javed ने कहा ‘रणवीर की औकात ही क्या है’

कपूर खानदान के भाई बहन से जब उर्फी जावेद मिली तब कई लोगों ने ऊर्फी जावेद की तारीफें की थी जिसमें करीना कपूर खान ने उसी के लिए तारीफों के पुल बांध दिए थे। 

Urfi Javed ने कहा 'रणवीर की औकात ही क्या है'
Urfi Javed ने कहा ‘रणवीर की औकात ही क्या है’

हालांकि एक मीडिया के खबर के अनुसार ऊर्फी जावेद ने कह दिया था कि उन्हें रणबीर कपूर के बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता भाड़ में जाए रणबीर। 

जब करीना कपूर खान ने ऊर्फी जावेद के लिए काफी तारीफें भरी बातें कही तब वर्सेस जावेद को विश्वास नहीं हो रहा था कि सच में करीना कपूर खान में ऊर्फी जावेद के फैशन सेंस को सपोर्ट किया और उसके फैशन सेंस को लेकर काफी तारीफें की। 

उर्फी जावेद ने यह भी कहा था कि करीना कपूर खान ने उसकी तारीफ की की है इसका मतलब सच में मैंने कुछ हासिल किया है। 

उर्फी जावेद ने कपूर खानदान से मिले तारीफ एवं आलोचना ऊपर आगे यह भी बताते हुए नजर आएगी जब करीना कपूर खान ने उसके फैशन सेंस की तारीफ की है तब भाड़ में जाए रणवीर कपूर उसकी औकात ही क्या है। 

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment