Anushka Sharma का करियर तबाह कर देना चाहते थे Karan Johar, विवेक अग्निहोत्री ने कहा ‘अगर बॉलीवुड गटर में है, कुछ लोगों की गंदी ‘बैकरूम’ राजनीति के कारण’

Karan Johar Anushka Sharma: करण जौहर बॉलीवुड के काफी प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर है लेकिन अक्सर वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के आरोपों के कारण विवादों से गिरे हुए रहते हैं। 

आज एक बार फिर करण जोहर के ऊपर सोशल मीडिया यूजर्स नेपोटिज्म का आरोप लगा रहे हैं। दरअसल फिल्म राइटर अपूर्वा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें करण जोहर बता रहे हैं कि कैसे वह अनुष्का शर्मा का करियर को तबाह कर देना चाहते थे। 

और इसी वीडियो के ऊपर रिट्वीट करते हुए द कश्मीर फाइल्स फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने करण जोहर के ऊपर नेपोटिज्म का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है जिसके कारण करण जौहर की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है।

Karan Johar नेपोटिज्म को सपोर्ट करते है

करण जौहर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के आरोपों से घिरे हुए रहते हैं। 

क्योंकि कई बार करण जौहर को मीडिया के सामने खुलकर यह बात की है की वह फिल्मों में किस एक्टर को कष्ट करना चाहते हैं अथवा नहीं वह उनकी खुद की मर्जी होती है चाहे वह नए एक्टर्स को मौका ना दें अथवा स्टार किड्स को फिल्मों में काम दें।

Karan Johar Anushka Sharma
Karan Johar नेपोटिज्म को सपोर्ट करते है (Anushka Sharmaव्)

करण जौहर का हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है जिसमें वह अनुष्का शर्मा के बारे में कहते नजर आ रहे हैं कि वह ‘अनुष्का शर्मा का एक्टिंग का कैरियर खत्म कर देना चाहते थे।’

दरअसल अपूर्वा जो कि एक फिल्म राइटर है उन्होंने हाल ही में करण जोहर का एक शॉट वीडियो ट्विटर पर ट्वीट किया है जिसमें करण जौहर किसी शो में अनुष्का शर्मा के साथ बैठे हुए हैं और माइक पर यह बात लोगों को बता रहे हैं कि वह किस प्रकार अनुष्का शर्मा के करियर को पूरी तरह खत्म कर देना चाहते थे जब अनुष्का शर्मा एक्टिंग के शुरुआती दौर में थी। 

Karan Johar ने निश्चय किया की वे Anushka Sharma का करियर तबाह कर देना चाहते थे

करण जौहर वीडियो वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने जब करण जौहर को अनुष्का शर्मा की फोटो को फिल्म में साइन करने के लिए दिखाई थी तब करण जौहर ने अनुष्का शर्मा का फोटो देखते ही मना कर दिया था और आदित्य चोपड़ा को अनुष्का शर्मा को फिल्म में ना लेने की बात कही थी। 

आगे करन जौहर ने यह भी कहा कि वे अनुष्का शर्मा के एक्टिंग करियर को पूरी तरह खत्म कर देना चाहते थे लेकिन जब उन्होंने अनुष्का की फिल्म बैंड बाजा बारात देखी तब करण जोहर को एहसास हुआ कि अनुष्का चोपड़ा कितनी बढ़िया एक्ट्रेस है जिसके बाद करण जौहर ने अनुष्का शर्मा को पर्सनली मिलकर बधाई दिया था। 

विवेक अग्निहोत्री ने कारन जोहर को ‘Backroom’ राजनीति करने वाला कहा 

विवेक अग्निहोत्री जिनको फिल्म द कश्मीर फाइल के डायरेक्टर के रूप में जाने जाते है। वह अक्सर बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म और बॉलीवुड के डार्क साइड एवं पॉलिटिक्स के बारे में बात करते हुए नजर आते रहते हैं। 

जब अपूर्वा ने करण जौहर के यश वायरल शॉट इंटरव्यू को ट्विटर पर ट्वीट किया तब इसी वीडियो को विवेक अग्निहोत्री ने 3 ट्वीट करते हुए करण जौहर के बारे में एवं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ ऐसा लिखा जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसके बाद करण जौहर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के वीडियो को री ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” किसी का सिर्फ शौक होता है कैरियर बनाना या बिगाड़ ना अगर बॉलीवुड गटर में है तो उसके लिए इन इन जैसे लोगों की गंदी ‘Backroom’ राजनीति जिम्मेदार हैं जो प्रतिभाशाली लोगों को आगे बढ़ने नहीं देते। 

[Karan Johar Wanted to Destroy Anushka Sharma’s Career]

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment