Priyanka Chopra ने कुछ सीन करने से कर दिया था इंकार तो, खोनी पड़ी थी कई फिल्में

Priyanka Chopra-Madhu Chopra: देश-विदेश में सुप्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जो भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। 

उन्होंने अपने जीवन में अपनी एक्टिंग के करियर को लेकर कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और उन्हीं उतार-चढ़ाव को लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से संबंधित कई राज खोले हैं। 

आज एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जिंदगी से जुड़ा एक राज मीडिया के सामने आया है जिसे उनकी मां मधु चोपड़ा ने बताया है। 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा ने बताया कि जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्मों में कुछ सीन करने से इंकार कर दिया था तब उसके वजह से उन्हें कई प्रोजेक्ट खोने पड़े थे। 

Madhu Chopra ने कहा ‘Priyanka Chopra को कई प्रोजेक्ट्स खोने पड़े’

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां का नाम मधु चोपड़ा है उन्होंने हाल ही में जोश टॉक्स आशा के साथ बातचीत की है जिसमें उन्होंने अपनी बेटी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के संघर्षों के बारे में कई बातें बताई हैं

Priyanka Chopra and her mother madhu chopra
Madhu Chopra ने कहा ‘Priyanka Chopra को कई प्रोजेक्ट्स खोने पड़े’

मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी के संघर्षों के बारे में बताते हुए खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिस चीज को करने में कंफर्टेबल नहीं होती है उस पर भी डरती रहती है उन्होंने बताया की “एक दिन हमने फैसला किया कि वह कोई मीटिंग नहीं करेगी वह कहीं बाहर नहीं जाएगी। 

शाम को 7:00 से 7:30 तक वह फ्रेटरनाइड नहीं करेगी और वह अपने इस फैसले पर अड़ी रहे उसने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे वह सहज ना हो.”

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा ने आगे यह भी बताया कि ‘प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्मों में कुछ सीन को करने से मना कर दिया था इसलिए उनके हाथ से कुछ प्रोजेक्ट निकल गए थे.’

प्रियंका चोपड़ा भारतीय सिनेमा की नेशनल अवॉर्ड विनर और मिस वर्ल्ड है

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारतीय सिनेमा की नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुकी है और काफी प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और डेडीकेशन के कारण अपना इतना ऊंचा नाम बनाया है। 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बिना किसी पहचान के अपना नाम बनाने वाली अभिनेत्री है। 

जिन्हें अपने करियर में कई बड़े उतार-चढ़ाव को देखने पड़े थे। 

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने एक्टिंग के सफर के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई काले राज के ऊपर से पर्दा उठाया है जिसके बाद बॉलीवुड के ऊपर फिर से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। 

मां ने कहा ‘प्रियंका चोपड़ा के लिए हमेशा कई करियर ऑप्शंस थे’

मधु चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को कभी भी एक्टिंग करियर को जारी रखने के लिए मजबूर नहीं किया था। 

मधु चोपड़ा ने कहा “हमने हमेशा उससे कहा यह ‘करो या मरो’ की सिचुएशन नहीं है आप हमेशा वापस जा सकते हैं, पढ़ाई कर सकते हैं या एक्टिंग के अलावा अन्य कोई और कैरियर अपना सकते हैं, अगर यह नहीं तो वह”

प्रियंका चोपड़ा है हॉलीवुड की नहीं सुपरस्टार एक्ट्रेस

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेत्री है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे वह उनके साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह के भेदभाव हुए जिसके कारण वह बॉलीवुड को छोड़कर हॉलीवुड की फिल्में करने लगी। 

आज प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना ली है और हॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार के साथ कई फिल्में कर चुकी है। 

Rate this post

Leave a Comment