Adipurush Movie: श्री हनुमान जन्मोत्सव पर आदिपुरुष फिल्म मेकर्स के द्वारा रिलीज किया गया बजरंगबली का नया पोस्टर, फिर भड़क उठा राम भक्तों का गुस्सा

Adipurush Movie Hanuman New Poster: 600 करोड रुपए से भी अधिक लागत में बनाई गई फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के ऊपर राम भक्तों का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा। 

एक बार फिर आदिपुरुष (Adipurush) फिल्म मेकर्स के द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव के ऊपर श्री बजरंगबली का नया पोस्टर शेयर किया गया है जिसे देख एक बार फिर लोगों मैं गुस्सा देखने को मिला है। 

रामनवमी के शुभ अवसर पर आदिपुरुष (Adipurush) फिल्म के मैकर्स के द्वारा फिल्म की नई पोस्टर रिलीज की गई थी जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क उठे और लोगों को नया पोस्टर भी कुछ खास पसंद नहीं आया था। 

वह गुस्सा अभी तक शांत भी नहीं हुआ कि फिल्म मेकर्स ने अब श्री हनुमान जन्मोत्सव के ऊपर श्री बजरंगबली की एक नई पोस्टर रिलीज की है जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा और लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। 

Adipurush Movie Hanuman New Poster

Adipurush Movie Hanuman New Poster
Adipurush Movie Hanuman New Poster

आदि पुरुष फिल्म का सबसे पहला टीजर 2 अक्टूबर 2022 को रिलीज किया गया था जिसको लोगों ने बिल्कुल भी नहीं पसंद किया। फिल्म को ओम रावत ने निर्देशित किया है जो ताण्हाजी जैसे सुपरहिट फिल्म के निर्देशक रहे हैं। 

कुछ ही दिन पहले रामनवमी के शुभ अवसर पर आदि पुरुष फिल्म मेकर्स के द्वारा इस वर्ग का नया पोस्टर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया और गुस्सा जताया था। 

अब एक बार फिर से श्री हनुमान जयंती के ऊपर श्री बजरंगबली का एक नया पोस्टर Adipurush फिल्म मेकर्स ने रिलीज किया है जिसे देख राम भक्तों में फिर से गुस्सा उमड़ आया है। 

श्री हनुमान जी के नए पोस्टर में श्री हनुमान जी ध्यान में लीन दिखाई पड़ रहे हैं। श्री हनुमान का किरदार आदि पुरुष फिल्म में देवदत्त गजानन ने निभाया है पोस्टर में श्री हनुमान प्रभु श्री राम के भक्ति में लीन दिखाई पड़ रहे हैं लेकिन हनुमान जीके चेहरे को जिस तरह से लुक दिया गया है इसको लेकर दर्शकों में काफी अधिक गुस्सा बना हुआ है। 

लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी पोस्टर में श्री हनुमान जी का चेहरा दर्शकों को यह द्वारा पसंद नहीं किया जा रहा है क्योंकि पोस्टर में हनुमान जी के चेहरे पर

इसे पढ़े

आदिपुरुष फिल्म के टीजर रिलीज के बाद से ही गुस्सा है सभी राम भक्त

फिल्म के टीजर को रिलीज होने के बाद से ही लोगों में इस फिल्म मैं दिखाएगा सभी पात्रों में बदलाव को लेकर गुस्सा था और फिल्म मेकर्स ने जब भी इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह का पोस्टर अथवा वीडियो रिलीज किया है उसको देखकर लोगों में गुस्सा उमर आया है। 

आदि पुरुष फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही लोगों में इस फिल्म के निर्देशक, मैकर्स और क्रिटिव टीम को लेकर गुस्सा है। 

क्योंकि फिल्म में भगवान श्रीराम, लक्ष्मण, माता सीता, श्री हनुमान एवम् रावण सहित कई पात्रों के कपड़े एवं लुक्स को श्री वाल्मीकि रचित रामायण से बिल्कुल ही बदल कर दर्शाया गया था इसलिए दर्शकों ने फिल्म को पूरी तरह से बाय कोर्ट करने की घोषणा कर दी थी और फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों के ऊपर अपना गुस्सा जताया। 

इसे पढ़े

भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

रामायण भारत देश का और भगवान श्री राम का जीवन चरित्र एवं इतिहास है जिससे भारत देश के हर एक निवासी की भावनाएं जुड़ी हुई है इसीलिए फिल्म में जिस प्रकार भगवान श्री राम श्री लक्ष्मण माता जानकी श्री हनुमान व रावण के लुक को क्रिएटिविटी दिखाने के लिए जिस प्रकार पूरी तरह से बदल कर दिखाया गया है उसी को लेकर दर्शकों में काफी नाराजगी हुई थी|

एक बार फिर जब फिल्म मेकर्स ने श्री हनुमान जन्मोत्सव के ऊपर श्री हनुमान जी का नया पोस्टर रिलीज किया है तब लोगों का गुस्सा पुनः भड़क उठा है। 

लोग इस पोस्टर के बारे में सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं जिसमें अधिकतर फिल्म मेकर्स को लेकर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी जा रही है कई यूजर्स लिख रहे हैं कि “फिल्म मेकर्स ने हिंदुओं के भावनाओं का मजाक उड़ाया है” तो कई यूजर्स लिख रहे हैं कि “हनुमान जी को मौलाना का रूप दिखाकर ये हिंदू के देवी-देवताओं का मजाक उड़ा रहे है।”

कब होगी आदिपुरुष फिल्म रिलीज

आदि पुरुष फिल्म को ओम रावत के द्वारा निर्देशित किया गया है फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा भड़क उठा था इसी कारण फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था इसी कारण सर अब 16 जून 2023 को पूरे भारत में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है। 

इसे पढ़े

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment