Shah Rukh Khan: अपना फैमिली फोटो में बच्चों को देख ऐसी बात बोल गए शाहरुख खान, पोस्ट हुई वायरल

Shah Rukh Khan said this on his family photo: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अक्सर अपनी दमदार एक्टिंग और आने वाली फिल्मों के कारण चर्चा में बने रहते हैं बीते कई वर्षों से शाहरुख खान का परिवार भी मीडिया के चर्चा में छाए रहते हैं। 

अक्सर बॉलीवुड के सुपरस्टार अपनी पारिवारिक जीवन एवं परिवार को लेकर भी मीडिया में छाए रहते हैं ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ भी होता रहता है। 

अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान वर्ष 2021 में ड्रग केस में पकड़े जाने के कारण कई महीनों तक मीडिया में चर्चा मैं बने रहे थे जिसके बाद से आर्यन खान भी एक बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। 

गौरी खान ने साझा किया फैमिली फोटो

कोई बड़े एक्टर हो या उनके बच्चे हो वह अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी प्रकार की तस्वीरें साझा करते रहते हैं जिसके कारण वे सुर्खियों में बने रहते हैं। 

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें गौरी खान अपने पति शाहरुख खान एवं अपने तीनों बच्चों के साथ एक ही फ्रेम में ली गई फोटो शेयर की है। 

गौरी खान के द्वारा साझा किया गया पोस्ट में शाहरुख खान के तीनों बच्चे और उनकी पत्नी गौरी खान नजर आ रही है। 

इसे पढ़े

शाहरुख खान ने कहा “यार तुमने कितने सुंदर बच्चे पैदा किए हैं गौरी!!!”

गौरी खान के द्वारा शेयर किया गया पोस्ट काफी समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था लेकिन वह पोस्ट अब जाकर काफी वायरल हो रही है। उनके पोस्ट पर कई बड़े सेलिब्रिटी इसने सुंदर सुंदर कमेंट किए और काफी लोगों को फोटो पसंद भी आए लेकिन हाल ही में शाहरुख खान ने अपने फैमिली फोटो के इस पोस्ट पर एक कमेंट किया है जिसके कारण वह पोस्ट और भी तेजी से वायरल हो रही है। 

दरअसल शाहरुख खान गौरी खान और तीनों बच्चे आर्यन खान सुहाना खान और अबराम जिस फोटो में एक साथ नजर आ रहे हैं उस फोटो के पोस्ट में शाहरुख खान ने कमेंट करते हुए लिखा “यार तुमने कितने सुंदर बच्चे पैदा किए हैं गौरी!!!”

शाहरुख खान के द्वारा किए गए इस कमेंट के कारण यह पोस्ट काफी तेजी से और भी वायरल होने लगी है यूजर्स शाहरुख खान के द्वारा किए गए इस कमेंट पर भी अपनी प्रतिक्रिया ही दे रहे हैं और उनके कमेंट को पसंद कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

फोटो में दिख रहा है शाहरुख खान का पूरा परिवार

गौरी खान के द्वारा शेयर किया गया पोस्ट में शाहरुख खान का पूरा परिवार शाहरुख खान गौरी खान एवं दोनों के तीनों बच्चे आर्यन खान सुहाना खान और अबराम यह सब एक ही फ्रेम में एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं पूरा परिवार में ब्लैक आउटफिट पहना है जिसमें वह और भी पसंद किए जा रहे हैं। 

इस पोस्ट के ऊपर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी से लेकर शाहरुख खान के फैंस काफी सकारात्मक कमेंट कर रहे हैं और इनके पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

इसे पढ़े

5/5 - (21 votes)

Leave a Comment