NTR 30 Movie: ‘एनटीआर 30’ फिल्म से बाहर हुए सैफ अली खान, फिल्म में विलेन की भूमिका नहीं निभाएंगे सैफ अली खान

NTR 30 Movie: वर्ष 2023 में भारत के साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली है और धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई अभिनेता साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फिल्मों में नजर आते जा रहे हैं। 

हाल ही में कुछ हफ्तों पहले तक बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) साउथ इंडिया की एक फिल्म NTR 30 के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे थे| फिल्म NTR 30 में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता एन० टी० रामा राव जूनियर (N. T. Rama Rao Jr.) के साथ नजर आने वाले हैं। 

अब रिपोर्ट के मुताबिक काफी चौकाने वाली खबर आ रही है कि सैफ अली खान ने फिल्म NTR 30 में काम करने से मना कर दिया है हालांकि अभी तक इस बारे में सैफ अली खान के द्वारा अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

NTR 30 फिल्म में N. T. Rama Rao Jr. के साथ सैफ अली खान एवं आलिया भट्ट आने वाले थे नजर

हाल ही में ऑस्कर विजेता फिल्म के अभिनेता एवं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार N. T. Rama Rao Jr. अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे थे साथ में अपनी आने वाली फिल्म NTR 30 के लिए भी सुर्खियों में बने हुए थे। 

NTR 30 फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में N. T. Rama Rao Jr. मुख्य किरदार के रूप में नजर आने वाले थे वहीं बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाने वाले थे। 

NTR 30 फिल्म को कोरातला शिव निर्देशित करने वाले है फिल्में बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है। 

NTR 30 फिल्म में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खान ने काम करने से मना कर दिया है हालांकि अभिनेता के द्वारा श्रमिक को ना करने की वजह का खुलासा नहीं किया गया है। 

फिल्म में कमजोर किरदार होने के कारन सैफ अली खान NTR 30 फिल्म से हुए बाहर

फिल्म में कमजोर किरदार होने के कारन सैफ अली खान NTR 30 फिल्म से हुए बाहर
फिल्म में कमजोर किरदार होने के कारन सैफ अली खान NTR 30 फिल्म से हुए बाहर

सूत्रों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि NTR 30 फिल्म में सैफ अली खान ने अपना किरदार कमजोर पाने के कारण उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया है हालांकि इसको लेकर सैफ अली खान दिया फिल्म के मेकर्स के द्वारा किसी भी प्रकार की कोई अधिकारिक बातें मीडिया को नहीं बताई गई है। 

इसे पढ़े

NTR 30 फिल्म की कास्टिंग है दमदार

NTR 30 फिल्म की मेन कास्टिंग की बात करें तो N. T. Rama Rao Jr. मुख्य किरदार के रूप में नजर आने वाले हैं वह बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है। 

वही इस फिल्म में विलन अथवा नेगेटिव किरदार के रूप में विजय सेठूपति और जियान विक्रम नजर आने वाले हैं फिल्म को कोराटला शिवा निर्देशित कर रहे हैं जनता गैराज फिल्म भी कोराटला सेवा के द्वारा निर्देशित किया गया था। 

NTR 30 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है N. T. Rama Rao Jr. इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

फिल्म का पोस्टर काफी समय पहले ही रिलीज कर दिया गया था हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग चालू हो रखी है। एन० टी० रामा राव जूनियर की फिल्म NTR 30 काफी बड़ी एवं हाय बजट वाली फिल्म होने वाली है। 

बताया जा रहा है कि अपने इस प्रोजेक्ट के लिए एनटीआर काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं इस फिल्म को अगले वर्ष 2024 के अप्रैल महीने के 5 तारीख तक रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। मेकर्स के द्वारा कंफर्म रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment