Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन और आलिया के केस की कोर्ट में सुनवाई, किसके हिस्से आएगी बच्चों की कस्टडी?

Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: बॉलीवुड के होनहार और काफी पसंद किए जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कई महीनों से लगातार अपनी पारिवारिक मामलों के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 2 कारणों से लगातार कई महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं पहला कारण उनको एवं उनके भाइयों के बीच खानदानी जमीन को लेकर विवाद था एवं दूसरा कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी के बीच का विवाद है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं आलिया सिद्दीकी के बीच का विवाद धीरे-धीरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कैरियर पर भी इफेक्ट डालने  लगी है। 

आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाया था रेप का आरोप

आलिया सिद्दीकी जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ है उन्होंने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धकी के ऊपर कई संगीन एवं गंभीर आरोप लगाए थे जिसके कारण कई बार दोनों की कोर्ट में पेशी की गई और सुनवाई हुई। 

आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर शोषण करने एवं मेरे रेप करने के जैसा गंभीर आरोप भी लगाया था जिसकी कोर्ट में सुनवाई हुई। 

अब आलिया सिद्दीकी एवं आलिया सिद्दीकी के बीच की लड़ाई बच्चों की कस्टडी के ऊपर आ चुकी है। 

दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं माल्या से दिखी कई वर्षों से अलग रह रहे हैं हालांकि दोनों का कागजी तौर पर अभी तक तलाक नहीं हुआ है लेकिन दोनों एक दूसरे को शब्द तौर पर तलाक दे चुके हैं। 

इसे पढ़े

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के बच्चो की कस्टडी की कोर्ट में सुनवाई

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं उनकी एक्स वाइफ आलिया दोनों एक-दूसरे से कई वर्षों से अलग रह रहे थे हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दो बच्चे हैं और उन दोनों बच्चों के कारण ही नवाज एवं आलिया के बीच समझौता हुआ था जिसके कारण आलिया सिद्दीकी दोनों बच्चों का देखभाल करती थी। 

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के बच्चो की कस्टडी की कोर्ट में सुनवाई
Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui के बच्चो की कस्टडी की कोर्ट में सुनवाई

आलिया सिद्दीकी एवं नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने समझौता किया था कि दोनों का तलाक होने के बावजूद बच्चों को देखभाल करने की जिम्मेदारी आलिया की रहेगी जिसके लिए नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने आलिया को दुबई में एक फ्लैट भी खरीद कर दिया था जहां पर आलिया एवं बच्चे रहते थे वह दोनों की परवरिश होती थी। 

Nawazuddin Siddiqui एवं Aaliya Siddiqui का जल्द ही होने वाला है तलाक

आलिया सिद्दीकी एवं नवाज़ुद्दीन सिद्धकी का कई बार कोर्ट में केस की सुनवाई हो चुकी है अब आलिया ने बताया है जल्द ही उनका कागजी तौर पर भी तलाक होने वाला है। 

आलिया एवं नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों का लड़ाई का मोड़ अब बच्चों की कस्टडी पर आकर रुका हुआ है जिसकी आज कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। 

आलिया सिद्दीकी ने एक वीडियो में कहा कि किसी भी हालत में वह अपने दोनों बच्चों की कस्टडी जाती है। हालांकि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी भी अपने दोनों बच्चों की कस्टडी को अपने पास में लेने का जोर लगा रहे हैं।

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment