Madhuri Dixit ने NMACC में शाह रुख खान से मुलाकात की, Tom Holland और माधुरी दीक्षित को साथ में देख उसर्स ने दी भिन्न प्रतिक्रियाएं

Shah Rukh Khan-Tom Holland-Madhuri Dixit in One frame: हाल ही में आयोजन किया गया Nita Mukesh Ambani Cultural Centre के उद्घाटन समारोह में देश विदेश से अंबानी परिवार से मिलने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां आए हॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर मॉडल सिंगर और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता एवं अभिनेत्री उद्घाटन समारोह में दिखाई दी। 

एक के बाद एक Nita Mukesh Ambani Cultural Centre के उद्घाटन समारोह की फोटोस और वीडियोस इंटरनेट पर शेयर की जा रही हैं और वायरल हो रही हैं। 

हाल ही में बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री Madhuri Dixit ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो काफी वायरल हो रही हैं।

माधुरी दीक्षित और Tom Holland दिखे एक फ्रेम में

NMACC (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) इवेंट के उद्घाटन में Madhuri Dixit भी अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ सम्मिलित हुई। 

माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें वह सुनहरे रंग की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही है। 

Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें माधुरी दीक्षित एवं वे अलग-अलग बॉलीवुड एवं हॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान एवं हॉलीवुड के मार्बल फिल्म का युवा अभिनेता Tom Holland (टॉम हॉलैंड) भी शामिल है। 

इसे पढ़े

माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने की NMACC की तारीफ़

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre के उद्घाटन में देश विदेश से कई बड़े हस्तियां अभिनेता एवं धार्मिक गुरुओं को बुलाया गया था इसी कारण कई बिछड़े हुए लोग भी इस इवेंट में एक दूसरे से कई सालों बाद मिले जिसका जिक्र स्वयं उन सेलिब्रिटीज ने किया है। 

Madhuri Dixit Nene (माधुरी दीक्षित) के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने भी इस उद्घाटन समारोह में शामिल होने की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा “वादे के अनुसार: सप्ताह में NMACC (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) में कुछ अद्भुत पुराने दोस्तों और नए दोस्तों से मुलाकात हुई इतना सुंदर कार्यक्रम। बधाई हो।

स्पाइडरमैन और शाह रुख खान को साथ में देख उसर्स ने दी भिन्न प्रतिक्रियाएं

Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) ने NMACC (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के इवेंट में सुनहरा और हरे रंग का ड्रेस पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे वही उनके पति डॉ श्रीराम नेने ने काले रंग का कोर्ट एवं पेंट पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

Madhuri Dixit (माधुरी दीक्षित) के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एवं हॉलीवुड के युवा सुपरस्टार Tom Holland (टॉम हॉलैंड) को एक साथ फोटो में देख यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी है। 

अधिकतर यूजर्स ने इन दिग्गज सितारों को एक साथ फ्रेम में देख कर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी है। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment