वरुण धवन और जीजी हदीद की किस करने वाली वीडियो हुई वायरल, जीजी हदीद ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Kissing Video of Varun Dhawan and Gigi Hadid Went Viral: हाल ही में भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया गया जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता समेत हॉलीवुड के कई बड़े सितारे एवं मॉडल उद्घाटन में शामिल हुए थे। 

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर उद्घाटन में कई बड़े फिल्मी सितारों ने परफॉर्मेंस किया उन्हीं में से एक बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन और जीजी हदीद (Gigi Hadid) ने एक साथ स्टेज पर डांस किया था जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

वरुण धवन ने जीजी हदीद को गोद में उठाकर किया किस

वायरल वीडियो में एक्टर वरुण धवन और मॉडल जीजी हदीद (Gigi Hadid) दोनों स्टेज पर डांस कर रहे थे और डांस के आखिरी चरण में वरुण धवन ने जीजी हरित को गोद में उठा लिया था और उनके गालों पर किस किया। 

वीडियो के इंटरनेट पर आते ही नेटीजंस और ट्रोलर ने एक्टर वरुण धवन के बारे में काफी नकारात्मक बातें कहीं और लोगों ने वरुण धवन के द्वारा किए गए इस हरकत को काफी निंदनीय हरकत भी ठहराया। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वीडियो के वायरल होते हैं यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी जिसमें किसी यूज़र ने बॉलीवुड के सभी एक्टर को कैरक्टरलेस कह दिया तो कई लोगों ने वरुण धवन के चरित्र पर भी सवाल उठाए। 

वरुण धवन ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़

हालांकि ट्रोलर्स के द्वारा वरुण धवन को ट्रोल किए जाने पर जल्द ही वरुण धवन का वायरल वीडियो के ऊपर प्रतिक्रिया आ गई और ट्विटर पर वरुण धवन ने वायरल वीडियो के बारे में सभी लोगों को हकीकत बताया और ट्रोलर्स के मुंह को बंद कर दिया। 

वरुण धवन ने ट्विटर के माध्यम से सभी लोगों को वीडियो के ऊपर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि गिगी हदीद और वरुण धवन में जो भी चीजें स्टेज पर किया है वह पहले से ही निर्धारित था, गिगी हदीद और वरुण धवन दोनों ने स्टेज पर साथ में डांस किया यह सभी गिगी हदीद और वरुण धवन के द्वारा पहले से ही निर्धारित करके और रिहर्सल करके डांस किया गया था। 

जीजी हदीद (Gigi Hadid) ने भी ट्रोलिंग को रोकने के लिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Gigi Hadid ने वरुण धवन को कहा “मेरा सपना पूरा करने के लिए धन्यवाद”

जीजी है देखने वायरल वीडियो के बारे में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के गानों पर स्टेज पर डांस करने के लिए वरुण धवन को शुक्रिया कहा है और जीजी हदीद (Gigi Hadid) ने कहा है “वरुण धवन ने मेरा बॉलीवुड का सपना पूरा कर दिया”.

गिगी हदीद के द्वारा ऐसा प्रतिक्रिया देने पर जितने भी ट्रोलर्स थे सभी का मुंह बंद हो गया। 

जीजी हदीद (Gigi Hadid) है अमेरिका की मशहूर मॉडल

जीजी हदीद (Gigi Hadid) अमेरिका की काफी प्रसिद्ध मॉडल है जिन्होंने हॉलीवुड की कई पर और काफी पॉपुलर म्यूजिक वीडियो में काम किया है। 

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में हॉलीवुड के कई प्रसिद्ध अभिनेता एवं अभिनेत्री व मॉडल ने उद्घाटन में शिरकत की थी साथ ही बॉलीवुड के कई नामी हस्तियां और भारत के काफी प्रसिद्ध धर्मगुरु भी इस इवेंट में उद्घाटन के लिए गए थे। 

बता दे नीता अंबानी का यह कल्चरल इवेंट 2 दिनों तक चला जिसमें कई बड़े बड़े सितारे नजर आए और कई बड़ी हस्तियों ने स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस किया। 

इसे पढ़े

5/5 - (2 votes)

Leave a Comment