Kangana Ranaut: पैपराजी से नाराज हुई कंगना कहा मेरी कंट्रोवर्सी हुई तो चिल्ला चिल्ला कर सवाल पूछते हो लेकिन फिल्म माफिया…

Kangana angry with paparazzi: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वैसे तो हमेशा ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेबाक बयानबाजी और ट्विटर पर अतरंगी ट्वीट करने के लिए सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन इस बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मीडिया के सामने नाराजगी जताई है जिसको लेकर फिर से वह सुर्खियों में बन आई। 

हाल ही में कंगना रनौत मीडिया के पैपराजी से बातों बातों में नाराज होती हुई दिखाई दी। कंगना रनौत हाल ही में एक एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई जहां पर कंगना ने मीडिया से बात चित की। 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मीडिया रिपोर्टर से एयरपोर्ट पर मुलाकात होने पर कहा “वैसे काफी चालाक हो आप लोग, जब बात फिल्म माफिया की आती है तो आप लोग सवाल नहीं करते और अगर मेरी कंट्रोवर्सी हुई तो आप लोग चिल्ला चिल्ला कर सवाल पूछते. क्यों नहीं पूछते हो सवाल, बेटा मै सब जानती हूँ”. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुल मिलाकर पपराजी से कहा कि जब कभी बॉलीवुड की फिल्म माफिया की बातें मीडिया के सामने आती है तब मीडिया वाले उन फिल्मी माफिया के एक्टर और एक्ट्रेस से कोई सवाल नहीं पूछते हैं। 

लेकिन जब कंगना रनौत की किसी भी प्रकार की कंट्रोवर्सी सामने आती है तब मीडिया वाले कंगना रनौत से चिल्ला चिल्ला कर हर किस्म की सवाल पूछने लगते हैं। 

बीते दिन कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में आई थी जब इन्होंने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड को छोड़ने वाली बात पर प्रियंका का कंगना ने समर्थन किया था। 

अक्सर कंगना राणावत बॉलीवुड अथवा राजनीतिक मामलों में अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसने किसी प्रकार की पोस्ट करती रहती हैं और कंगना के द्वारा किए गए हर एक पोस्ट हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं और इसी कारण कंगना रनौत हमेशा ही किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फसी रहती हैं। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment