Ram Charan Upcoming Movie: अपने जन्मदिन पर राम चरण ने साझा किया ‘गेम चेंजर’ फिल्म का टीज़र

Ram Charan Upcoming Movie: साउथ के सुपरस्टार Ram Charan (राम चरण) पिछले वर्ष 2022 में पूरे साल अपनी फिल्म ‘आर आर आर’ के कारण चर्चा में रहे थे और इस साल भी Ram Charan (राम चरण) अपने फिल्म आर आर आर के कारण चर्चा में बने हुए हैं। 

जहां Ram Charan (राम चरण) की ‘आर आर आर’ ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई बड़े अवॉर्ड जैसे गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर इत्यादि जीते व चर्चा में बने रहे, वही अब राम चरण इस वर्ष 27 मार्च 2023 को अपना 38 वा जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं और इस शुभ अवसर पर राम चरण में अपने फैंस को ऐसी सरप्राइस दी है कि जिसके कारण वे फिर से काफी चर्चा में बन आये हैं। 

राम चरण की अगली फिल्म को लेकर फैंस में उत्साह

27 मार्च 2023 को Ram Charan (राम चरण) अपना 38 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और अपने जन्मदिन के इस खास अवसर पर सुपरस्टार राम चरण ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गेम चेंजर’ (Game Changers) के पोस्टर और टीज़र को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है जिसे देख उनके फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं। 

Ram Charan Upcoming Movie राम चरण की अगली फिल्म को लेकर फैंस में उत्साह
राम चरण की अगली फिल्म को लेकर फैंस में उत्साह

Ram Charan (राम चरण) की अपकमिंग फिल्म बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री Kiara Advani (कियारा आडवाणी) के साथ होने वाली है फिल्म पॉलीटिकल थ्रिलर के ऊपर बनाई जा रही है। 

Ram Charan (राम चरण) के फैंस फिल्म के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे क्योंकि फिल्म की अनाउंसमेंट काफी समय पहले ही की गई थी और सबसे पहले इस फिल्म का टाइटल टेंटेटिवली आरसी 15 रखा गया था। 

लेकिन सुपरस्टार Ram Charan (राम चरण) के जन्मदिन के खास अवसर पर सभी मेकर्स ने सुन के टाइटल को गेम चेंजर अनाउंस किया और अब सहन का नाम ऑफिस चली गेम चेंजर होने वाला है। 

इसे पढ़े

जन्मदिन पर राम चरण ने साझा किया ‘गेम चेंजर’ फिल्म का टीज़र

आज 10 दिन अर्थात 27 मार्च 2023 को Ram Charan (राम चरण) अपनी 38 वा जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और इसे खास अवसर पर Ram Charan (राम चरण) ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टाइटल शेयर करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। 

Ram Charan (राम चरण) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “यह गेम चेंजर है”। 

बता दें कि Ram Charan (राम चरण) की अपकमिंग फिल्म गेम चेंजर का उनके फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में Ram Charan (राम चरण) एवं बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली है। 

किआरा आडवाणी भी होगी ‘गेम चेंजर’ फिल्म में

सूत्रों के अनुसार Ram Charan (राम चरण) की अपकमिंग फिल्म में Ram Charan (राम चरण) का दो किरदार नजर आ सकता है फिल्म पॉलीटिकल थ्रिलर के ऊपर बनाई गई है। 

फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ अंजलि, एसजे सूर्य, जयराम, नवीन चंद्र, नासर, श्रीकांत, सुनील और समुथिरकान इत्यादि अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। 

फिल्म वर्ष 2024 के शुरुआती महीनों में रिलीज होने की बात सामने आ रही है हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल डेट का अनाउंसमेंट सदन में कस के द्वारा नहीं किया गया है। 

4.9/5 - (8 votes)

Leave a Comment