Urfi Javed Fashion: उर्फी जावेद का बोल्ड लूक, हड्डियों का ढांचा पहन कर पहुंची अवॉर्ड फंक्शन में

Urfi Javed Fashion: उर्फी जावेद (Urfi Javed) भारत ही नहीं बल्कि अब पूरे देश विदेश में अपने अतरंगी फैशन के कारण पहचानी जाती है। 

हाल ही में OTT Changemakers Awards 2023 अवार्ड फंक्शन के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर से ऐसा अनोखा बोल्ड ड्रेस पहना जिसे देख हर कोई दंग रह गया। 

दरअसल हाल ही में ओटीटी चेंजमेकर अवार्ड 2023 का आयोजन हुआ था जहां पर बॉलीवुड के कई एक्टर और टेलीविजन सीरियल की एक्टर्स भी पहुंचे थे इसी फंक्शन में ऊर्फी जावेद भी अपने अतरंगी ड्रेस पहनकर पहुंची जिसे देख हर कोई दंग रह गया। 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फंक्शन में बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लियोन के साथ भी फोटो खिंचवाई, दोनों की एक साथ खींची गई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और यूजेस कई तरह की अलग-अलग बातें और राय दे रहे हैं। 

अवॉर्ड फंक्शन में हड्डियों का ढांचा पहन कर पहुंची उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही दो चीजों के लिए जानी जाती है सबसे पहला अतरंगी फैशन और दूसरा बोल्ड लुक। 

OTT Changemakers Awards 2023 में उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी दिखाई दी और हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी ने एक अलग तरह की अतरंगी फैशन के साथ नजर आई। 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पर्पल रंग का मानव शरीर का हड्डी का ढांचा जैसा कोई स्ट्रक्चर पहन कर आई और साथ ही क्रीम कलर की पेंट पेहनी हुए थी। 

बर्फी जावेद ने अपने शरीर पर केवल और केवल मानव शरीर के हड्डियों का ढांचा जैसा कोई स्ट्रक्चर पहना हुआ था उसके अलावा शरीर पर किसी भी तरह का कोई कपड़ा नजर नहीं आया जिसके कारण और फीका यह लोग बहुत ही बोल्ड दिख रहा था। 

उर्फी का एक और अतरंगी फैशन को देख उनके फैंस एवं सोशल मीडिया के यूजर्स अपनी अलग अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और और पी का नया लुक काफी वायरल हो रहा है|

इसे पढ़े

सन्नी लियोन एवं राजकुमार राव का भी दिखा अलग अंदाज

OTT Changemakers Awards 2023 में बॉलीवुड की अभिनेत्री Sunny Leone (सन्नी लियोन) एवं अभिनेता Rajkummar Rao (राजकुमार राव) जैसे कई बड़े कलाकार भी नजर आए। फंक्शन में भारत के सबसे प्रसिद्ध टीवी सीरियल में से एक अनुपमा टीवी सीरियल की अभिनेत्री रूपाली गांगुली भी दिखी। 

Urfi Javed ने पहनी हड्डी का ढांचा और Sunny Leone को कहा गया बार्बी डॉल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन के साथ भी फोटो शूट करवाई जिसका फोटो और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सनी लियोन और उर्फी जावेद (Urfi Javed) दोनों का एक साथ लिया गया फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स कई तरह की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

जहां उर्फी जावेद (Urfi Javed) जावेद ने मानव शरीर के हड्डियों का ढांचा जैसा कुछ स्ट्रक्चर पहना है जिसके कारण हमेशा की तरह ही सोशल मीडिया के यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं वही सनी लियोन के ग्लैमरस आउटफिट को देख उनके फैंस और यूजर्स उन्हें बार्बी डॉल कह रहे हैं।

4.7/5 - (4 votes)

Leave a Comment