पापा को झूमते देख आर्यन खान ने किया स्माइल, NMACC में Shah Rukh Khan की डांस का विडियो हुई वायरल

Aryan Khan Smiles Seeing Shah Rukh Khan Dance: हाल ही में भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने Nita Mukesh Ambani Cultural Centre का उद्घाटन समारोह का आयोजन किया था। जहाँ पापा को झूमते देख शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन खान ने किया स्माइल विडियो हुई वायरल|

हमेशा की तरह ही मुकेश अंबानी के इस समारोह में बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार और हस्तियां शामिल हुई साथ ही हॉलीवुड के भी कई प्रसिद्ध एक्टर और मॉडल्स इस उद्घाटन समारोह में शामिल हुए थे। 

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन का यह समारोह कुल 2 दिनों तक चला जिसमें हॉलीवुड समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने अलग-अलग तरह की परफॉर्मेंस किए और मनोरंजन किया। 

NMACC में ‘झूमे जो पठान’ गाने पर शाहरुख़ ख़ान का विडियो हुआ वायरल

हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसमें वरुण धवन और अमेरिका की मशहूर मॉडल जीजी हदीद दोनों एक साथ डांस कर रहे थे जिसमें वरुण धवन ने जीजी हदीद को किस किया था। 

नेता मुकेश अंबानी के कल्चर सेंटर के उद्घाटन की एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार शाहरुख खान इस उद्घाटन समारोह में परफॉर्म कर रहे हैं और उस पर फॉर्म इसको देखकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

पापा को झूमते देख शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन खान ने किया स्माइल

आर्यन खान हमेशा ही बड़ी-बड़ी पार्टी में जाने के लिए फेमस है और अक्सर उन्हें एवं उनकी बहन को बड़ी बड़ी पार्टी में जाते हुए मीडिया के द्वारा स्पॉट किया जाता है। 

अक्सर आर्यन खान की उदासी भरा चेहरे का ही तस्वीर सामने आता है लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे बेटा आर्यन अपने पापा शाहरुख खान की डांस परफॉर्मेंस को देख कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। 

इसे पढ़े

NMACC समारोह में शाहरुख खान ने किया “झूमे जो पठान” गाने पर डांस

शाहरुख खान की परफॉर्मेंस को देख उद्घाटन समारोह में आए सभी गेस्ट काफी प्रसन्न हुए थे और काफी तारीफें भी की थी। 

शाहरुख खान ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में अपनी हाल ही कि फिल्म पठान के गाने पर डांस किया था। “झूमे जो पठान” गाने पर अपने पापा को डांस करते देख आर्यन खान मुस्कुराते हुए नजर आए। 

शाहरुख़ ख़ान के बेटे है आर्यन खान

बता दे आर्यन खान बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे हैं जो वर्ष 2021 के अक्टूबर 3 तारीख को भारत के एनसीबी के द्वारा एक क्रूज शिप पर छापा मारने पर पकड़ लिया गया था दरअसल आर्यन खान के ऊपर ड्रग का केस हो गया था। 

आर्यन खान का ड्रग केस बहुत ही ज्यादा मीडिया में सुर्खियों में बना रहा था जिसके बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को काफी अधिक स्पॉटलाइट मिला और पूरे भारत में लोग आर्यन खान को जानने लगे। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment