Jawan Movie: शाहरुख खान की ‘जवान’ का ऑफिसियल टीजर कब होगी रिलीज? फिल्म की रिलीज़ डेट आई सामने

Official teaser of Jawan Movie: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। 

फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी अगली आने वाली फिल्म जवान को देखने के लिए उत्साहित हैं|

फिल्म जवान में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का लुक कई महीने पहले ही फिल्म मेकर्स के द्वारा रिलीज कर दिया गया था जिसमें शाहरुख खान का एक अलग ही लुक नजर आ रहा था। 

काफी समय बाद अब शाहरुख खान की जवान फिल्म को लेकर कुछ बातें सामने आ रही हैं। 

शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज़ डेट बढ़ी आगे

जवान फिल्म के फिल्म मेकर्स के द्वारा बीते समय बताए गए जानकारी के अनुसार फिल्म 2 जून वर्ष 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली थी। लेकिन हाल ही में यह खबरें सामने आ रही थी की फिल्म अपने निर्धारित समय पर रिलीज नहीं हो पाएगी। 

खबरें यह भी आ रही है कि फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) फिल्म को जून महीने से पहले पहले पूरा करने की काफी कोशिश कर रहे हैं। 

फिल्म का बहुत छोटा सा look काफी समय पहले ही फिल्म मेकर्स के द्वारा रिलीज कर दिया गया था जिसमें Shah Rukh Khan का बेहद ही अलग लुक नजर आ रहा था जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया और दर्शकों में अभी भी फिल्म को लेकर जिज्ञासा ए बनी हुई है। 

ईद के मौके पर हो सकती है Jawan Movie का ऑफिसियल टीज़र रिलीज़

सूत्रों के अनुसार हाल ही में एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमें यह बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ऑफिशियल टीजर को रिलीज़ करने का डेट फाइनल कर दिया गया है। 

ईद के मौके पर हो सकती है Jawan Movie का ऑफिसियल टीज़र रिलीज़
ईद के मौके पर हो सकती है Jawan Movie का ऑफिसियल टीज़र रिलीज़

शाहरुख खान की फिल्म जवान का ऑफिशियल टीजर बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ के साथ अटैच करने की योजना बनाई जा रही है। 

आपको बता दें सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी की भाई किसी की जान फिल्म लगातार अपने रिलीज को लेकर चर्चा में बनी हुई है|

हालांकि इस फिल्म का रिलीज करने की तारीख को फाइनल कर दिया गया है और सलमान खान की फिल्म किसी की भाई किसी की जान जवान फिल्म के रिलीज डेट से 40 दिन पहले ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

इसे पढ़े

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan फिल्म का टीज़र को ‘पठान’ फिल्म के साथ अटैच किया गया था

गुप्त सूत्रों से यह खबर सामने आ रही है कि फिल्म जवान के मेकर्स के द्वारा फिल्म की ऑफिशल टीजर को रिलीज करने की डेट ईद के मौके पर ही फाइनल किया जा रहा है क्योंकि सलमान खान की फिल्म का टीजर भी शाहरुख खान की फिल्म पठान के रिलीज डेट के साथ अटैच किया गया था। 

ऐसी खबर के अनुसार शाहरुख खान के फिल्म जवान का ऑफिशियल टीजर सलमान खान की फिल्म के रिलीज डेट के दिन अटैच किया जा सकता है। 

सलमान खान की अगली आने वाली फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

हालांकि अभी तक जवान फिल्म के मेकर्स के द्वारा किसी भी प्रकार की कोई ऑफिशल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है। 

Shah Rukh Khan की जवान फिल्म में दिखेगा अनोखा अवतार

शाहरुख खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था और दर्शकों को काफी पसंद आई थी। शाहरुख खान की अगली आने वाली फिल्म जवान को लेकर भी दर्शकों में वही उत्साह है और किंग खान की फिल्म को जल्द से जल्द देखने की इच्छा दर्शक जता रहे हैं। 

शाहरुख खान का फिल्म जबान में फर्स्ट लुक देखकर उनके फैंस उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और यह फिल्म शाहरुख खान की एक बिल्कुल ही अलग तरह की फिल्म हो सकती है जिसमे शाहरुख खान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल सकता है। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment