War 2 Movie: वॉर 2 में जूनियर एनटीआर की एंट्री कन्फर्म, ऋतिक रोशन को चुनौती देते नजर आएंगे जूनियर एनटीआर

रितिक रोशन की WAR 2 फिल्म काफी अधिक चर्चा में बनी हुई है क्योंकि WAR 2 फिल्म को लेकर कई बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं। एक बार फिर से फिल्म मेकर्स के द्वारा अपडेट दिया गया है कि वॉर 2 में जूनियर एनटीआर की एंट्री कंफर्म कर दी गई है।

बीते दिन यह खबर काफी तेजी से वायरल हुई थी जब फिल्मेकर्स के द्वारा बताया गया था कि WAR 2 फिल्म सिद्धार्थ आनंद के जगह अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं। 

रितिक को टक्कर देते नजर आएंगे जूनियर एनटीआर

स्पाई यूनिवर्स की फिल्म वॉर 2 से जुड़ी कई बड़ी खबरें सामने आ रही है जिसमें से पहली बड़ी खबर यह है कि फिल्म को अब वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ के जगह अब अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं। 

ऋतिक रोशन को चुनौती देते नजर आएंगे जूनियर एनटीआर
ऋतिक रोशन को चुनौती देते नजर आएंगे जूनियर एनटीआर

वह दूसरी बड़ी खबर यह आ रही है कि वॉर 2 फिल्म में अब रितिक रोशन के अपोजिट साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को फिल्म मैकर्स के द्वारा चुन लिया गया है। अब WAR 2 फिल्म में जूनियर एनटीआर की एंट्री कंफर्म कर दी गई है। 

WAR 2 Film स्पाइ यूनिवर्स का हिस्सा है इसीलिए फिल्म मैकर्स के द्वारा एक और बड़ी खबर की सूचना दी गई है कि WAR 2 फिल्म में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की कहानी का कनेक्शन भी दिखाया जायेगा। 

इसे पढ़े

WAR 2 से जुड़े कई बड़े नाम

वॉर 2 फिल्म वाईआरएफ की फिल्म सीरीज स्पाइ यूनिवर्स का ऐसा है और फिल्म में लगातार कास्टिंग एवं मेकर्स के बारे में कई तरह की खबरें सामने आ रही है। 

सूत्रों के मुताबिक WAR 2 फिल्म में फिल्म मेकर्स के द्वारा कास्टिंग को लेकर कई फेरबदल किए गए हैं। जिसमें रितिक रोशन के ऑपोजिट में जूनियर एनटीआर को अब कंफर्म चुन लिया गया है। 

वाईआरएफ के द्वारा फिल्म के निर्देशक को भी बदल दिया गया है और फिल्म को सिद्धार्थ आनंद के बदले अयान मुखर्जी को निर्देशित करने के लिए चुन लिया गया है। 

इसे पढ़े

WAR2 फिल्म से पहली बार, रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जूनियर एनटीआर

फिल्म एनालिटिक तरण आदर्श के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार स्पाई यूनिवर्स की फिल्म war 2 में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की एंट्री कंफर्म कर दी गई है। 

बताया जा रहा है कि वह 2 फिल्म में जूनियर एनटीआर रितिक रोशन के ऑपोजिट नजर आने वाले हैं। 

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर WAR 2 फिल्म से पहले शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान में स्पेशल कैमियो के तौर पर नजर आने वाले हैं जिसके लिए दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment