War 2 Movie Update: ‘वॉर 2’ और ‘टाइगर 3’ की जुडी हुई मिलेगी कहानी, ‘वॉर 2’ को अब डायरेक्ट करेंगे अयान मुखर्जी

War 2 Movie Update: बॉलीवुड के सुपर हीरो कृष अर्थात रितिक रोशन की आने वाली फिल्म वॉ 2 इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है क्योंकि स्पाई यूनिवर्स की यह अगली फिल्म काफी स्पेशल होने वाली है। 

आपको याद होगा कि वर्ष 2019 में आई फिल्म WAR दर्शकों को काफी पसंद आया था और बीएफ फिल्म भी स्पा यूनिवर्स का ही पार्ट था। अब रितिक रोशन की फिल्म WAR 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है जो खूब वायरल हो रही है। 

बताया जा रहा है कि रितिक रोशन की अपकमिंग फिल्म WAR 2 को अब सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं। 

WAR 2 फिल्म को सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी करेंगे डायरेक्ट

SPY यूनिवर्स के WAR 2 फिल्म में अब अयान मुखर्जी का नाम जोड़ दिया गया है और रितिक रोशन की अपकमिंग फिल्म WAR 2 को अब अयान मुखर्जी ही निर्देशित करने वाले हैं

अयान मुखर्जी की हाल ही में आई फिल्म ब्रह्मास्त्र ने ताबड़तोड़ कमाई की थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

WAR 2 फिल्म WAR का ही अगला पार्ट है और यह SPY यूनिवर्स की फिल्म होने वाली है। 

फिल्म मेकर्स के द्वारा बताया जा रहा है कि WAR 2 फिल्म में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3‘ का कनेक्शन भी दिखाया जाने वाला है। 

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ यह SPY यूनिवर्स की फिल्म है हाल ही मे रिलीज़ हुई पठान फिल्म की कहानी का कनेक्शन भी ‘टाइगर 3’ में देखने को मिलने वाला है जिसमें शाहरुख खान का स्पेशल अपीरियंस भी होने वाला है। 

इसे पढ़े

WAR, पठान और टाइगर तीनों फिल्म है SPY यूनिवर्स का हिस्सा

WAR, पठान और टाइगर तीनों फिल्म है SPY यूनिवर्स का हिस्सा
WAR, पठान और टाइगर तीनों फिल्म है SPY यूनिवर्स का हिस्सा

SPY यूनिवर्स में WAR, पठान और टाइगर यह तीनों फिल्म आपस में कनेक्टेड हैं यही कारण है कि WAR 2 फिल्म में ‘टाइगर 3‘ फिल्म की कहानी का कनेक्शन दिखाया जाने वाला है और ‘टाइगर 3’ फिल्मों में पठान फिल्म का कनेक्शन और स्टोरी का कनेक्शन भी देखने को मिलने वाला है। 

इसे पढ़े

आपस में जुडी हुई है वॉर, टाइगर और पठान फिल्म की कहानी

SPY यूनिवर्स YRF अर्थात यशराज फिल्म का एक सीरीज है जिसमें एक था टाइगर, टाइग जिंदा है, वॉर, पठान टाइगर 3 इत्यादि फिल्में शामिल है और सभी की कहानी आपस में एक दूसरे से जुड़ी हुई है। 

WAR 2 फिल्म सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म के कुछ समय बाद रिलीज होने वाली है। फिल्म के लिए रितिक रोशन काफी मेहनत कर रहे हैं। 

हाल फिलहाल में रितिक रोशन की WAR 2 फिल्म के लिए मस्कुलर बॉडी बनाने की वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी जिसमें रितिक रोशन ने WAR 2 के लिए अपने बॉडी पर काफी काम करते दिखाई दे रहे थे। 

इसे पढ़े

5/5 - (3 votes)

Leave a Comment