Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: ‘येंतम्मा’ गाना रिलीज, लुंगी डांस करते नजर आये सलमान खान, राम  चरण और वेंकटेश

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का एक और नया गाना ‘येंतम्मा’ रिलीज हो चुका है जिसमें साउथ के सुपरस्टार रामचरण ने फाइनली एंट्री ले ली है। 

सलमान खान (Salman Khan) और वेंकटेश (Daggubati Venkatesh) की फिल्म किसी की भाई किसी की जान मैं सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) का स्पेशल अपीरियंस है, 24 अप्रेल को आने वाली Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan फिल्म ईद पर पूरे भारत में रिलीज किया जाने वाला है|

फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है अब किसी की भाई किसी की जान शंका ‘येंतम्मा’ गाना रिलीज हुआ है जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

 ‘येंतम्मा’ गाना हुआ रिलीज़ लुंगी डांस करते नजाए आये सलमान, राम  चरण और वेंकटेश

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan-‘येंतम्मा’ गाना रिलीज

सलमान खान और वेंकटेश जी की किसी की भाई किसी की जान मूवी का ‘येंतम्मा’ गाना मैं साउथ के सुपरस्टार रामचरण ने एंट्री ली है और तीनों मेगास्टार वीडियो सॉन्ग में लूंगी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan फिल्म का अब तक जितना भी गाना रिलीज किया गया है सभी मैं सलमान खान का एक अलग ही तरह का डांस स्टेप देखने को मिला है जिसे उनके फैंस पसंद भी कर रहे हैं तो कई ट्रोलर्स सलमान खान के डांसिंग स्टेप को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

‘येंतम्मा’ गाने में सलमान खान और वेंकटेश के साथ रामचरण ने गाने के आखिरी मिनट में एंट्री ली है और इस म्यूजिक वीडियो में सभी स्टार लूंगी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इसे पढ़े

मल्टी स्टारर फिल्म है Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

बता दे सलमान खान की यह फिल्म दर्शकों के लिए हर बार से एक अलग अनुभव का एहसास कराने वाली फिल्म है। 

क्योंकि इस फिल्म में सलमान खान एवं वेंकटेश के जैसे दो बड़े स्टार ने मुख्य किरदार के रूप में काम किया है वह साउथ के सुपरस्टार रामचरण भी स्पेशल अपीरियंस के तौर पर नजर आ रहे हैं। 

फिल्म में पूजा हेगड़े मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आने वाली है वह साथ ही कई बड़े सेलिब्रिटी जैसे सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, कृति सेनन, आयुष शर्मा, राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज कौर गिल इत्यादि और भी कई बड़े स्टार नजर आने वाले हैं। 

इसे पढ़े

इस खास अवसर पर पुरे भारत में रिलीज़ होगी फिल्म

सलमान खान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan यह आने वाली ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है फिल्म का ट्रेलर काफी समय पहले रिलीज हो चुका है जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया है। 

फिल्म के कई गाने नयो लगदा, बिल्ली बिल्ली, फॉलिंग इन लव, बाथूकम्मा इत्यादि रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। 

आज ‘येंतम्मा’ गाना रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश और रामचरण यह तीनों लूंगी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और दर्शक काफी पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment