Bharti Singh: कॉमेडियन भारती सिंह ने कहा “मुझे मजा आ रहा है” दोबारा माँ बन्ने की जताई इक्षा

Bharti Singh Said That She Wants to Become a Mother Again: भारतीय कॉमेडियन भारती सिंह काफी परसेंट कॉमेडियन और टीवी होस्ट हैं। भारती सिंह का एक बेटा है जिनका जन्मदिन भारती ने हाल ही में काफी धूमधाम से मनाया। 

भारतीय सिंह का कॉमेडी जगत का लाफ्टर कोई भी कहा जाता है क्योंकि भारतीय सेन कई टेलीविजन शो मे अपनी मजेदार कॉमेडी डायलॉग से दर्शकों का दिल जीता है। 

भारती सिंह अक्सर अपने कॉमेडी टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर स्केल्स के लिए जानी जाती है हाल ही में भारतीय सेना अपने इकलौते बेटे गोला के जन्मदिन के कारण सुर्खियों में आई थी क्योंकि भारतीय सिंह ने अपने बेटा जिसका नाम गोला है उसका जन्मदिन काफी धूमधाम तरीके से मनाया था। 

करीना कपूर के शो में गयी कॉमेडियन Bharti Singh

भारतीय अभिनेत्री करीना कपूर का मिर्ची प्लस का 1 शो व्हाट विमेन वांट (What Women Want) आता है हाल कि मैं भारतीय सिंह ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में इस शो के पांचवे एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया जिसमें भारतीय सिंह ने दोबारा मां बनने के बारे में बात कही है। 

व्हाट विमेन वांट का पांचवी एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें भारतीय सिंह ने करीना कपूर के द्वारा पूछे गए हैं कई चटपटे एवं मजेदार सवालों के जवाब बड़ा ही अनोखे तरीके से भारतीय सिंह ने दिया है जिसे सुनकर भारतीय सिंह समेत यूजर्स काफी हंसे हैं। 

इसे पढ़े

भारती सिंह ने कहा “दोबारा मां बनना चाहती हूँ, मुझे मजा आ रहा है”

प्रोमो में भारतीय सिंह से करीना कपूर ने कई तरह के सवाल पूछे उन्हीं में से एक सवाल करीना ने भारती सिंह के द्वारा मां बनने के बारे में पूछा इस बात का जवाब देते हुए भारती सिंह ने बड़ा ही चुलबुली अंदाज में बात कही है। 

भारतीय सिंह ने दोबारा प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए कहा “मैं फिर से मां बनना चाहती हूं मुझे मजा आ रहा है” भारतीय सिंह का यह जवाब सुनकर करीना कपूर हंसने लगे साथ ही इंटरनेट पर यूजर्स भी भारतीय सिंह के इस बात को सुनकर हंस रहे हैं और उनके द्वारा पब्लिश किए गए पोस्ट के नीचे हंसने वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

भारतीय सिंह का बहुत क्यूट है पहला बेटा ‘गोला

आपको बता दें भारतीय सिंह ने वर्ष 2017 को हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी की थी व  हाल ही में भारतीय सिंह ने अपने पहले बेटे गोला का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया है। 

कॉमेडियन भारती सिंह का पहला बेटा 3 अप्रैल वर्ष 2022 को हुआ था जब भारतीय सेन 33 वर्ष की थी। 

भारतीय संघ का बेटा गोला काफी प्यारा और क्यूट है और अक्सर उसे कई बड़े टीवी एक्टर्स चंद सितारे और सेलिब्रिटीज के साथ देखा जाता है और लोग भारतीय सिंह के बेटे को काफी पसंद करते हैं। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment