Kangana Ranaut को हो गया है प्यार? कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखी है प्यार भरी शायरी मच गया हलचल

Kangana Ranaut Tweets: सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानबाजी के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर ट्विटर पर किए गए एक पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई है। 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का इस बार चर्चा में आने की वजह किसी व्यक्ति अथवा किसी विषय के ऊपर टिप्पणी करना नहीं बल्कि उनके द्वारा प्यार के बारे में लिखी गई शायरी है। 

हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ फोटोस पोस्ट करते हुए एक प्यार भरी शायरी लिखी है जिसके कारण वे सुर्खियों में बन आई हैं। 

कंगना रनौत ने इस बार ट्विटर पर लिखी प्यार को इजहार करने वाली शायरी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने लेटेस्ट टि्वटर पोस्ट में अपने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए प्यार भरी एक शायरी लिखी है जिसको देख उनके चाहने वाले फैन यह कयास लगा रहे हैं कि शायद कंगना रनौत प्यार में पड़ चुकी हैं। 

कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट टि्वटर पोस्ट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है और पोस्ट मैं तस्वीरें साझा करते हुए यह शायरी लिखी है कि “इश्क वो आतिश है ग़ालिब जो लगाने से लगती नहीं और बुझाने से बुझती नहीं।

Kangana Ranaut Tweets
Kangana Ranaut Tweets

कंगना राणावत ने इस शायरी को लिखते हुए आगे लाल रंग का दिल वाला इमोजी भी लगाया है और अपनी पोस्ट को ट्विटर पर पब्लिश की है। 

यदि आप कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बारे में सोशल मीडिया की ट्वीट्स एवं पोस्ट पढ़ते होंगे तो शायद आपको पता होगा कि कंगना रनौत हमेशा ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा बॉलीवुड में नेपोटिज्म और राजनीति के बारे में बयानबाजी करती हुई नजर आती हैं। 

कंगना रनौत अक्सर ऐसे ट्वीट वह पोस्ट लिखती हैं जिसके कारण उन्हें बॉलीवुड की पंगा गर्ल भी कहते हैं। 

इसे पढ़े

कंगना ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह शादी और बच्चे चाहती हैं

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब अपने ट्विटर पर पोस्ट साझा करते हुए प्यार भरी शायरी लिखी तब इसे पढ़कर उनके फॉलोअर्स अथवा चाहने वाले यह कयास लगाने लगे हैं कि शायद कंगना रनौत अब प्यार में पड़ चुकी हैं या वह अपने किसी प्रेमी के लिए यह शायरी लिख रही हैं। 

आपको बता दें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा से ही सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बयानबाजी और तरह-तरह के अतरंगी मामलों पर पोस्ट एवं ट्वीट करने के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

कंगना रनौत ने वर्ष 2017 के एक इंटरव्यू में उन्होंने उनके पसंद के लड़के के बारे में कहा था की उन्हें वर्दियों वाले लड़के काफी पसंद आते हैं क्योंकि वह ईमानदार होते हैं। 

वर्ष 2021 में भी कंगना रनौत ने एक बार एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि वह शादी करना चाहती हैं एवं मां भी बनना चाहती हैं। 

अगले 5 सालों के अंतराल में वह जरूर शादी कर सकती हैं ऐसा कंगना ने इंटरव्यू के दौरान कहा था।

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment