‘Gadar 2’ में पाकिस्तानी जनरल बनेंगे मनीष वाधवा, 24 वर्ष आगे की है कहानी इसलिए नहीं देखने को मिलेगा अशरफ अली का किरदार

Gadar 2 फिल्म की चर्चा तभी से हो रही है जबसे इस फिल्म को फिल्म मेकर्स ने बनाने की घोषणा की है। फिल्म से जुड़े हर एक पोस्टर, वीडियो और समाचार इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होते दिखाई दे रहे हैं। 

कुछ समय पहले गदर 2 फिल्म से जुड़ी एक जानकारी काफी viral हो रही थी जिसमें यह बताया जा रहा था कि ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के एक मुख्य किरदार अशरफ अली को मनीष वाधवा निभा रहे हैं क्योंकि अमरीश पुरी का असल जिंदगी में देहांत हो चुका है।

इसी बात को लेकर अब फिल्म के कास्ट के द्वारा ही ऑफिशियल जानकारी मीडिया को बता दी गई है। 

Gadar 2 फिल्म में नहीं दिखाया जाएगा अशरफ अली का किरदार

बीते कई महीनों से गदर 2 फिल्म को लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चाएं की जा रही है गदर 2 फिल्म, गदर: एक प्रेम कथा फिल्म का अगला सीक्वल है। फिल्म का सीक्वल लगभग 2 दशकों के बाद बनाई जा रही है। 

कुछ समय पहले तक यह अफवाह उड़ रही थी कि गदर 2 फिल्म में सनी देओल के अपॉजिट अशरफ अली का किरदार ही दिखाया जा रहा है जिसको मनीष वाधवा निभाने वाले हैं। क्योंकि असल जिंदगी में अमरीश पुरी का देहांत हो चुका है। 

हालांकि यह खबर अब गलत साबित हो चुकी है की गदर 2 फिल्म में अमरीश पुरी को मनीष वाधवा रिप्लेस कर रहे हैं। 

हाल ही में दिए गए रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि गदर 2 फिल्म में सनी देओल के अपोजिट विलेन के रूप में मनीष वाधवा नजर आने वाले हैं लेकिन इनका किरदार गदर एक प्रेम कथा फिल्म के किरदार से बिल्कुल अलग होने वाल। 

हाल ही में गदर 2 फिल्म के विलेन अर्थात मनीष वाधवा ने फिल्म से जुड़ी कुछ बातें मीडिया के साथ साझा की है जिसमें उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया है। 

इसे पढ़े

Gadar 2 फिल्म में पाकिस्तानी जनरल बनेंगे मनीष वाधवा

Gadar 2 फिल्म में पाकिस्तानी जनरल बनेंगे मनीष वाधवा
Gadar 2 फिल्म में पाकिस्तानी जनरल बनेंगे मनीष वाधवा

मनीष वाधवा जो कि काफी टैलेंटेड टीवी और फिल्मों के एक्टर हैं इनको हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म फिल्म पठान मैं भी विलेन का किरदार निभाते हुए देखा गया। 

मनीष वाधवा ने हाल ही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में गदर 2 फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया उन्होंने कहा “अमरीश जी ने अशरफ अली का किरदार निभाया था और वह सकीना के पिता बने थे उनसे मेरी तुलना हो ही नहीं सकती। फिल्म में मेरा किरदार पाकिस्तानी जनरल का है और फिल्म में 24 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी। मेरा किरदार फिल्म की नई कहानी में बिल्कुल अलग है।

इसे पढ़े

गदर 2 फिल्म में दिखाई देंगे कई नए चेहरे

गदर 2 फिल्म को लोग 2 दशकों से अधिक समय से इंतजार कर रहे हैं। 

गदर: एक प्रेम कथा फिल्म जो की गदर फिल्म का पहला भाग है यह अपने समय में सबसे अधिक कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी थी जिसने पूरे भारत में कई सालों तक अपनी प्रसिद्धि बनाई रखी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 फिल्म में कई प्रसिद्ध किरदार जो गदर: एक प्रेम कथा में थे वह नहीं देखने को मिलेंगे जैसे अमरीश पुरी का किरदार एवं तारा सिंह के दोस्त का किरदार। 

गदर 2 फिल्म में 24 वर्ष के बाद की कहानी दिखाई जा रही है जिसमें तारा सिंह का छोटा बेटा भी जवान हो चुका है इसलिए फिल्में कई अलग-अलग किरदार देखने को मिलने वाले हैं। 

स्पेनको अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं फिल्म को 11 अगस्त 2023 तक रिलीज करने की बात कही जा रही है। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment