Kangana Ranaut: एक बार फिर कंगना रनौत ने करण जौहर को हिंदी भाषा को लेकर लगाई फटकार, कहा एक वक्त था जब चाचा नेपो…

Kangana Ranaut-Karan Johar: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से है जो हमेशा ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को नेपोटिज्म के लिए और बॉलीवुड के एक्टर और डायरेक्टर को नेपोटिज्म को सपोर्ट करने के लिए क्रिटिसाइज करती हुई नजर आती है। 

बॉलीवुड के काफी प्रसिद्ध डायरेक्टर करण जौहर और कंगना रनौत इन दोनों को हमेशा ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे को ट्विटर के माध्यम से बातों बातों में लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है। 

एक बार फिर पंगेबाज एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जौहर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कुछ ऐसा लिखा जो पुनः सुर्खियों में आ गया। 

Kangana Ranaut ने Karan Johar की हिंदी को लेकर लगाई लताड़

अक्सर फिल्म निर्देशक करण जौहर एवं एक्ट्रेस कंगना रनौत एक दूसरे को किसी न किसी बात पर सोशल मीडिया के द्वारा निशाना साधते नजर आते हैं। 

इन दोनों की ट्विटर वॉर या कोल्ड वॉर कभी खत्म होने का नाम ही नहीं लेती। 

Kangana Ranaut ने Karan Johar की हिंदी को लेकर लगाई लताड़
Kangana Ranaut ने Karan Johar की हिंदी को लेकर लगाई लताड़

बीते दिन फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के द्वारा पोस्ट करते हुए Kangana Ranaut के ऊपर निशाना साधा, वहीं करण जौहर के पोस्ट पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने ऐसा पलटवार किया कि कंगना रनौत फिर से सुर्खियों में छाने लगी। 

दरअसल बीते दिन फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऊपर निशाना साधते हुए एक कविता लिखें। 

करण जौहर के कविता के ऊपर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में स्टोरी पब्लिश की और कंगना ने लिखा “एक वक्त था जब चाचा चौधरी नेपो माफिया के साथ नेशनल tv पर मेरी बेइज्जती की थी, क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल पाती थी। आज उनकी हिंदी देख के ख्याल आया। अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधरी है आगे देखो होता है क्या।

इसे पढ़े

करण जौहर और कंगना रनौत के बीच बढ़ता जा रहा है ट्विटर वॉर

फिल्म निर्देशक करण जौहर को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का सामना करने वाले कई एक्टर और एक्ट्रेस नेपोटिज्म का किंग मानते हैं और भारत के आम दर्शकों में भी यह काफी चर्चा है कि करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को खुलेआम सपोर्ट करते हैं। 

इसी नेपोटिज्म के कारण ही बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री Kangana Ranaut समय-समय पर फिल्म निर्देशक करण जौहर को बिना नाम लिए ही फट करती रहती हैं। 

दोनों ही एक दूसरे को किसी ना किसी बात पर बिना नाम लिए हैं निशाना साधते रहते हैं एवं एक दूसरे के ऊपर तंज कसते रहते हैं। 

इसे पढ़े

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment