Amitabh Bachchan: शराब के कारण अमिताभ बच्चन पड़ गए थे काफी बीमार तब सीखा जिंदगी का बड़ा सबक

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिष्ठित कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही अपने कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं एवं 80 वर्ष की आयु में भी वह कई फिल्में टीवी शोज करते हुए नजर आते हैं।

कुछ समय से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी फिल्म ‘Project K’ की शूटिंग के दौरान चोटिल होने के कारण बेड रेस्ट पर हैं जिसके बाद से कई सारे फैंस उनकी स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी समय-समय पर अपने फ्रेंड्स को अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते रहते हैं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें बताई है जिसको सुनकर उनके फैंस और भी अमिताभ बच्चन को पसंद करने लगे हैं। 

जब शराब पीने से हो गए थे बहुत बीमार तब अमिताभ बच्चन ने घटना से ली बड़ी सबक

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

यदि आप नहीं जानते तो मैं आपको बता दूं अमिताभ बच्चन की एक ब्लॉग वेबसाइट है जो टंबलर पर बनी हुई है। 

अपने ब्लॉग पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समय-समय पर अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से एवं अनुभवों को अपने चाहने वाले शुभचिंतक एवं दर्शकों के साथ साझा करते रहते हैं। 

हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने पोस्ट ग्रेजुएशन की शिक्षा के दौरान जिंदगी का एक बड़ा सबक के बारे में बताया जिसके कारण उन्होंने शराब एवं सिगरेट को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला किया था। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में पोस्ट ग्रेजुएशन की शिक्षा के दौरान का एक किस्सा साझा किया जब वह उनके साथ पढ़ने वाले दोस्त शराब पीने के लिए साइंस लैब में जमा हुए थे,  जिसके बाद वह काफी बीमार हो गए थे। 

इसे पढ़े

Amitabh Bachchan ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई के दौरान सिगरेट और शराब को छोड़ने का किया था फैसला

अमिताभ बच्चन जब अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए लैब में जमा हुए थे वह जिसके बाद वह बहुत बीमार पड़ गए थे इससे उन्होंने अपनी जिंदगी में एक बड़ा सबक लिया था।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में आगे बताया कि शराब और सिगरेट छोड़ने का उनका खुद का फैसला था। 

अमिताभ बच्चन ने अपने इस ब्लॉक में सिगरेट की लत को छोड़ने के बारे में भी तरीका बताया जिसमें उन्होंने लिखा है कि सिगरेट को छोड़ने के लिए अपने होठों को कष्ट करें यह सिगरेट छोड़ने का अच्छा तरीका है। 

Amitabh Bachchan समय-समय पर अपनी ब्लॉग वेबसाइट में अपनी जिंदगी से जुड़े कई कहानियां एवं अनुभवों को अपने चाहने वाले शुभचिंतक एवं फैंस के साथ साझा करते रहते हैं जिसको हजारों की संख्या में लोग पढ़ते हैं। 

इसे पढ़े

‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म की शूटिंग में अमिताभ बच्चन हुए घायल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अपकमिंग फिल्म ‘Project K’ की काफी चर्चा में है क्योंकि इस फिल्म में साउथ के बाहुबली स्टार प्रभास मुख्य किरदार के रूप में नजर आने वाले हैं। 

इस फिल्म में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन का भी अहम किरदार है इसी के चलते साउथ फिल्म इंडस्ट्री एवं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चाहने वाले फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

आपको बता दें प्रोजेक्ट के फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। 

फिलहाल अमिताभ बच्चन अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

80 वर्ष की उम्र में भी कई फिल्में कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan की फिलहाल 80 वर्ष की आयु है फिर भी वह कई टीवी शो और फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं। Amitabh Bachchan के प्रोजेक्ट के फिल्म काफी अधिक चर्चा में है और यह फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

इसके अलावा Amitabh Bachchan के पास और भी कई फिल्में हैं जिसके लिए वह अपने सेहत को जल्द से जल्द ठीक करना चाहते हैं। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment