Project K: फिल्म निर्माताओं ने ‘प्रोजेक्ट के’ शेयर किया BTS वीडियो, दर्शक कर रहे है तारीफ़

Project K Movie Update: बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ सप्ताह पहले फिल्म ‘Project K’ का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसको देख दर्शकों में फिल्म को देखने की और भी उत्साह जागृत हो गई थी। 

हाल ही में फिल्म मेकर्स के द्वारा Project K फिल्म का बिहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर किया गया है जिसमें प्रोजेक्ट के फिल्म कैसे बनाई जा रही है इसके बारे में छोटी सी वीडियो दिखाई गई है। 

बाहुबली स्टार प्रभास के लिए बहुत अहम है ‘Project K’ फिल्म

आपको बता दें ‘Project K’ फिल्म प्रभास के लिए काफी अहम फिल्म होने वाली है क्योंकि शाहों और आदि पुरुष जैसे फिल्मों के कारण प्रभास की फैन फॉलोइंग जो गिरती हुई नजर आ रही थी वह ‘Project K’ फिल्म के सफलता के ऊपर ही निर्भर कर रही है। 

प्रोजेक्ट के फिल्म में भारत के बाहुबली स्टार प्रभास मुख्य किरदार के रूप में अभिनय करने वाले हैं वह उनके साथ बॉलीवुड के दो प्रसिद्ध एक्टर अमिताभ बच्चन एवं दीपिका पादुकोण यह दोनों भी अहम किरदार के रूप में नजर आने वाले हैं। 

हाल ही में यह खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन को प्रोजेक्ट के फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी वह अभी भी अमिताभ बच्चन घर पर आराम कर रहे हैं एवं अपने स्वस्थ होने का इंतजार कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

प्रोजेक्ट के फिल्म का बिहाइंड द सीन (BTS) हुआ रिलीज

बीते कई महीनों से लगातार ‘Project K’ फिल्म की चर्चा हो रही है और बाहुबली स्टार प्रभास के फैंस विश्व का जल्द से जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

हाल ही में फिल्म निर्माताओं के द्वारा प्रोजेक्ट के फिल्म का कुछ बिहाइंड द सीन वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है जिसमें प्रोजेक्ट के फिल्म कैसे बनाई जा रही है उसकी छोटी सी झलक दिखाई गई है। 

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि फिल्म से जुड़े टीम एक्शन के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और फिल्म में एक्टर के कॉस्ट्यूम एवं वीएफएक्स के इस्तेमाल इत्यादि को दिखाया जा रहा है। 

प्रोजेक्ट के फिल्म का बिहाइंड द सीन (BTS) हुआ रिलीज
Project-K BTS

वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं वह वीडियो को देखकर यूजर्स फिल्म के बारे में कई सारे सकारात्मक पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

फिल्म की अधिकतर शूटिंग हो चुकी है पूरी, ग्राफिक्स पर हो रहा है काम

सूत्रों के मुताबिक प्रोजेक्ट के फिल्म की लगभग 70% से अधिक शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म में दीपिका पादुकोण एवं अमिताभ बच्चन की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। 

हाल ही में प्रोजेक्ट के फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए थे जिसके कारण वे फिलहाल डॉक्टर के कहने के अनुसार आराम कर रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि अब फिल्म के ग्राफिक्स के ऊपर एवं वीएफएक्स के ऊपर काम करना चालू कर दिया गया है। फिल्म प्रोजेक्ट के अगले वर्ष 2024 के शुरुआती महीने 28 जनवरी महीने में रिलीज हो सकती है ऐसा बताया जा रहा है। 

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment