Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: सलमान खान दमदार एक्शन के साथ कर रहे है वापसी, KKBKKJ फिल्म की ट्रेलर में है एक्शन, एक्शन और एक्शन 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Out: सलमान खान (Salman Khan) कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

किसी का भाई किसी की जान फिल्म बीते कई महीनों से काफी अधिक सुर्खियों में बना हुआ है फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं जिस को दर्शकों ने खूब पसंद किया अब फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 

किसी का भाई किसी का जान फिल्म बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एक्शन ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म होने वाली हैं। 

इस फिल्म में दर्शकों को सलमान खान का एक अलग ही रूप देखने को मिलने वाला है। 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का ट्रेलर एक्शन, एक्शन और एक्शन से भरपूर

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Out
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Out

हाल ही में रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान तुम का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा है और सलमान खान के फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म में सलमान खान की एक्शन और बॉडी की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

ट्रेलर को देखकर दर्शकों में फिल्म को देखने की और भी उत्साह बढ़ रही है आपको बता दें सलमान खान की यह फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को पूरे भारत में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली है। 

फिल्म का ट्रेलर सलमान खान के असल एक्शन को दर्शाता है जिसके लिए बॉलीवुड के भाई जान हमेशा जाने जाते हैं। 

फिल्म में सलमान खान का अधिकतर एक्शन से भरपूर सीन दिखाया गया है जिसको देखकर सलमान खान के फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर्स खूब तारीफें कर रहे हैं। 

इसे पढ़े

मल्टीस्टारर फिल्म है ‘किसी का भाई किसी की जान’

बता दे सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान, वेंकटेश, पूजा हेगडे एवं जगपति बाबू यह तीनों सुपरस्टार मुख्य किरदार के रूप में नजर आने वाले हैं। 

किसी का भाई किसी की जान फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म होने वाली है इसलिए इस फिल्म में कई बड़े साउथ एवं बॉलीवुड के सुपरस्टार एक साथ नजर आने वाले हैं। 

फिल्म में साउथ के प्रतिष्ठित एक्टर राम चरण भी स्पेशल अपीरियंस के तौर पर नजर आने वाले हैं। 

फिल्म में कई अन्य बड़े सेलिब्रिटी 100 टीवी एक्टर जैसे शहनाज कौर गिल सिद्धार्थ निगम कृति सेनन आयुष शर्मा राघव जुयाल जस्सी गिल इत्यादि भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं|

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment