Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती को ‘Roadies’ में कमबैक करने पर फूटा Sushant Singh Rajput की बहन प्रियंका सिंघ का गुस्सा

Rhea Chakraborty MTV Roadies 19: MTV का बेहद पॉपुलर शो ‘Roadies’ का बीते दिन सीजन 19 का प्रोमो रिलीज किया गया, प्रोमो में रिया चक्रवर्ती को रोडीज शो का गैंग लीडर के तौर पर दिखाया गया है अर्थात रिया चक्रवर्ती पुनः एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ‘Roadies’ शो के द्वारा वापसी कर रही है।

रिया चक्रवर्ती के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वापसी करने पर जो गुस्सा कुछ पल के लिए Sushant Singh Rajput के फैंस का शांत हो गया था वह वापस से भड़क उठा है। 

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के साथ-साथ सुशांत की बहन प्रियंका सिंह का गुस्सा भी रिया चक्रवर्ती के ऊपर फूटा है। 

रिया चक्रवर्ती को ‘Roadies’ शो में कमबैक करने पर भड़क उठी सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह

जैसे ही MTV Roadies 19 का प्रोमो रिलीज किया गया तब प्रोमो में दिखाया गया है कि रिया चक्रवर्ती रोडीज जोकि गैंग लीडर बनने वाली है। 

रिया चक्रवर्ती प्रोमो वाली वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि ‘आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी डर जाऊंगी डरने की बारी किसी और की है।’

प्रोमो को देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस एवं चाहने वाले एक बार फिर से गुस्सा हो रहे हैं एवं रिया चक्रवर्ती को सुशांत की मृत्यु के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन  प्रियंका सिंह ने भी MTV Roadies 19 का प्रोमो देखकर रिया चक्रवर्ती के उपर रिएक्ट किया है और अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से रिया चक्रवर्ती के बारे में यह लिखा है कि ‘तुम क्यों डरोगी? तुम तो वेश्या थी, हो और रहोगी! प्रश्न यह है कि तुम्हारे उपभोक्ता कौन है? कोई सत्ताधारी ही यह हिम्मत दे सकता है।’

इसे पढ़े

सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह ने कहा जांच में हो रही है देरी के लिए जिम्मेदार कौन

Sushant Singh Rajput की बहन प्रियंका सिंह ने रिया चक्रवर्ती के रोडीज शो में वापसी करने पर अपना गुस्सा ट्वीट करके जताया और उसी ट्वीट में प्रियंका ने आगे यह भी लिखा कि ‘Sushant Singh Rajput केस में हो रही है देरी इसके लिए जिम्मेदार कौन है।’

हालांकि प्रियंका सिंह ने जिस प्रकार रिया चक्रवर्ती के ऊपर जिन शब्दों में अपना गुस्सा बयान किया है उसको कई लोग सही नहीं मान रहे हैं। 

लेकिन अधिकतर Sushant Singh Rajput के चाहने वाले फैंस रिया चक्रवर्ती के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वापसी करने पर रोडीज के डायरेक्टर एवं मैकर्स को कई तरह की बातें कह रहे हैं। 

इसे पढ़े

फैंस मानते हैं Rhea Chakraborty को Sushant Singh Rajput की मृत्यु का जिम्मेदार

Sushant Singh Rajput की मौत की गुत्थी पूरी तरह से अब तक भी सुलझ नहीं सकी, हालांकि उनके चाहने वाले फैंस आज भी उनकी मृत्यु का जिम्मेदार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ही मानते हैं। 

हाल ही में एमटीवी के काफी प्रसिद्ध टीवी शो एमटीवी MTV Roadies 19 का प्रोमो चैनल के द्वारा रिलीज किया गया जिसमें रिया चक्रवर्ती को रोडीज सो के गैंग लीडर के तौर पर दिखाया गया है। 

जैसे ही प्रोमो रिलीज हुई उसको देखने के बाद से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस का शांत गुस्सा एक बार फिर से रिया के ऊपर फूट पड़ा है। 

रोडीज में रिया चक्रवर्ती को लेने के कारण कई दर्शक सो के मेकर्स के ऊपर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। 

इसे पढ़े

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लिए रिया चक्रवर्ती को ठहराया गया जिम्मेदार

Sushant Singh Rajput बॉलीवुड के काफी होनहार और काफी पसंद किए जाने वाले अभिनेता थे जिन्होंने बिना किसी सहायता से केवल अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी। 

जैसे ही करीबन 3 साल पहले 14 जून 2020 को सुशांत सिंह की मृत्यु की खबर मीडिया में आई तब उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा था। 

सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने सुशांत सिंह के मृत्यु के दिन है सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था जिसके बाद से आम जनता से लेकर मीडिया तक रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु का कारण बताने लगे थे। 

आज भी सुशांत सिंह के चाहने वाले फैन रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह की हत्या का दोषी करार देते हैं। 

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment