कृष्णा अभिषेक ने The Kapil Sharma Show में वापसी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा कॉन्ट्रैक्ट की समस्या है

The Kapil Sharma Show Krushna Abhishek: भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी शो The Kapil Sharma Show आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। The Kapil Sharma Show अधिकतर अपनी कॉमेडियन स्टाफ को लेकर चर्चा में बना रहता है। 

क्योंकि आए दिन खबरें देखने को मिलती है कि The Kapil Sharma Show के कलाकारों में से कोई ना कोई एक के बाद एक सौ को छोड़ देता है अथवा ब्रेक ले लेता है या कोई कॉन्ट्रोवर्सी हो जाती है। 

हाल ही में द कपिल शर्मा शो के काफी पॉपुलर आर्टिस्ट कृष्णा अभिषेक The Kapil Sharma Show में वापस लौटने की खबर को लेकर चर्चा में बन आए हैं। 

कृष्णा अभिषेक ने The Kapil Sharma Show में वापसी को लेकर किया खुलासा

The Kapil Sharma Show के पॉपुलर आर्टिस्ट कृष्णा अभिषेक ने कई एपिसोड में अपने अलग अलग किरदार जैसे सपना, नकली अमिताभ बच्चन, नकली धर्मेंद्र इत्यादि का किरदार निभा कर दर्शकों का काफी दिल जीता है।

द कपिल शर्मा शो के दर्शक कृष्णा अभिषेक को उनके काम के लिए काफी पसंद भी करते हैं। 

कृष्णा अभिषेक ने The Kapil Sharma Show में वापसी को लेकर किया खुलासा
कृष्णा अभिषेक ने The Kapil Sharma Show में वापसी को लेकर किया खुलासा

द कपिल शर्मा शो के वर्तमान चल रहे सीजन 4 में कृष्णा अभिषेक किसी एपिसोड में देखने को नहीं मिले हैं। 

यह खबरें आ रही थी कि कृष्ण अभिषेक एवं द कपिल शर्मा शो के निर्माता दोनों के बीच किसी प्रकार की बहस छिड़ गई है जिसके कारण कृष्णा अभिषेक ने The Kapil Sharma Show छोड़ दिया है। 

हालांकि The Kapil Sharma Show में वापसी की खबर को लेकर कृष्णा अभिषेक ने फाइनली खुलासा कर दिया है और द कपिल शर्मा शो में अपनी वापसी को लेकर मीडिया को जानकारी दी है। 

कृष्णा अभिषेक ने कहा है “कॉन्ट्रैक्ट की समस्या है, तो नहीं किया। कुछ नहीं मैं टीम से प्यार करता हूं और वह भी मुझसे प्यार करते हैं। मैं कपिल से प्यार करता हूं और वह भी मुझसे प्यार करते हैं।

इसे पढ़े

कई कलाकार छोड़ चुके हैं The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show भारत का सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक है जिसके बारे में भारत के कोने कोने में हर व्यक्ति जानता है और यह show काफी पसंद किया जाता है। 

कपिल शर्मा का यह show बीते 10 साल से भारत के दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही है हालांकि बीते कई वर्षों में दर्जनों कलाकार द कपिल शर्मा शो को छोड़ चुके हैं। 

कपिल शर्मा एवं सुनील ग्रोवर इन दोनों की लड़ाई का विवाद किसी से छुपा नहीं है। 

कई वर्षों से सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में वापसी नहीं की है। हाल ही में कई पॉपुलर कलाकार जैसे चंदन प्रभाकर, भारतीय सिंह, सिद्धार्थ सागर और कृष्णा अभिषेक। 

इसे पढ़े

भारती सिंह के शो में वापसी

यदि आप The Kapil Sharma Show के दशक हैं तो आपने देखा होगा कि बीते बीते कई एपिसोड से भारतीय सिंह द कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आ रही है जिसका कारण भी भारतीय सिंह ने मीडिया को बताई है। 

भारती सिंह ने द कपिल शर्मा शो में वापसी के बारे में बताते हुए कहा था कि वह एक छोटे से ब्रेक पर है और उनके पास कुछ अन्य प्रोजेक्ट भी है। 

इसलिए वह इस शो में रोजाना दिखाई नहीं दे सकती हालांकि भारतीय सिंह ने यह कहा था कि कभी-कभी वह तो मैं दर्शकों को दिखाई दे सकती है जब वह अन्य प्रोजेक्ट मैं व्यस्त नहीं होंगी तब। 

इसे पढ़े

Rate this post

Leave a Comment