2100 करोड़ रुपए के बजट से बनने वाली है S. S. Rajamouli की अगली फिल्म, सुपरस्टार Mahesh Babu का होगा मुख्य किरदार

S. S. Rajamouli’s next film: बीते कई महीनों से यह खबर सुर्खियों में बनी थी कि भारत के प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर S. S. Rajamouli की अगली फिल्म साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu के साथ होने वाली है। 

हाल ही में डायरेक्टर S. S. Rajamouli की अगली फिल्म को लेकर कई बातें सामने आई है जिसको सुनकर दर्शकों के होश उड़ गए हैं।

बताया जा रहा है S. S. Rajamouli की अगली फिल्म साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu के साथ होने वाली है और फिल्म कुल 3 भागों में रिलीज होने वाली है। 

सबसे जरूरी बात बताया जा रहा है कि S. S. Rajamouli की अगली फिल्म का बजट 21 सौ करोड़ रुपए है।

S. S. Rajamouli की अगली फिल्म सुपरस्टार Mahesh Babu के साथ

डायरेक्टर S. S. Rajamouli की अगली फिल्म साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu के साथ बनने वाली है बताया जा रहा है यह फिल्म भारतीय सिनेमा को पूरे विश्व स्तर पर एक अलग पहचान दिलाएगी। 

S. S. Rajamouli की अगली फिल्म सुपरस्टार Mahesh Babu के साथ
S. S. Rajamouli की अगली फिल्म सुपरस्टार Mahesh Babu के साथ

S. S. Rajamouli का यह फिल्म महेश बाबु के लिए पैन इंडिया फिल्म होने वाला है, फिल्म के तीनों भाग में महेश बाबु का होने वाला है मुख्य किरदार|

फिल्म डायरेक्टर S. S. Rajamouli दक्षिण भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर माने जाते है व फिलहाल विश्व इनकी फिल्म RRR की तारीफे कर रहा है|

S. S. Rajamouli ने बाहुबली एवं आर आर आर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई है जिसके कारण उन्होंने भारतीय सिनेमा को विश्व स्तर पर एक अलग पहचान दी है। 

S. S. Rajamouli की फिल्म आरआर आपने पूरे विश्व भर में भारत के सिनेमा की अलग पहचान दिखाई और इस फिल्म का गाना नाटु नाटु ऑस्कर 2023 का बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के कैटेगरी में अवार्ड भी दिया गया।

इसे पढ़े

S. S. Rajamouli की अगली फिल्म

बेटे देना फिल्म मेकर्स के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पता चला है कि S. S. Rajamouli की अगली फिल्म एक फ्रेंचाइजी फिल्म होने वाले हैं जो तीन अलग-अलग भागों में रिलीज होगी। 

यह फिल्म जंगल में घटने वाली एक एडवेंचर फिल्म होने वाली है और यह भी दावा किया जा रहा है कि फिल्म में Mahesh Babu का किरदार भगवान हनुमान जी से प्रेरित होगी। 

मैं किसके द्वारा दी गई इस जानकारी को सुनकर कई दर्शक यह अनुमान लगा रहे हैं कि S. S. Rajamouli अब हॉलीवुड के बड़ी-बड़ी फिल्मों को टक्कर देने के लिए भारत में पहल करने जा रहे हैं। 

फिल्म में हनुमान का किरदार निभाएंगे Mahesh Babu

S. S. Rajamouli Mahesh Babu को लेकर जो फिल्म बनाने वाले हैं उसमें Mahesh Babu तीनों फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में रहेंगे व Mahesh Babu का किरदार हनुमान जी से प्रेरित होने वाला है। 

अर्थात S. S. Rajamouli अपने अंदाज में भारतीय रामायण को दर्शा ना चाह रहे हैं। 

मेकअप के द्वारा मिली खबर के अनुसार S. S. Rajamouli की अगली फिल्म एक फ्रेंचाइजी सेल में होने वाली है जिसके कुल 3 भाग रिलीज होंगे और तीनों ही भाग में Mahesh Babu को मुख्य किरदार के रूप में लिया जाएगा। 

साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu की फैन फॉलोइंग दक्षिण भारत में बहुत अधिक है लेकिन Mahesh Babu कई मौकों पर उत्तर भारत को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर चुके है। 

Mahesh Babu की छवि उत्तर भारत में इतनी प्रसिद्ध नहीं है लेकिन बताया जा रहा है S. S. Rajamouli की अगली फिल्म में Mahesh Babu के द्वारा हनुमान जी के किरदार को निभाने से Mahesh Babu की छवि उत्तर भारत में भी प्रसिद्ध होने वाली है। 

इसे पढ़े

S. S. Rajamouli की अगली फिल्म का बजट है 21000 करोड़

S. S. Rajamouli हमेशा ही जो भी फिल्में निर्देशित करते हैं वह पूरे देश परदेश में प्रसिद्ध हो जाती है। 

S. S. Rajamouli की फिल्म मक्खी मगधीरा बाहुबली आर आर आर यह सभी ऐसी फिल्में है जिस को जनता ने खूब पसंद किया है। 

S. S. Rajamouli हमेशा ही कम बजट में फिल्म बनाते हैं लेकिन वह काफी ताबड़तोड़ कमाई करती है। हालांकि मिले खबरों के अनुसार बताया जा रहा है। 

S. S. Rajamouli की अगली फिल्म का बजट 21 सौ करोड रुपए से भी अधिक होने वाला है अर्थात विवाह फिल्म बड़े-बड़े हॉलीवुड की फिल्मों से भी अधिक बजट में बनाई जाने वाली है। 

फिल्म का बजट सुनके कई यूजर्स सोशल मीडिया पर आपस में चर्चा कर रहे हैं कि यह फिल्म पैन वर्ल्ड फिल्म होने वाली है और फिल्म का पहला पाठ वर्ष 2025 के मध्यम महीनों तक में रिलीज हो सकती है। 

अफ्रीका के जंगलों में होगी शूटिंग

मेकअप के द्वारा दिए गए जानकारी के अनुसार S. S. Rajamouli की अगली फिल्म एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होने वाली है जिसमें अधिकतर जंगलों के दृश्य अधिक दिखाए जाने वाले हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म अफ्रीका के जंगलों में बनने वाली है अर्थात अधिकतर शूटिंग अफ्रीका के जंगलों में की जाने वाली है। 

इसे पढ़े

5/5 - (5 votes)

Leave a Comment