Sangharsh 2 की फाइटिंग सीन के लिए खेसारी लाल यादव 30 किलो का हथियार लेकर दौड़े, 4 दिन तक चली फाइटिंग सीन की शूटिंग

Sangharsh 2 film: यूं तो भोजपुरी गाने पूरे भारत देश में मशहूर हैं हर कोई भोजपुरी संगीत को सुनना पसंद करता है। लेकिन वही बात करें भोजपुरी फिल्मों की तो केवल और केवल बिहार यूपी अथवा झारखंड राज्यों के व्यक्ति ही देखना पसंद करते हैं ऐसा इसलिए होता है क्योंकि भोजपुरी फिल्म अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रहीं है। 

लेकिन हो सकता है भविष्य में भोजपुरी सिनेमा के फिल्में भी भारत के अन्य राज्य एवं देश-विदेश में नाम कमाए। जल्द ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म संघर्ष 2 आने वाली है।

भोजपुरी दर्शक और भोजपुरी सिनेमा के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म के लिए खेसारी लाल ने अपने ऊपर काफी मेहनत की है

हाल ही में संघर्ष 2 फिल्म के पोस्टर रिलीज की गई थी जिसमें फिल्म के टीचर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट लिखा हुआ था

खेसारी लाल यादव आने वाला फिल्म संघर्ष 2 का टीजर 14 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाला है। फिल्मेकर्स के द्वारा रिलीज किया गया पोस्टर में खेसारी लाल यादव का एक अलग ही लुक नजर आ रहा है और भोजपुरी सिनेमा के फैंस खेसारी लाल यादव की इस लोक को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं

इस फिल्म के लिए खेसारी लाल यादव ने काफी मेहनत की है इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है खबरों के अनुसार खेसारी लाल ने इस फिल्म के फाइटिंग सीन के लिए 30 किलो का हथियार लेकर दौड़े हैं और फाइटिंग सीन की शूटिंग 4 दिनों तक चली है|

संघर्ष 2 फिल्म में 30 किलो का हथियार के साथ की है फाइटिंग सीन

खेसारी लाल यादव के सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के एक लाइव वीडियो में संघर्ष 2 फिल्म के मेकअप के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा हुआ है कि खेसारी लाल ने अपनी इस फिल्म में 30 किलो वजनी हथियार को लेकर दौड़ लगाई है.

Sangharsh 2 फिल्म की फाइटिंग सीन के लिए खेसारी लाल यादव 30 किलो का हथियार लेकर दौड़े
Sangharsh 2 फिल्म की फाइटिंग सीन के लिए खेसारी लाल यादव 30 किलो का हथियार लेकर दौड़े

बातचीत में कहा गया “सर आपने जो 30 किलो का वो हथियार दिया था मुझको… 30 किलो का था वो। सर जब भी मुझे सुबह शाम दोपहर जब मुझे आधे घंटे का भी टाइम मिलता था तो मैं ना नाश्ता करता था और ना ही खाता था। इंट्रोडक्शन वाली फाइल में जो हमने 4 दिन की फाइट की थी और उन 4 दिनों में जो मेरा बैंड बजा था।”

ऊपर के बातचीत से आप समझ गए होंगे कि संघर्ष 2 फिल्म में खेसारी लाल यादव ने एक फाइटिंग सीन की है जिसमें वह 30 किलो वजनी का हथियार के साथ फाइटिंग सीन कर रहे हैं। । 

संघर्ष 2 फिल्म का हाल ही में जो पोस्टर निकला है जिसमें खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं उस फोटो को देखकर नजर आ रहा है कि सच में खेसारी लाल यादव ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपने शरीर पर काफी काम किया है क्योंकि उनकी बॉडी को देखकर कोई भी बता सकता है कि उनकी आने वाली फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की। 

‘Sangharsh 2’ फिल्म ने निकाल दिया है खेसारी लाल का पसीना

खेसारी लाल ने लाइव वीडियो में खुद ही कहा था कि 4 दिन तक चली फाइट सीन में खेसारी लाल ने 30 किलो वजनी हथियार को लेकर काम किए थे और इतना भारी वजन के हथियार को उठाकर काम करने के लिए जब भी उन्हें आधा घंटा भी टाइम मिलता था तब वह तुरंत ही जिम चले जाते थे और उसके बाद फिल्म के लिए शॉट देते थे

‘संघर्ष 2’ इस दिन होगी रिलीज़

आपको बता दें कि संघर्ष 2 फिल्म खेसारी लाल यादव की 2018 में रिलीज हुई संघर्ष फिल्म का दूसरा भाग है यह फिल्म 3.5 करोड़ रुपए के लागत से बन रहे हैं इस फोन को पराग पाटिल के द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। 

फिल्म का हाल ही में एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें खेसारी लाल अपनी जबरदस्त बॉडी के साथ देख रहे थे उसमें उनकी आने वाली अगली फिल्म संघर्ष दो का टीजर कब रिलीज होने वाला है उसका डेट लॉन्च किया गया था अतः संघर्ष 2 फिल्म का टीचर फरवरी महीने में 14 तारीख को रिलीज होने वाला है

खेसारी लाल का पोस्टर में लुक देखकर भोजपुरी सिनेमा के दर्शक खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म संघर्ष 2 के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उसके रिलीज होने के लिए उत्सुकता जता रहे हैं.

Check Also

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment