TMKOC: पुरानी दयाबेन का आना मुस्किल, असित मोदी ने कहा शो में जल्द ही होगी दयाबेन की एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन सीरियल आज भी करोड़ों भारतवासियों के दिलों पर राज कर रहा है और आज भी इस शो की पापुलैरिटी बनी हुई है। लेकिन हाल ही में इस शो का एक और मुख्य किरदार टप्पू को बदला गया है।

इस शो में पहले ही एक मुख्य किरदार दयाबेन की वापसी पिछले 6 सालों से नहीं हुई है और अब फिर से एक मुख्य किरदार टप्पू की बदली की गई है।

हाल ही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में शो के प्रोडूसर असित मोदी ने पुरानी दयाबेन अर्थात दिशा वकानी की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापसी के बारे में बताया है और अन्य कई मुद्दों पर भी बात की है। 

इंटरव्यू के दौरान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुख्य किरदार जेठालाल भी वही थे और उन्होंने भी शो मे दयाबेन की वापसी को लेकर अपना बयान दिया है चलिए जानते हैं। 

जेठालाल को आई दयाबेन की याद

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान पत्रकार के द्वारा जेठालाल से कई तरह का सवाल पूछा गया कि दयाबेन की वापसी पर आप क्या कहना चाहेंगे इसके जवाब में दिलीप जोशी जो जेठालाल का किरदार निभाते हैं उन्होंने कहा “यह पूरी तरह से मेकअप पर निर्भर करता है वह लोग यह तय करेंगे कि वह उन्हें रिप्लेस करके नहीं एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं या नहीं” दिलीप जोशी ने कहा “एक कलाकार के तौर पर मैं दयाबेन को मिस करता हूं।

बता दें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल एक मुख्य किरदार है और उनकी पत्नी दयाबेन गड़ा यह भी मुख्य किरदार है। वर्ष 2017 से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन नहीं दिखाई दे रही हैं। 

 जिसके वजह से पिछले कई सालों से इस शो में दयाबेन की कमी दर्शकों को नजर आती रही है और मैकर्स से इस बारे में पूछने पर समय-समय पर जवाब मिलता रहा है कि दयाबेन जल्द ही वापसी कर रही है लेकिन अभी तक 6 वर्ष बीत चुके हैं लेकिन नई दयाबेन अथवा पुरानी दयाबेन दोनों में से किसी की भी इस शो में वापसी नहीं हुई है। 

हाल ही में इस शो के मुख्य किरदार में से एक टिपेंद्र जेठालाल गड़ा के किरदार को बदला गया है|इससे पहले टप्पू का किरदार राज अंदकत निभाते थे लेकिन हाल ही में इस शो में अब इनके बदले एक नया टप्पू को लाया गया है|

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में से लगातार ही पुराने कैरेक्टर इस शो को छोड़कर जा रहे हैं और उनके बदले नए-नए एक्टर को उनके किरदार से रिप्लेस किया जा रहा है लेकिन दयाबेन इस शो में पिछले 6 वर्षों से नजर नहीं आई है और ना ही इनके किरदार को अभी तक किसी दूसरे एक्ट्रेस से बदला गया है। 

पिछले कई सालों से दयाबेन के किरदार को ना बदलने के कारण ही इस शो के दर्शक आस लगाए हुए हैं कि इस शो में पुरानी दया अर्थात दिशा वकानी की फिर से वापसी जरूर होगी लेकिन हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान असित मोदी ने पुरानी दयाबेन के शो में वापसी के बारे में खुलासा किया है|

असित मोदी ने कहा दिशा दिशा वकानी का शो में वापस आना मुस्किल

क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में दया बेन का पात्र पिछले 6 वर्षों से नहीं दिखाया जा रहा है और ना ही उनके कैरेक्टर को किसी दूसरे एक्ट्रेस के साथ बदला गया है इसीलिए दर्शक अभी भी आस लगाए हुए हैं कि इस शो में दिशा वकानी अर्थात पुरानी दयाबेन ही वापसी करेंगी|

असित मोदी ने कहा दिशा दिशा वकानी का शो में वापस आना मुस्किल
असित मोदी ने कहा दिशा दिशा वकानी का शो में वापस आना मुस्किल

लेकिन हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल के प्रड्यूसर असित मोदी ने दयाबेन की शो में वापसी के बारे में कहा “इसका जवाब देना थोड़ा बहुत कठिन है, पहले से ही हम सब ने मन बना लिया है कि अगर पुरानी दया भाभी यानी दिशा वकानी शो में तो बहुत अच्छा है.

मैं भगवान से यह प्रार्थना करता हूं कि वह यह सो यह किरदार करने वापस आ जाए. लेकिन अब उनका पारिवारिक जीवन भी है और वह अपने पारिवारिक जीवन को प्राथमिकताएं दे रही हैं तो उनका आना थोड़ा मुश्किल लग रहा है.

लेकिन अब शो में नया टप्पू की वापसी हुई है तो नई दया भाभी भी जल्द नजर आएगी।  दया भाभी का वही गरबा, डांडिया यह सब गोकुल धाम सोसाइटी में शुरू हो जाएगा थोड़ा समय का इंतजार कीजिए।”

असित मोदी ने दयाबेन की वापसी के बारे में बताते हुए आगे और भी कहा कि “दया भाभी के किरदार के लिए नया आर्टिस्ट को ढूंढना भी एक कठिन काम है और हमको रोज एपिसोड भी बनाना है तो वह थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन मैं दर्शकों की मांग समझ सकता हूं कि वह दया भाभी को मिस कर रहे हैं. मैं मेरा परिवार भी मिस करता है. अब ज्यादा देर नहीं है अब दया भाभी जल्दी दिखेंगी।

समय-समय पर TMKOC के दर्शकों ने शो के मेकर्स से यह बात पूछा है कि दयाबेन शो में वापसी कब करेंगी या फिर शो में दया बेन का किरदार हमें कब देखने को मिलेगा या नई दयाबेन शो में आ रही है कि नहीं? लेकिन हर बार सोकर मेकर्स ने यही जवाब दिया है कि शो में दयाबेन जल्द ही देखने को मिलेगी लेकिन हाल ही में असित कुमार मोदी जो कि इस शो के प्रोड्यूसर हैं उन्होंने कहा अब दया भाभी जल्द दिखेंगी। 

2017 में ही दिशा वकानी ने छोड़ दिया था TMKOC

6 वर्ष पहले 2017 में ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन का किरदार दिखना बंद हो गया था। कुछ समय बाद शो के मेकर्स ने कहा की दया बेन अपने पारिवारिक जीवन के कारण व्यस्त हैं इसलिए कुछ समय के बाद वह शो में वापसी करेंगी.

लेकिन उसके कुछ समय बाद खबर आया कि दयाबेन मां बनने वाली है इसलिए वह अब सो में जल्दी से वापसी नहीं कर सकती। 

कुछ सालों के बाद दयाबेन शो मे वापसी करने वाली थी लेकिन दिशा वकानी के पति मयूर के कारण उनके और तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रड्यूसर के बीच गलतफहमी पैदा हो गई और इसी के कारण दयाबेन की शो में वापसी नहीं हुई|

रिपोर्ट के मुताबिक दिशा वकानी ने जब शादी कर ली उसके बाद से उनके कैरियर के फैसले उनके पति मयूर ने करनी शुरू कर दिए और उन्होंने ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रड्यूसर से दिशा वकानी की तरफ से बात की।

दयाबेन की शो में काम करने के लिए मयूर ने कुछ शर्ते रखी उन्होंने कहा “असित मोदी पर दिशा वकानी के कुछ पैसे बकाया हैं| पूरा सेटलमेंट हो जाने के बाद ही वह शो में वापसी करेंगे|“आगे मयूर ने कहा की “दिशा वकानी सिर्फ 15 दिन ही काम करेगी और हर दिन सिर्फ 4 घंटे का काम ही होगा|” इन शर्तों के कारण प्रोड्यूसर और दिशा वकानी के वापसी के बीच बात बिगड़ गई जिसके बाद से ही अब तक दिशा वकानी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापसी नहीं हुई है।

जल्द ही होगी शो में दयाबेन की वापसी

पुरानी दयाबेन अर्थात दिशा वकानी के शो में वापसी के बारे में समय-समय पर अफवाह उड़ती आई है लेकिन अभी तक सो में इनकी वापसी नहीं हुई|लेकिन हाल ही में जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के प्रड्यूसर ने मीडिया से बात की तब उन्होंने शो में दयाबेन की वापसी के बारे में खुलकर बयान दिया उन्होंने कहा

हम दिल से चाहते हैं कि शो में दिशा वकानी हे दया बहन के रूप में वापसी करें लेकिन अभी उनका एक पारिवारिक जीवन भी है और वह अपने परिवारिक जीवन को प्राथमिकताएं दे रही हैं इसलिए अब उनका इस शो में वापसी आना थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

शो में नई दयाबेन को रिप्लेस करना भी मुश्किल है क्योंकि दया बहन का किरदार निभाने के लिए हमें अभी तक कोई ऐसा किरदार नहीं मिला जो दयाबेन की किरदार को बखूबी निभा सके हमें शो को बनाने के लिए कई घंटे काम करने पड़ते हैं जिसके कारण हम नई दयाबेन की खोज भी नहीं कर पा रहे हैं जिसकी वजह से शो दिल्ली और हो रहा है लेकिन अभी चिंता की बात नहीं है हम जल्द ही ढूंढ रहे हैं और अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आपको दयाबेन की वही गरबा वही डांडिया गोकुलधाम में जरूर देखने को मिलेगी।

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment