रोहनप्रीत सिंह ने दिया नेहा कक्कड़ को वैलेंटाइन डे का तोहफा, ‘गम खुशिया’ गाना हुआ रिलीज़

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ दोनों बॉलीवुड के बहुत ही क्यूट कपल माने जाते हैं। नेहा कक्कर बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका है और  इनके द्वारा गाए गए गाने को फैंस जी भर के प्यार देते हैं। 

वैलेंटाइन डे के इस खास अवसर पर रोहनप्रीत सिंह ने बहुत ही अनोखा तोहफा अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ को दिया है|

दरअसल कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने मीडिया से बातचीत की थी तब इन दोनों से सवाल करने पर कि आप दोनों एक दूसरे को वैलेंटाइन डे पर क्या गिफ्ट दे रहे हैं इन दोनों ने जवाब दिया की  हम दोनों का गाना वैलेंटाइन डे को रिलीज होने वाला है और वही हम दोनों का एक दूसरे के लिए वैलेंटाइन डे गिफ्ट होने वाला है|

आपको बता दें गम खुशियां गाना भारत के म्यूजिक लेबल कंपनी t-series के ऊपर रिलीज हो चुका है इस गाने में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों ने एक्टिंग की है। 

रोहनप्रीत सिंह ने किया कंपोज

गम खुशियां गाने को फेमस सिंगर अरिजीत सिंह और खुद नेहा कक्कड़ ने गाया है इस गाने को रोहनप्रीत सिंह ने कंपोज किया है|

इस गाना के रिलीज होते ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के फैंस इन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं और इनके नए गाने गम खुशियों को काफी पसंद कर रहे हैं|

गाना 3 मिनट 43 सेकंड का है और अरिजीत सिंह की आवाज में इस गाने को और भी मजेदार बना दिया है। 

खबरों के अनुसार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों का ही यह प्लान था कि वह अपने नए गाने को वैलेंटाइन डे पर ही रिलीज करेंगे और गाना म्यूजिक कंपनी t-series की यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया। 

वैलेंटाइन डे के इस खास दिन पर यह गाना कपल्स के लिए ही बनाया गया है और इस दिन पर कपल्स इस गाने को सुनकर आनंद ले सकते हैं और वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर सकते हैं। 

इसे पड़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment