Valentine’s Day 2023: गौरी को पहले वैलेंटाइन पर शाहरुख ने दिया था यह तोहफा, #AskSRK में fans ने पूछे कई रोचक सवाल

Valentine’s Day 2023 #AskSRK:आज वैलेंटाइन डे का दिन है और इंटरनेट पर सभी सितारे अपने अपने अंदाज में अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे विश कर रहे हैं इन्हीं सितारों में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने भी अपनी पत्नी गौरी खान को लेकर अपना सबसे पहला वेलेंटाइन डे गिफ्ट के बारे में याद किया। 

यूं तो शाहरुख खान बीते कई दिनों से अपनी फिल्म पठान को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इस फिल्म की सक्सेस ने शाहरुख खान को वैलेंटाइन डे का सबसे बड़ा तोहफा दिया है लेकिन वैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने खुद भी अपनी पत्नी गौरी खान के साथ मनाया हुआ सबसे पहला वेलेंटाइन डे को याद किया। 

शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK चालू किया जिसमें उनके फैंस ने वैलेंटाइन डे को ध्यान में रखकर शाहरुख खान से कई सारे मजेदार सवाल पूछे और शाहरुख खान ने उन सवालों के जवाब भी दिए चलिए जानते हैं वही सवाल क्या थे|

गौरी खान और शाहरुख फोटो
गौरी खान और शाहरुख फोटो

ट्विटर पर एक व्यक्ति ने शाहरुख खान से पूछा की ‘आपने गोरी मैम को पहला वेलेंटाइन गिफ्ट क्या दिया था?’ इस सवाल का जवाब शाहरुख खान ने ट्वीट करके लिखा ‘अगर मुझे सही से याद है तो शायद पिंक कलर का प्लास्टिक इयररिंग्स दिया था।

आगे फैंस ने और भी कई सारे सवाल पूछे जैसे एक फैन ने पूछा ‘आपको अपने चाहने वालों से या अपने फैन से वैलेंटाइन डे पर क्या गिफ्ट चाहिए?’ इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने ट्वीट करके कहा ‘आप सब ने पहले ही मुझे बहुत कुछ दिया है पठान के लिए इतना सारा प्यार।

आगे अन्य यूज़र ने शाहरुख खान से पूछा ‘वैलेंटाइन डे पर डीडीएलजी देखे यहां पठान जल्दी रिप्लाई दीजिए सो जाना है।’ ट्वीट को वेट वेट करते हुए शाहरुख खान ने कहा ‘वैलेंटाइन डे पर पठान डे होना चाहिए।

इसी के साथ शाहरुख खान और भी कई सारे वैलेंटाइन डे से रिलेटेड पूछे गए सवाल के जवाब दिए। 

शाहरुख खान ने वैलेंटाइंस डे पर अपनी पत्नी गौरी खान के द्वारा 34 साल पहले दिए गए वैलेंटाइन डे का गिफ्ट के बारे में भी याद किया। 

शाहरुख खान ने वर्ष 1991 में गौरी खान से शादी की थी वर्तमान में शाहरुख खान की 25 वर्षीय आर्यन नाम का बेटा है और 22 वर्ष की बेटी सुहाना। शाहरुख खान 9 वर्ष के अबराम के पिता भी है बता दें शाहरुख खान की बेटी सुहाना जोया अख्तर जल ही बॉलीवुड में एक्टिंग की दुनिया में अपनी कदम रखने वाली है। द आर्चीज फिल्म से सुहाना जोया अख्तर बॉलीवुड में एंट्री करेगी।

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment