Urfi Javed Fashion: आ गयी उर्फी की नई तस्वीर, खुला बदन और खुली जींस का फैशन देख ट्रोलर्स ने फिर से लगा दी क्लास

Urfi Javed Fashion New Photo: उर्फी जावेद इंटरनेट की ऐसी सेंसेशन है जिसकी इंटरनेट पर की गई हर एक हरकत सोशल मीडिया पर कई दिनों तक वायरल रहती है। Urfi Javed मुख्य रूप से अपने अजीबो-गरीब फैशन स्टाइल और अजीबोगरीब ढंग से कपड़े पहनने के लिए इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती है। 

आए दिन अपने उटपटांग फैशन के कारण ऊर्फी जावेद को ट्रोलर्स ट्रोल करते रहते हैं। कभी कबार Urfi Javed कांच के कपड़े पहन लेती है तो कभी कबार उर्फी जावेद जींस को ही अपना पूरा ड्रेस बना लेती है। 

एक बार फिर ऊर्फी जावेद अपनी बोल्ड फैशन के कारण इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल ऊर्फी जावेद ने एक नए प्रकार का फैशन अपनाया है जिसमे उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देख ट्रोलर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। 

Urfi Javed की उटपटांग फैशन देख फिर से ट्रोलर्स ने सुरु कर दी trolling 

Urfi Javed ने हाल ही में बोल्डनेस की हदों को पार करने वाला ड्रेस पहना है जिसमें वह नीले रंग की जींस पहनी है और नीले रंग के टॉप पहनी दिखाई दे रही है जो आगे की तरफ से बिल्कुल ही खुला है। 

उर्फी का खुला बदन और खुली जींस का फैशन देख ट्रोलर्स ने फिर से लगा दी क्लास
Urfi Javed Fashion: खुला बदन और खुली जींस का फैशन देख ट्रोलर्स ने फिर से लगा दी क्लास

इतना ही नहीं उर्फी जावेद का नया फैशन में उर्फी ने जो जींस पहना है उसका ज़िप खुला हुआ है और जिस प्रकार का टॉप पहना है वह सामने की तरफ से पूरी तरह से खुली हुई है जिसे देख लोग ऊर्फी जावेद के बारे में काफी आपत्तिजनक बातें भी कह रहे हैं। 

आए दिन Urfi Javed ऐसे ऐसे फैशन के कपड़े पहनती है जिसमें कभी कबार पीछे की तरफ पूरा शरीर का भाग खुला रहता है तो कभी कबार आधा शरीर का भाग खुला रहता है। 

ऊर्फी जावेद कभी कबार ऐसे भी कपड़े पहन लेती हैं जिसमें उनके शरीर पर 100% में से केवल और केवल 10% अंगों पर ही कपड़े दिखते हैं और बाकी का अंग खुला रहता है इसी के कारण उन्हें ट्रोल किया जाता है। 

इसे पढ़े

Big Boss में भाग लेने के बाद उर्फी को मिली नई पहचान 

उर्फी जावेद ओटीटी सीजन के बिग बॉस शो की कंटेस्टेंट रह चुकी है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें एक नई पहचान मिली और उसके बाद से ही उर्फी जावेद ने अपने बिल्कुल ही विचित्र प्रकार के फैशन सेंस को दिखाकर उन्होंने सभी जगहों से मीडिया को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। 

ऊर्फी जावेद के फैशन को देखकर अधिकतर व्यक्ति ऊर्फी जावेद की आलोचना करते हैं। क्योंकि ऊर्फी जावेद के ऊपर अभद्र तरीके का कपड़ा पहनने के कारण आये दिन बच्चों के माता-पिता उनके बच्चों को बिगाड़ने का और समाज में खराब स्थिति पैदा होने का आरोप लगाते हैं। 

इसे पढ़े

Uorfi Javed का नया ड्रेसिंग सेन्स देख कई लोग हुए नाराज – Urfi Javed Fashion

Urfi Javed पिछले वर्ष 2022 में पूरे एशिया की सबसे प्रथम इंटरनेट सेंसेशन बनी थी जिसे इंटरनेट पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया। हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि जो भी व्यक्ति Urfi Javed जावेद का फैशन एक बार भी देख ले वह ऊर्फी जावेद के बारे में बिना जाने रह नहीं सकता। 

हाल ही में आया हुआ Urfi Javed का नया फैशन जिसमें उर्फी ने जो जींस पहना है उसकी जिप खुली हुई थी जो टॉप पहनी हुई है जिसमें आगे का और पीछे का शरीर पूरा खुला हुआ है। 

ऊर्फी जावेद का यह नया फैशन का फोटो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और कई तरह के लोग Urfi Javed को ट्रोल कर रहे हैं और काफी आलोचनाएं भी की जा रही है वहीँ कुछ गिने चुने उर्फी जावेद के फेसन को चाहने वाले इस फैशन सराह भी रहे हैं.

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment