Hrithik Roshan और Saba Azad की लिपलॉक Moment वायरल, ऋतिक रोशन जल्द करने वाले है दूसरी शादी

Hrithik Roshan and Saba Azad’s liplock moment goes viral: ऋतिक रोशन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर माने जाते हैं। ऋतिक रोशन केवल बॉलीवुड के ही नहीं अपितु पूरे विश्व के सबसे हैंडसम व्यक्तियों में से एक माना जाता है इसलिए इन्हें बॉलीवुड के ग्रीक गॉड भी कहते हैं? 

ऋतिक रोशन की हाल ही में उनके गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एयरपोर्ट की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें ऋतिक रोशन सवा हजार को लिप लॉक किस्स करते हुए नजर आ रहे हैं। 

ऋतिक रोशन का सबा आजाद के साथ किसिंग मोमेंट देखकर फ्रेंड्स काफी उत्साहित हो रहे हैं और कामना कर रहे हैं कि ऋतिक रोशन और सब आजाद दोनों की जल्द से जल्द शादी हो जाए। 

सबा आजाद ने ऋतिक रोशन को किया लिप लॉक किस – Hrithik Roshan and Saba Azad

ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं वह ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड से बाजार को लेकर काफी सीरियस हैं। खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन सबा आजाद से जल्द ही शादी कर सकते हैं। 

Hrithik Roshan and Saba Azad
Hrithik Roshan and Saba Azad

ऋतिक रोशन के परिवार सब आजाद को काफी पसंद करते हैं और सब आजाद भी ऋतिक रोशन के परिवार के साथ काफी घुलमिल रही हैं इतना ही नहीं ऋतिक रोशन के बच्चे भी सबा आजाद के काफी करीब हैं। 

हाल ही में जब ऋतिक रोशन अपनी टीम को लेकर एयरपोर्ट पहुंचे तब ऋतिक रोशन और सब आजाद का एक वीडियो काफी वायरल हो गया। 

दरअसल एयरपोर्ट मैं जाने से पहले सबा आजाद ने ऋतिक रोशन को लिप लॉक किस्स कर दिया कार के अंदर ही किया गया किस का तस्वीर को मीडिया ने वीडियो बना लिया और वीडियो के सोशल मीडिया पर जाते हैं काफी वायरल हो गई। 

खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ भविष्य में जल्द ही शादी कर सकते हैं। 

इसे पढ़े

ऋतिक की पहली पत्नी थी सुजैन खान

ऋतिक रोशन पहले से ही विवाहित है ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से पहली शादी की थी जो वर्ष 2000 से 2014 तक चली उसके बाद ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया। 

ऋतिक रोशन के दो बेटे हरीदान रोशन, हारेहान् रोशन है। ऋतिक रोशन ने सुजैन शाम को लगभग 9 वर्ष पहले ही तलाक दे दिया उसके बाद अभिनेता की जिंदगी में सबा आजाद आई है। 

सबा आजाद और ऋतिक रोशन की जोड़ी मेड फॉर ईच अदर लगती है इसलिए समय-समय पर ऋतिक रोशन के साइंस अभिनेता को शुभकामनाएं देते हैं और शादी करने की सलाह देते रहते हैं। 

खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर सीरियस हैं और जल्द ही उम्मीद है कि ऋतिक रोशन सबा आजाद से विवाह भी करेंगे।

इसे पढ़े

ऋतिक रोशन सबा आजाद से जल्द करेंगे शादी?

खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन सब आजाद को लेकर काफी सीरियस हैं और बाकी की जिंदगी सब आजाद की शादी विवाह करके बताना चाहते हैं। 

खबरों के अनुसार सबा आजाद को ऋतिक रोशन के परिवार वाले काफी पसंद करते हैं वह ऋतिक रोशन के बच्चे भी सभा आजाद के काफी करीब है वही सब आजाद भी ऋतिक रोशन के परिवार से मिलकर काफी खुशी और प्रभावी ऋतिक रोशन से बेहद प्यार करती हैं 

हाल ही में ऋतिक रोशन और सभागार का लिप लॉक किस्स करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसके वजह से ऋतिक रोशन की दोबारा शादी की अफवाह उड़ने लगी है। 

ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म विक्रम और वेदा आए थे इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन को काफी उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बहुत अच्छी कमाई नहीं कर पाई लेकिन फिर भी फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर पाई। 

अब ऋतिक रोशन अपने आने वाले बिग प्रोजेक्ट फाइटर फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। फाइटर फिल्म सिद्धार्थ आनंद की मच अवेटेड फिल्म है क्योंकि सिद्धार्थ खुद बताया है कि यह फिल्म पिछले कई एक्शन फिल्म जैसे वॉर और पठान से भी एक लेवल अब होने वाली है। 

ऋतिक रोशन की भागीदारी इस फिल्म में अलग जान डाल रही है। बता दें फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है तो और सिद्धार्थ आनंद मुख्य रूप से एक्शन फिल्म्स को बनाने के लिए जाने जाते हैं।

सिद्धार्थ आनंद की आखिरी फिल्म पठान आई थी जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड रुपए से भी अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है और अगली फिल्म फाइटर जिसको लेकर ऋतिक रोशन के फैंस काफी उत्सुक हैं.

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment