काले ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखी Rashmika Mandanna, ट्रोलर्स ने कहा ‘उर्फी जावेद 2.0’

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना साउथ और बॉलीवुड की काफी प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। रश्मिका की दमदार एक्टिंग और उनके लुक के कारण कई लोग उन्हें नेशनल क्रश भी मानते हैं। रश्मिका मंदाना अपने आउटफिट और फैशन के लिए जानी जाती है। 

हाल ही में आयोजित हुआ ‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023’ (Zee Cine Awards 2023) में रेड कारपेट walk के लिए आई रश्मिका मंदाना की एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने जिस प्रकार का ड्रेस पहना है उसको लेकर नेटीजंस ट्रोलिंग कर रहे हैं। 

यूं तो Rashmika Mandanna किसी भी प्रकार का ड्रेस पहन लें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमर से भरपूर लगती हैं. लेकिन हाल ही में रश्मिका मंदाना ने ज़ी सिने अवार्ड 2023 में जिस प्रकार के आउटफिट को पहना है उसे लेकर नेटजंस का एक वर्ग काफी नाराज दिखाई प्रतीत हो रहा है। 

रेड कारपेट वॉक पर Rashmika Mandanna का ब्लैक ऑउटफिट

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री Rashmika Mandanna हाल ही में ‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023’ (Zee Cine Awards 2023) के रेड कारपेट पर वर्क करती हुई नजर आई रश्मिका ने सोल्डरलेस और थाईलैस एक ब्लैक आउटफिट पहना था जिसमे वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी। 

Rashmika Mandanna का ब्लैक ऑउटफिट
Rashmika Mandanna का ब्लैक ऑउटफिट

रश्मिका बेहद शालीनता से रेड कारपेट पर चलती हुई नजर आई और मीडिया को कई सारे पोज़ दिए और फोटो खिंचवाई। प्रसिद्ध फोटोग्राफर वायरल भयानी ने जब रश्मिका मंदाना की रेड कारपेट वॉक की एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया तब नेटीजंस के एक समूह ने रश्मिका मंदाना की क्लास लगा दी और उन्हें ऊर्फी जावेद 2.0 कहने लगे

इसे पढ़े

रश्मिका मंदाना के ब्लैक आउटफिट को नेटिजेंस ने कहा “उर्फी जावेद 2.0”

Rashmika Mandanna रविवार को आयोजित हुई ज़ी सिने अवार्ड 2023 में रेड कारपेट पर बेहद शालीनता से वाक करते हुए नजर आई। रश्मिका ने ‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023’ (Zee Cine Awards 2023) के रेड कारपेट वॉक के लिए काले रंग की एक बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी थी।

रश्मिका ने जो ड्रेस पहना उसमें उनके दोनों बाजू खुले हुए और पैर के लगभग अधिकतर हिस्सा खुला हुआ नजर आ रहा है। रश्मिका ने जिस प्रकार का आउटफिट पहना है उसको देखकर कई लोग रश्मिका के द्वारा पहने गए इस प्रेस की तुलना ऊर्फी जावेद के द्वारा पहने गए ड्रेस से कर रहे हैं। 

Rashmika Mandanna का रेड कारपेट वॉक पर ब्लैक ब्लैक ड्रेस को देखकर नेटीजंस का एक समूह ट्रोलिंग करना शुरू कर दिया है। कोई व्यक्ति रश्मिका मंदाना को ‘ऊर्फी जावेद 2.0’ कह रहा है तो कोई यूजर कह रहा है ‘इतने भी कपड़े क्यों पहने’ तो एक अन्य यूज़र ने लिखा ‘क्या मतलब है रश्मिका ने पूरे रेड कारपेट की सफाई अपने काले ड्रेसे कर दी।’

इसे पढ़े

नेटिजेंस ने की रश्मिका के आउटफिट की तुलना उर्फी जावेद से

खुशी 24 इंटरनेट की काफी पॉपुलर सेंसेशन है और वह अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस के कारण इंटरनेट पर वायरल रहती हैं। उर्फी जावेद अपने उटपटांग फैशन के कारण काफी प्रसिद्ध हो रही है और देश विदेश में भी और फिर जावेद को लोग पहचान रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि ऊर्फी जावेद पिछले वर्ष 2022 की वह पहली इंटरनेट सेंसेशन बनी थी जिसको पूरे एशिया में सबसे अधिक बार सर्च किया गया था। 

रश्मिका मंदाना ने रविवार को आयोजित हुई ‘ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2023’ (Zee Cine Awards 2023) के रेड कारपेट वॉक के लिए जो ड्रेस पेहनी थी उस ड्रेस को लेकर नेटीजंस का एक समूह उसकी तुलना उर्फी जावेद के फैशन से कर रहा है. 

जबकि अभिनेत्री ने खुद को शालीनता से निभाया, नेटिज़न्स उसके ओओटीडी से प्रभावित नहीं दिखे। एक साफ बन में बंधे हुए, अभिनेत्री काले रंग की पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिसमें एक लंबा निशान था। हाई हील्स के साथ रश्मिका ने कम से कम मेकअप किया हुआ था.

इसे पढ़े

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment