Smriti Irani daughter Reception: शाहरुख खान, मौनी रॉय समेत कई बड़ी हस्तियाँ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी की रिसेप्शन में पहुंचे

Smriti Irani daughter Reception: 17 फरवरी 2023 को भारत के केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी सैनेली ईरानी की शादी का रिसेप्शन था जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान से लेकर भोजपुरी जगत के अभिनेता रवि किशन पहुंचे। 

रिसेप्शन में पहुंचे स्टार के लिस्ट में शाहरुख खान, जितेंद्र कपूर, एकता कपूर, मोनी रॉय, रॉनित रॉय और रवि किशन समेत टेलीविजन जगत के और फिल्म जगत की कई स्टार के नाम शामिल हैं

वर्तमान में स्मृति ईरानी भारत की केंद्रीय मंत्री है और पूर्व में टीवी स्टार और मॉडल रह चुकी हैं। 

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने एक बहुत ही फेमस धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) इसमें काम किया है। 

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ इसमें रोनित रॉय, मोनी रॉय इन दोनों ने भी कार्य किया और इसी कारण स्मृति ईरानी की इन दोनों के साथ गहरी दोस्ती है। 

साथ ही एकता कपूर ने इस टीवी सीरियल को प्रोड्यूस किया था वह भी स्मृति ईरानी की बेटी के रिसेप्शन में बधाई देने पहुंची थी। 

स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी का हुआ ग्रैंड रिसेप्शन

स्मृति ईरानी की बेटी का नाम स्नेल ईरानी है जिन्होंने 9 फरवरी 2023 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला के साथ राजस्थान के खीमसर फोर्ट में रॉयल वेडिंग की। 

स्नेल और अर्जुन का ग्रैंड रिसेप्शन स्मृति ईरानी ने अपने घर पर रखा जिसमें बॉलीवुड के कई नामी हस्तियां जैसे शाहरुख खान, जितेंद्र कपूर, मोनी रॉय और रोनित रॉय इत्यादि पहुंचे। 

ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में टेलीविजन जगत की भी कई बड़ी हस्तियां जैसे एकता कपूर. मोनी रॉय और भोजपुरी एवं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता रवि किशन भी रिसेप्शन में बधाइयां देने के लिए शामिल हुए। 

ब्लैक सूट में कमाल दिखे शाहरुख खान

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी के ग्रैंड रिसेप्शन में Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान) ब्लैक आउटफिट में नजर आए उन्होंने काले रंग की सूट और पेंट पहना था जिसमें वह काफी हैंडसम दिख रहे थे और उन्होंने स्मृति ईरानी समेत मोनी रॉय और उनके पति सूरज नाम बिहार के साथ फोटो खिंचाया। 

स्मृति ईरानी की बेटी के ग्रैंड रिसेप्शन में जितने भी सितारे पहुंचे उन सभी की फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

मौनी रॉय भी पति सूरज नाम्बियार के साथ पहुंची

स्नेल और अर्जुन के शादी की रिसेप्शन में टेलीविजन और फिल्मी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने पति सूरज नाम्बीयार बिहार के साथ पहुंची। 

मोनी रॉय ने स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के साथ फोटो खिंचाई और सोशल मीडिया पर डाला जो काफी वायरल हो रहा है। 

मोनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिसेप्शन की कई सारी फोटोस शेर की जिसमें शाहरुख खान, स्मृति ईरानी, अर्जुन के साथ सूरज नांबियार नजर आ रहे हैं। 

मोनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा ‘स्नेल-अर्जुन को शादी की बधाइयां आप दोनों की जिंदगी की नई शुरुआत बेहद खास और खुशियों से भरी हुई हो।  लव यू दीदी (स्मृति ईरानी)’ । कमेंट सेक्शन में स्मृति में लिखा ‘जल्द मुलाकात होगी’। 

मोनी रॉय के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोस काफी वायरल हो रही है और यूजर्स काफी पसंद कर रहे है। 

पिता जितेंद्र के साथ बधाई देने आई एकता कपूर

रिसेप्शन में टेलीविजन जगत की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर भी अपने पिता जितेंद्र कपूर के साथ स्मृति ईरानी की बेटी स्नेल ईरानी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची। 

आपको बता दें कि भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की एक सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी यह अपने समय में काफी पसंद की गई थी और इस सीरियल में स्मृति ईरानी ने बहू का किरदार निभाया था और स्मृति ईरानी के पति का  किरदार ऑन स्क्रीन रॉनित रॉय ने निभाया था। 

और यह सीरियल एकता कपूर के द्वारा बनाया गया था। एकता कपूर ने भी स्मृति ईरानी के बेटी को शादी की बधाइयां दी है एकता कपूर ने स्मृति ईरानी और अपने पिता जितेंद्र कपूर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘आपकी पसंदीदा बहू अब सास बन गई है शनेल और अर्जुन आपको शादी की बहुत बधाइयां।’

रोनित रॉय ने कपल को दी बधाइयां 

रोनित रॉय स्मृति ईरानी के काफी अच्छे और पुराने दोस्त हैं क्योंकि वर्ष 2000 में शुरू हुआ क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल में ऑन स्क्रीन पति का किरदार रोनित रॉय ने निभाया था और इस सीरियल में बहू का किरदार है स्मृति ईरानी ने निभाया था। वर्ष 2000 में शुरू हुआ यह सीरियल लगभग 8 सालों तक चला था और 7 नवंबर 2008 को यह सीरियल खत्म हुआ था। 

रॉनित रॉय स्मृति ईरानी के बेटी के शादी का रिसेप्शन में अपने पत्नी के साथ बधाई देने के लिए पहुंचे थे और उन्होंने अर्जुन और स्नेल को शादी की बधाइयां दी। 

सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए रोनित रॉय ने  लिखा ‘स्मृति ईरानी और रवि किशन के साथ सालों की दोस्ती और प्यार जो, समय के साथ बढ़ती जा रही है। स्नेल ईरानी और अर्जुन को शादी की बहुत बधाइयां। आगे आपको एक खूबसूरत वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं, इतने अच्छे तरीके से हमारा वेलकम करने के लिए धन्यवाद। जोहर इरानी आपसे मिलकर अच्छा लगा।’

इसे पढ़ें

4.5/5 - (2 votes)

Leave a Comment