MC Stan की फैन हुईं उर्फी जावेद, बोलीं मैं उसे पसंद करती हूँ

MC Stan-Urfi Javed: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) की पापुलैरिटी धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। बिग बॉस 16 के विजेता होने के बाद एमसी स्टेन की पॉपुलर ट्री काफी हद तक दिन प्रतिदिन बढ़ने लगी और आम जनता से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी एमसी स्टेन के सहन हो चुके हैं। 

हाल ही में एमसी स्टेन (MC Stan) ने अपने इंस्टाग्राम पर सबसे पहला लाइव वीडियो किया था जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के रिकॉर्ड को भी तोड़ कर भारत के नंबर वन फर्स्ट इंस्टाग्राम लाइवस्ट्रीमर बन गए। 

कई बड़ी-बड़ी हस्तियाँ एमसी स्टेन के अलग अंदाज के लिए उन्हें पसंद करते हैं इसमें इंटरनेट की सेंसेशन ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) का भी नाम शामिल है। 

हाल ही में ऊर्फी जावेद ने मीडिया से बातचीत करते हुए एमसी स्टेन के बारे में अपनी मन की बात कही है। 

ऊर्फी जावेद खुद ही इतनी पॉपुलर है कि एक समय में वह अपने अलग अंदाज और अलग फैशन करने के कारण पूरे विश्व में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी और आए दिन और फिर साबित कर नया नया फैशन ट्रेंड में बना रहता है।

उर्फी जावेद ने कहा मै MC Stan को पसंद करती हूँ

ऐसे में जब एमसी स्टेन बिग बॉस 16 के विजेता हुए तब वह सही जावेद से एमसी स्टेन के बारे में पूछा गया तब और पी जावेद ने एमसी स्टेन के बारे में मीडिया से अपनी मन की बातें कहीं उन्होंने कहा ‘एमसी स्टेन तो मुझे बहुत पसंद है जब भी मुझसे कोई पूछता था बिग बॉस कौन जीतेगा? तो मेरा एक ही नाम होता था एमसी स्टेन मुझे वह बहुत पसंद है।

बिग बॉस 16 में एमसी स्टेन ने जिस प्रकार बस्ती में बोले जाने वाले अलग ही तरह की हिंदी भाषा और पंच लाइंस जैसे बस्ती का हस्ती, शेमडी को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह उनका बिग बॉस 16 में सबसे अलग होने का पहचान बन गया था और अभी भी लोगों को एमसी स्टेन के द्वारा बोली गई यह पंचलाइंस काफी पसंद है। 

उसी जावेद से जब मीडिया ने एमसी स्टेन के बारे में पूछा तो उसी जावेद ने बताया था कि “एमसी स्टेन का वह शेमडी वाला डायलॉग मुझे बहुत पसंद है।

आगे मीडिया ने पूछा आप एमसी स्टेन के साथ मिलकर कब वीडियो बनाएंगी तब और फिर जावेद ने कहा “वह एमसी स्टेन से बोलो, वह बड़ा आदमी बन गया है, दिल का अच्छा है, बोलना तुम उसको मैं उसे प्यार करती हूं।

उर्फी जावेद भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है

यदि आपको नहीं पता तो हम बता दें कि उर्फी जावेद भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है। कोर्णाक को भी टाइम में जब बिग बॉस को टीटी पर आया था तब बिग बॉस ओटीटी के सीजन में ऑफिस जावेद नेवी हिस्सा लिया था जिसके बाद से ही वह और भी काफी मशहूर हो गई थी।

बिग बॉस से बाहर आज आने के बाद और फिर जावेद ने अपने अतरंगी फैशन के कारण एकदम से पूरा का पूरा न्यूज़ मीडिया का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया और 2022 में वह एशिया की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली इंटरनेट सेंसेशन भी बन गई थी। 

वर्तमान में भी ऊर्फी जावेद का फैशन पूरा चलन में बना रहता है और वह जो भी चीजें करती हैं या अपनी अतरंगी फैशन जब भी पहनती है तो वह तुरंत इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगता है। 

इसे पढ़ें

4.5/5 - (2 votes)

Leave a Comment